स्लाटर हाउस पर उन्नाव जिला प्रशासन ने कसा शिकंज़ा

उन्नाव- स्लाटर हाउसो पर उन्नाव जिला प्रशासन ने कसा शिकंज़ा.सभी स्लाटर हॉउस में की जा रही है चेकिंग.मानकों के विपरीत मवेशी भरकर लाने के मामले में सीओ सिटी और एआरटीओ कर रहे चेकिंग.अल्प सुपर विजन स्लाटर हाउस में चेकिंग के दौरान 3 ट्रको को टीम ने पकड़ा.ट्रको में मानकों के विपरीत मवेशी भरकर लाने की लगातार मिल रही थी शिकायत, जिसके बाद हरकत में आया प्रशासन.

उन्नाव- रेलवे की लापरवाही, टूटी पटरी से गुजरी कई ट्रेनें

उन्नाव-रेल विभाग की एक और बड़ी लापरवाही आयी सामनेटूटी पटरी से धड़धड़ाते हुए गुजरी ट्रेनें, टला बड़ा हादसादो हिस्सों में टूटी रेल पटरी के साथ ग्लूट प्लेट भी टूटी.गंगाघाट रेलवे स्टेशन के सामने डाउन लाइन की मेन लाइन पर टूटी है पटरी.सूचना के बाद डाउन लाइन की मेन लाइन से ट्रेनों का संचालन किया गया बन्द.रेल पथ निरीक्षक ने दो दर्जन से अधिक रेलकर्मी लगाकर शुरू कराया मरम्मत का कार्य.

उन्नाव-आबकारी विभाग ने 75 लीटर देशी शराब बरामद की

उन्नाव-आबकारी विभाग को मिली बड़ी सफलताछापेमारी के दौरान देशी शराब की 11 भट्ठियां तोड़ी.मौके से दो हज़ार किलो लहन किया नष्ट..75 लीटर देशी शराब भी की बरामद.शराब बनाते मौके से एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार.मौरावां थानाक्षेत्र के जनवरान खेड़ा गांव का मामला.

उन्नाव पुलिस की सख्ती- वकील, पत्रकारों के जमकर कटे चालान

उन्नाव- लगातार हो रहे सड़क हादसों के बाद उन्नाव पुलिस अधीक्षक ने की सख्ती.बिना हेलमेट और सीट बेल्ट के चलने वालों के काटे जा रहे चालान.पुलिस, वकील और पत्रकारों के जमकर कटे चालान.एसपी आफिस के ठीक सामने किये जा रहे चालान.

उन्नाव-धूम्रपान के खिलाफ आरपीएफ ने चलाया अभियान

उन्नाव-धूम्रपान के खिलाफ आरपीएफ ने चलाया अभियान.ट्रेन में धूम्रपान कर यात्रा करने वाले 13 यात्रियों का आरपीएफ ने किया चालान.चेकिंग के दौरान ही महिला कोच में यात्रा करने वाले 27 पुरुषों का भी काटा चालान.साथ ही महिला कोच से भी उतार कर किया बाहर.

उन्नाव: तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा

उन्नाव: तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा.साइकिल सवार की मौके पर हुई मौत.ट्रक चालक मौके से हुआ फरार.मौके पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे पर लगाया जाम.पुलिस मौके पर पहुंची.कानपुर लखनऊ हाइवे पर लगा कई किलोमीटर लंबा जाम.कोतवाली अजगैन के बिचपरी गांव के सामने की घटना.

प्रधानमंत्री आवास योजना में गड़बड़ी से बचने के लिए कई पारदर्शी व्यवस्था

उन्नाव- प्रधानमंत्री आवास योजना में गड़बड़ी से बचने के लिए प्रशासन में कई पारदर्शी व्यवस्था.72 ग्राम पंचायतों की पात्रता सूची विकाष खंड कार्यालय के बाहर की चस्पा.3 दिनों में ग्रामीणों से सूची पर मांगी आपत्तियां.

उन्नाव- सड़क पर अतिक्रमण करने वालो पर पुलिस सख्त

उन्नाव- सड़क पर अतिक्रमण करने वालो पर पोलिस की नज़र हुई टेढ़ी.नोटिस देकर अतिक्रमण हटाने की दी हिदायत.अचार संहिता समाप्त होते ही अतिक्रमणकारियों पर पुलिस करेगी कार्रवाई.

युवक को दुबई भेजने के नाम पर की 70 हज़ार की ठगी

उन्नाव- विदेश भेजने के नाम पर युवक से हुई 70 हज़ार की ठगी पड़ोस के रहने वाले युवक ने दुबई भेजने के नाम पर की ठगी..पीड़ित ने पुलिस को दी सूचना.कोतवाली बांगरमऊ के मस्तूटोला का मामला.

लखनऊ: उतरेठिया रेलवे स्टेशन पर टिकट चेकिंग से यात्रियों में हड़कंप

राजधानी लखनऊ के उतरेठिया रेलवे स्टेशन पर शनिवार तड़के उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक रेलवे अधिकारियों ने जीआरपी की मदद से ट्रेन को चारों ओर से घेर लिया। फैजाबाद से आ रही ट्रेन में छापेमारी की खबर मिलते ही यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। चेकिंग के दौरान यात्रियों और अधिकारियों के बीच बहस भी हुई। फिलहाल चेकिंग अभियान काफी देर तक कई ट्रेनों में चलता रहा।

उन्नाव- साक्षी महाराज का वोटर लिस्ट से नाम गायब

उन्नाव- साक्षी महाराज का वोटर लिस्ट से नाम गायब.जिला प्रशासन की लापरवाही से हुई गड़बड़ी.बीएलओ पर कार्रवाई के दिये गए आदेश.अपने मत का प्रयोग नहीं कर पाएंगे साक्षी.उन्नाव जिले से सांसद हैं साक्षी महाराज.

महिला दो बच्चों के साथ नहर मे कूदी

उन्नाव: पारिवारिक कलह के चलते महिला अपने दो बच्चों के साथ नहर में कूदी.दोनों बच्चों की मौत जबकि महिला को आस पास के लोगो ने बचाया.महिला की हालत गंभीर.मौरावां थानाक्षेत्र के लोहरामऊ गांव की रहने वाली है महिला.


Share it
Share it
Share it
Top