सीतापुर-छात्राओं को सौंपी गई एक दिन के लिए थानों कमान

सीतापुर-नारी सुरक्षा को लेकर एसपी की अनूठी पहल.छात्राओं को सौंपी गई सभी थानों कमान.एक दिन के लिए छात्राओ के हुक्म पर काम करेगी पुलिस.20 छात्राओं को बुलाकर एक छात्रा का किया गया चयन.वाहन चेकिंग से लेकर थाने के सभी कामकाज पर देंगी दिशा निर्देश.

डिलीवरी के लिए आई महिलाओं को अस्पताल की फर्श पर लिटाया

सीतापुर- लहरपुर स्वास्थ विभाग की घोर लापरवाही डिलीवरी के लिये आईं महिलाओं को ठंडी फर्श पर लिटाया गया.लहरपुर स्वास्थ्य विभाग मरीजों के स्वास्थ्य को लेकर कितना संवेदनहीन है. इसका नजारा लहरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में देखने को मिलाडिलीवरी के लिए आई महिलाओं को अस्पताल परिसर में फर्श पर लिटा दिया गया.. ठंड के चलते कई महिलाएं कापती दिखीं.

SO ने थाने में कराई लड़का लड़की की शादी

सीतापुर -एसओ पिसावा ने थाने में कराई लड़का लड़की की शादी.दोनों परिवार थाने में मौजूद.

पूर्व एमएलसी भरत त्रिपाठी का नाम वोटर लिस्ट से गायब

सीतापुर -वोटर लिस्ट से नाम गायब.पूर्व एमएलसी भरत त्रिपाठी का नाम वोटर लिस्ट से गायब.सूची में नाम न होने के कारण वोट नही डाल सके पूर्व एमएलसी.प्रेमनगर वार्ड के रोटी गोदाम के निवासी है भरत त्रिपाठी.

सीतापुर में 2 बजे तक 40.8% मतदान

सीतापुर में 2 बजे तक 40.8% मतदान.कन्नौज में 1.30 बजे 50.30 फीसदी मतदान.बागपत में 1.30 बजे तक 37.64 फीसदी मतदान.सीतापुर में 2 बजे तक 43.5% मतदान.कानपुर देहात में 1.30 बजे 47.17 फीसदी मतदानकुशीनगर में 1.30 बजे तक 35.05% मतदान..मुरादाबाद में 1 बजे तक 30 फीसदी मतदान.

सीतापुर में 12 बजे तक का मतदान

सीतापुर-सीतापुर में 12 बजे तक 29.26 फीसदी मतदान.

सीतापुर-विदाई से पहले दुल्हन ने डाला वोट

सीतापुर-दुल्हन ने डाला वोट.विदाई से पहले दुल्हन ने डाला वोट.बीती रात हुई है दुल्हन की शादी.वोट डालने के बाद दुल्हन ससुराल रवाना.शहर के आलमनगर मतदान केंद्र का मामला.

सीतापुर के प्रधान पर ताबड़तोड़ फायरिंग

सीतापुर- प्रधान पर ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप.पुरानी रंजिश के प्रधान पर फायरिंग.रास्ते में रोक कर दबंगों ने मारी गोली.प्रधान की हालत गंभीरस लखनऊ रेफर.पूर्व प्रधान समेत 3 लोगों नामजद.तालगांव थाने के मोहर्य्या की घटना.

NH 24 पर हुआ हादसा बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत

सीतापुर - NH 24 पर हुआ हादसा बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर मौत व महिला घायल.अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर.थाना कमलापुर इलाके का मामला.

सीतापुर: पिता ने 4 साल की बच्ची की गला काटकर की हत्या

सीतापुर: पिता ने 4 साल की बच्ची की धारदार हथियार से काटकर की हत्या.हत्या के बाद फांसी लगाकर की आत्महत्या.पुलिस मौके पर मामले की जांच में जुटी.सदरपुर थाने के सुल्तानापुर का मामला.

नवजात जिंदा बच्ची को अज्ञात लोगों ने आम के बाग में किया दफन

सीतापुर-नवजात जिंदा बच्ची को अज्ञात लोगों ने आम के बाग में किया दफन.कुत्ते के गड्ढा खोदने पर आई बच्ची के रोने की आवाज.गांव वालों ने बच्ची को सुरक्षित निकाला.बच्ची के शरीर पर हैं चोट के काफी निशान .गांव के ही बेऔलाद दंपत्ति ने अपनाया बच्ची को.मिस्रिख थाना क्षेत्र के अरब गंज का मामला.

सीतापुर ब्रेक ट्रक और बस की टक्कर

सीतापुर ब्रेक ट्रक और बस की आमने से हुई जबर्दस्त टक्कर।ट्रक का पहिया पुल पर चढ़ा, नदी में पलटते हुए बाल बाल बचा ट्रक। पुल की रेलिंग टूटी।सवारियों को आयी मामूली चोटें सभी सुरक्षित।सिधौली मिश्रिख मार्ग पर स्थित कोनीघाट पुल के बीचो बीच हुई दुर्घटना.


Share it
Share it
Share it
Top