हरदोई- माँ-बेटी की मौत, चार के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज़

हरदोई- माँ-बेटी की मौत,चार के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज़.माँ-बेटी की मौत का मामला-मृतका के भाई लवकुश ने दर्ज कराई बहनोई समेत चार के विरुद्ध हत्या व दहेज प्रताणना की रिपोर्ट दर्ज़ कराई.शहर कोतवाली इलाके के कसरांवां में हुई थी महिला व उसकी चार साल की मासूम बेटी की मौत.

हरदोई-इंसानियत की गवाह बनी बंदर की शव यात्रा

हरदोई-इंसानियत की गवाह बनी बंदर की शव यात्रा.मोहल्ले के लोगो ने इंसानो की तरह दफनाया.मोहल्ले के लोग हुए बन्दर की अंतिम यात्रा में शरीक.हिन्दू मुस्लिम सभी पहुंचे बन्दर के जनाजे में.बन्दर के लिए छलके लोगो के आँसू.शहर कोतवाली क्षेत्र में हुई बंदर की मौत.

हरदोई - बिजली के शार्ट सर्किट से लगी आग

हरदोईबिजली के शार्ट सर्किट से लगी आग से ट्रांसफार्मर धू-धू कर जला.घनी बस्ती के बीच ट्रांसफार्मर जलने से अफरातफरी का माहौल.सूचना के बावजूद नही पहुंची दमकल व बिजली कर्मी.कछौना कस्बे के सीएचसी के सामने जल रहा है ट्रांसफार्मर.

हरदोई-दबंगों ने मां-बेटे को छत से फेंका

हरदोई-दबंगों ने मां-बेटे को छत से फेंका.दोनों गंभीर रूप से, घायल मां-बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया.संपत्ति विवाद में दबंगों ने हैवानियत को दिया अंजाम. नगर कोतवाली के सिनेमा रोड के निकट हुई वारदात.

हरदोई-PM को नीच कहना ठीक नही- नरेश अग्रवाल

हरदोई-शपथग्रहण समारोह में बोले सपा नेता नरेश अग्रवाल.पीएम बीजेपी के नेता हो सकते है, लेकिन हमारे देश के पीएम है.राजनैतिक आलोचना ठीक लेकिन चोर बेईमान कहना ठीक नही.पीएम को नीच कहना, यह नही होना चाहिए था.हम पीएम को ऐसे कहेंगे तो विश्व में देश का सम्मान गिरेगा.पीओके में आतंकवाद है तो उसे समाप्त करो सर्जिकल स्ट्राइक से कुछ नही होगा.एक बार कुर्बानी ले लो.

हरदोई -भाजपा के 4 सभासदों ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम का किया बहिष्कार

हरदोई -भाजपा के सिम्बल पर चुने गए 4 सभासदों ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम किया बहिष्कार. शपथ ग्रहण कार्यक्रम का सपाकरण करने का लगाया आरोप.सपा राष्ट्रीय महासचिव/सांसद नरेश अग्रवाल कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुनि मिश्रा, ऋचा सिंह, संजय सिंह और अजय शर्मा चुने गए हैं भाजपा से सभासद.

हरदोई- कंबल वितरण को लेकर DM ने अधिकारियों को दिए निर्देश

हरदोई-कंबल वितरण को लेकर डीएम शुभ्रा सक्सेना ने अधिकारियों को दिए निर्देश.गरीबों एवं असहायों को दिये जाने वाले कम्बल पूरी मानक एवं गुणवत्ता परख कर खरीदे जायेगें और मानक पूरे करने वाली संस्था विभाग से ही कम्बल खरीदे जायेगे.

हरदोई-पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट का प्रयास

हरदोई-पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट का प्रयास.मैनेजर की सावधानी से घटना टली.ग्रामीणों के पहुंचने पर भागे बदमाश.सुरसा थाने के बघौली का मामला .

हरदोई-राकेश सिंह का निरीक्षक पद पर हुआ प्रमोशन

हरदोई-पुलिस कार्यालय के जन सूचना सेल में तैनात उपनिरीक्षक राकेश सिंह का निरीक्षक पद पर हुआ प्रमोशन.एसपी ने स्टार लगाकर दी बधाई.

हरदोई-सीडीओ ने वीडियो के साथ की समीक्षा बैठक

हरदोई.सीडीओ ने वीडियो के साथ की समीक्षा बैठक.खराब प्रगति वाले बीडीओ को लगाई फटकार.सभी विकास खंडो के खंड विकास अधिकारियों के साथ ही योजनाओं एवं शिकायतों की समीक्षा बैठक की.

हरदोई- महिला जिला अस्पताल में नही हो रहे अल्ट्रासाउंड

हरदोई- जिला महिला अस्पताल में नही हो रहे अल्ट्रासाउंड. गर्भवती महिलाओं को हो रही दिक्क़तें.जुलाई से ट्रांसफर पर गए डॉक्टर अभी तक नियुक्ति नही.पुरूष चिकित्सालय के भी रेडियोलॉजिस्ट का हुआ स्थानांतरण.डीजी को कई बार लिखने के बाद भी नही मिला कोई चिकित्सक.धूल फांक रही है महिला व पुरुष अस्पताल की अल्ट्रासाउंड मशीन.

हरदोई-PM मोदी का आपत्तिजनक कार्टून फेसबुक पर पोस्ट

हरदोई-पीएम मोदी का आपत्तिजनक कार्टून फेसबुक पर पोस्ट.एफआईआर दर्ज कराने को भाजपा कछौना के मंडल अध्यक्ष ने कछौना पुलिस को दिया पत्र.मामले में कार्यवाही के बजाए मंडल अध्यक्ष को पुलिस ने किया चलता.अखिलेंशियन ग्रुप के नाम से पोस्ट की गई फ़ोटो.कोतवाली के तीन दिन से चक्कर काट रहा मंडल अध्यक्ष पुलिस ने नही लिखी रिपोर्ट.पीएम की आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में भी कार्यवाही नही कर पा रही पुलिस.


Share it
Share it
Share it
Top