4 दिन पहले मिले शव पर पुलिस ने किया खुलासा, दोस्त गिरफ्तार

बागपत पुलिस की बड़ी सफलता.4 दिन पूर्व दिल्ली - यमुनोत्री हाइवे पर मिले युवक के शव के मामले का पुलिस ने किया खुलासा.ट्रैक्टर ट्रॉली से गिरकर मौत होने के बाद दोस्तो ओर भट्टा मालिक ने कोतवाली बागपत क्षेत्र के गौरीपुर गांव के पास फेंका शव था.सड़क हादसे को छिपाने के लिए फेंका गया था शव. पुलिस ने भट्टा मालिक और दो दोस्तों को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर ट्रॉली और एक सेंट्रो कार को किया बरामद.एसपी बागपत ने किया खु...

बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के कार्यक्रम में हुआ हादसा

बागपत-बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के कार्यक्रम में हुआ हादसा.हादसे के घण्टो बाद भी मौके पर नही पहुंचा बागपत का कोई अधिकारी और ना कोई बीजेपी का नेता.बच्चो के परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप.

2 घंटे के लिए कोतवाल बनी छात्रा ने संभाला चार्ज

बागपत में 2 घंटे की कोतवाल बनी छात्रा ने संभाला चार्ज.चार्ज संभालते ही चौकी इंचार्ज की ली क्लास.छेड़छाड़ और अपराध पर अंकुश लगाने की बताई प्राथमिकता.बागपत कोतवाली इंचार्ज बनी B.Ed की छात्रा.

बागपत- चेकिंग के दौरान BA का छात्र तमंचे के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने चेकिंग के दौरान बीए के छात्र को तमंचे के साथ पकड़ा.छात्र का एक साथी पुलिस को चकमा देकर मोके से फरार.दिल्ली - सहारनपुर हाइवे पर लूट की योजना बना रहे थे दोनो छात्र.एक तमंचा व कारतूस बरामद.कोतवाली बड़ौत पुलिस के हाथ लगी सफलता.

बागपत -अमीनगर सराय नगर पंचायत- निर्दलीय आगे

बागपत -अमीनगर अमीनगर सराय नगर पंचायत.मांगेराम निर्दलीय-288 वोट. 68 वोटों से आगे.अनिल मलिक-बीजेपी 220.राधेश्याम निर्दलीय 16 वोट.

बागपत-फर्जी मतदान को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थक भिड़े

बागपत-फर्जी मतदान को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थक भिड़ेसमर्थकों में मारपीट और वाहनों में तोड़फोड़.. 4 घायल,पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों पर किया लाठीचार्ज.बड़ौत थाना क्षेत्र के गुराना रोड मतदान केंद्र की घटना.

बागपत-बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों ने की फायरिंग

बागपत- मतदान के दौरान फायरिंग.बीजेपी प्रत्याशी के समर्थकों ने की फायरिंग.प्रत्याशियों के समर्थकों पर पुलिस का लाठीचार्ज.बूथों पर घुसकर डाल रहे थे फर्जी वोट.बूथ कैप्चरिंग की कर रहे थे कोशिश.दो प्रत्याशी के समर्थक आये आमने सामने.नगरपालिका बड़ौत क्षेत्र का मामला.

बागपत-बीजेपी प्रत्याशी और समर्थकों की गुंडई

बागपत-बीजेपी प्रत्याशी और समर्थकों की गुंडई.वोट डालने आई महिलाओ के साथ समर्थकों ने की बदसलूकी ओर मारपीट.वोटरों ने जमकर किया हंगामा.ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियो से भी की बदसलूकी.बड़ौत के सभी मतदान केंद्रों पर गुंडई का सिलसिला.

बागपत-फर्जी वोट डालने आए 3 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

बागपत-फर्जी वोट डालने आए 3 लोगों को पुलिस ने पकड़ा.पिटाई करने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया.हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने खदेड़ा.बागपत और बड़ौत इलाके से पुलिस ने पकड़ा.

1:30 बजे तक बागपत का मतदान प्रतिशत

1:30 बजे तक बागपत का मतदान प्रतिशतबागपत नगर पालिका- 32.55 प्रतिशतबड़ौत-34 प्रतिशतखेकड़ा-43.56 प्रतिशतछपरौली नगर पंचायत- 32 प्रतिशतदोघट -45 प्रतिशतटिकरी-38 प्रतिशतटटीरी-50 प्रतिशतसराय-54 प्रतिशतकुल-37.64 प्रतिशत

बागपत- फर्जी पहचान पत्र बना रहे तीन युवक गिरफ्तार

बागपत- फर्जी पहचान पत्र बना रहे तीन युवक गिरफ्तार.निकाय चुनाव में फर्जी वोटिंग के लिए बनाए जा रहे थे पहचान पत्र.पुलिस ने लेपटॉप को लिया कब्जे में.प्राइवेट क्लीनिक में बनाये जा रहे थे पहचान पत्र.बड़ौत कोतवाली टीम के हाथ लगी सफलता.

बागपत-बिना दहेज के शादी कर इंस्पेक्टर ने पेश की मिसाल

बागपत-बिना दहेज के शादी कर इंस्पेक्टर ने पेश की मिसाल.ससुरालियो का 15 लाख का चेक वापस लौटाया.उड़ीसा में तैनात सीआईएसएफ में इंस्पेक्टर है नितिन.बड़ौत के गुराना गांव का निवासी है इंस्पेक्टर नितिन.


Share it
Share it
Share it
Top