NIFT में दो दिवसीय क्राफ्ट मेले का आयोजन

रायबरेली-राष्ट्रीय फैशन टैक्नालॉजी संस्थान (NIFT)में दो दिवसीय क्राफ्ट मेले का हो रहा आयोजन.जहां तरह-तरह के उत्पादों की लगी है प्रदर्शनी.भारी संख्या में स्कूली बच्चों सहित अभिभावक भी मेले में उमड़े. दूरभाष नगर में चल रही प्रदर्शनी.

रायबरेली-शहीद सेना के जवान की माँ के साथ अभद्र व्यवहार

रायबरेली जिला अस्पताल के ईएनटी सर्जन के ऊपर जम्मू कश्मीर के अखनूर में शहीद सेना के जवान की माँ ने इलाज़ के दौरान मारपीट व अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया . जिसके बाद वह क्षेत्राधिकारी के दर पर पहुंची. जिला अस्पताल में तैनात डॉ शिवकुमार ने एक मेडिकल स्टोर पर इलाज़ के दौरान किया अभद्र व्यवहार. सदर कोतवाली के पुलिस लाइन स्थित प्रदीप मेडिकल स्टोर का मामला.

मानवाधिकार आयोग टीम ने NTPC सहित ग्रामीणों से की मुलाकात

रायबरेली- NTPC हादसे को लेकर मानवाधिकार आयोग टीम ने NTPC सहित ग्रामीणों से की मुलाकात.NTPC में काम कर रही कंस्ट्रक्शन कंपनी के अधिकारियों से की पूँछ तांछ. NTPC अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही.

रायबरेली-संदिग्ध परिस्थितियों में सैनिक की पत्नी की मौत

रायबरेली-संदिग्ध परिस्थितियों में सैनिक की पत्नी की मौत. घर मे मिला शव.सिलीगुडी में तैनात है सैनिक. ससुरालियों ने विवाहिता के परिजनों को नही दी सूचना.सरेनी थाना क्षेत्र के गैंगसो की घटना.

कांग्रेस कार्यकताओं ने हवन पूजन कर मनाया सोनिया गांधी का जन्मदिन

रायबरेली- जिले की सांसद श्रीमती सोनिया गांधी के जन्मदिवस के अवसर पर कांग्रेस कार्यकताओं ने तिलक भवन स्थित कार्यालय में हवन पूजन कर सोनिया गांधी की अच्छे स्वास्थ्य व लंबी उम्र की कामना की.

ताइक्वांडो प्रतियोगिता का मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजन संम्पन

रायबरेली- एक दिवसीय जिला स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में हुआ आयोजन.जिसमें 5 वर्ष से 14 वर्ष के बच्चों ने लिया भाग.कुल 120 प्रतियोगी बच्चों ने जोर की आजमाइश.

रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा श्रीवास्तव विजयी

रायबरेली- नगर पालिका परिषद् रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णिमा श्रीवास्तव विजयी.सपा प्रत्याशी नसरीन बानो दूसरे नम्बर पर.

1:00 बजे तक नगर पालिका व नगर पंचायतों में पोलिंग का प्रतिशत

रायबरेली- दोपहर 1:00 बजे तक नगर पालिका व सभी नगर पंचायतों में हुई पोलिंग का प्रतिशतरायबरेली में 27.1%बछरावां में 44%सलोन में 41%लालगंज में 25% ऊंचाहार में 35% नसीराबाद में 53%महाराजगंज में 56%परसदेपुर में 35%डलमऊ में 41%प्रतिशत मतदान हुआ पूरे जिले में औसत मतदान 34.72 प्रतिशत दोपहर 1:00 बजे तक हुआ है.मतदान की गति में रायबरेली नगर पालिका सबसे पीछे चल रही है.यहां 1:00 बजे तक 27.1 प्रतिशत मतदान हुआ है...

एसजेएस के बूथ संख्या 167 का कैमरा हुआ खराब

रायबरेली-कैमरा खराब,एसजेएस के बूथ संख्या 167 का कैमरा हुआ खराब.चुनाव आयोग का कैमरा हुआ खराब.एक घंटे से फोटोग्राफी का काम प्रभावित.

रायबरेली- बाइक सवार दो लोगों को कार ने मारी टक्कर

रायबरेली- कार ने मारी बाइक सवार दो लोगों को टक्कर.एक की हालत गंभीर.जिला अस्पताल में भर्ती.डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के नाथ खेड़ा की घटना.

रायबरेली-नगर पालिका चुनाव को लेकर पोलिंग पार्टियां आज होगी रवाना

रायबरेली- कल होने वाले नगर पालिका चुनाव को लेकर पोलिंग पार्टियां आज होगी रवाना. शहर के राजकीय इंटर कॉलेज से आरपीएफ पीएससी, पुलिस होगी रवाना.8 नगर पंचायत व एक नगर पालिका में कल होना है मतदान.

रायबरेली- दो पहिया वाहनो की जोरदार भिड़ंत

रायबरेली- दो पहिया वाहनो की की आमने सामने जोरदार भिड़ंत.एक युवक की घटना स्थल पर मौत व तीन लोग घायल.सलोन थाना क्षेत्र के सलोन ऊंचाहार मार्ग की घटना.


Share it
Share it
Share it
Top