अव्यवस्था और कबाड़ देख भड़की चेयरमैन बबिता जायसवाल

सुल्तानपुर-शपथ ग्रहण के बाद पहली बार नगर पालिका पहुंची नवनियुक्त चेयरमैन बबिता जायसवाल.नगर पालिका परिसर में अव्यवस्था और कबाड़ देख भड़की चेयरमैन. हफ्ते भर के भीतर साफ सफाई और अव्यवस्था दुरुस्त करने का दिया निर्देश.

नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष बबिता जायसवाल ने ली शपथ

सुल्तानपुर- सूबे के गन्ना मंत्री सुरेश राना पहुंचे सुल्तानपुर.नगर पालिका परिषद अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में हुये शामिल.सुल्तानपुर में नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष बबिता जायसवाल ने ली शपथ.एसडीएम सदर प्रमोद पाण्डेय ने दिलाई शपथ. नगर पालिका के 25 सभासदों ने भी पद और गोपनीयता की ली शपथ. नगर के तिकोनिया पार्क में चल रहा आयोजन.

नगर पालिकाकर्मी अजीत तिवारी की गोली मारकर हत्या

सुल्तानपुर-नगर पालिकाकर्मी अजीत तिवारी की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने मारी गोली.पुरानी रंजिश में की गयी नगर पालिका कर्मी की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम.कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइन इलाके में हुई हत्या.

सुल्तानपुर-राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर जश्न

सुल्तानपुर-राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर जश्नकांग्रेस कार्यकर्ताओ ने पटाखे फोड़ और मिठाइयां खिला कर मनाया जश्न. जिला कांग्रेस कमेटी में कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने मनाया जश्न.

बीजेपी नेता के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे वरुण गांधी

सुल्तानपुर-बीजेपी नेता ओम प्रकाश पाण्डेय बजरंगी के घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे सांसद वरुण गांधी. कुछ दिनों पूर्व बीजेपी नेता की माँ का हुआ था निधन. नगर के विनोबापुरी मोहल्ले में है बीजेपी नेता का घर.

सुल्तानपुर-कुएं में वृद्ध का शव मिलने से हड़कम्प

सुल्तानपुर-कुएं में वृद्ध का शव मिलने से हड़कम्प.मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी. गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के धूधू गांव का मामला.

सांसद वरुण गांधी ने गरीबो को वितरित किये कम्बल

सुल्तानपुर-सांसद वरुण गांधी ने गरीबो को वितरित किये कम्बल.2000 गरीबों को वितरित किये कम्बल. लम्भुआ विधानसभा के कोथरा गांव में आनंद मई बाल विद्या मंदिर में किया गया आयोजन.

Chartered Plane से अमहट हवाई अड्डे पर उतरे वरुण गांधी

सुल्तानपुर-चार्टेड प्लेन से अमहट हवाई अड्डे पर उतरे सांसद वरुण गांधी.बीजेपी कार्यकताओं ने वरुण का किया जोरदार स्वागत. लम्भुआ के कोथरा गांव के लिये वरुण रवाना. कोथरा के आनंद मई बाल विद्या मंदिर में कम्बल वितरण समारोह में होंगे शामिल.

सुल्तानपुर: वरुण गांधी का एक दिवसीय दौरा आज

सुल्तानपुर : सांसद वरुण गांधी का एक दिवसीय दौरा आज..नगर अमहट हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे वरुण गांधी.लम्भुआ में कम्बल वितरण कार्यक्रम में होंगे शामिल.कोथरा के आनंदमई बाल विद्या मंदिर में कार्यक्रम.नगर में कमला पाण्डेय के घर भी जाएंगे वरुण गांधी.परिजनों को शोक संवेदना व्यक्त करेंगे वरुण गांधी

सुल्तानपुर-नहीं शुरू हुई काउंटिंग

सुल्तानपुर-नहीं शुरू हुई काउंटिंग.अभी तक नहीं शुरू हो सकी मतगणना.मतगणना टेबल पर गलत बक्से पहुंचने के चलते देरी.गलत प्रबन्धन के चलते मतगणना शुरू होने में देरी.

सुल्तानपुर-अनियंत्रित बाइक खड्डे में पलटी

सुल्तानपुर-अनियंत्रित बाइक खड्डे में पलटी.बाइक सवार युवक गंभीर. इलाज के लिये भेजा गया जिला अस्पताल.बल्दीराय थानाक्षेत्र के विरधौरा गांव के पास की घटना.

दिन दहाड़े युवक की हत्या, up100 के 3 सिपाहियों हटाये गये

सुल्तानपुर-दिन दहाड़े युवक की हत्या का मामला.एसपी ने up100 के तीन सिपाहियों को हटाया.तीनों सिपाहियों पर लापरवाही का आरोप.मामले की जांच CO कादीपुर को सौंपी गई.


Share it
Share it
Share it
Top