जामा मस्जिद की बिल्डिंग में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

फैजाबाद-राठ हवेली इमामबाड़ा के कैंपस में जामा मस्जिद की बिल्डिंग में शॉर्ट सर्किट से सुबह 8 बजे लगी भीषण आग.बिल्डिंग में रह रहे पांच लोगों का सारा सामान जलकर खाक हो गया .बिल्डिंग में रह रहे लोगो का तकरीबन 8 से 10 लाख का नुकसान हो गया है.

फैजाबाद-पूर्व मंत्री व भाजपा नेता सीताराम निषाद का निधन

फैजाबाद-पूर्व मंत्री व भाजपा नेता सीताराम निषाद का निधन.80 वर्ष की आयु में हुआ निधन. लखनऊ के डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में ली अंतिम सांस. 6 बार बीकापुर विधानसभा से रह चुके हैं विधायक. काफी दिनों से चल रहे थे बीमार.

फैजाबाद- मेयर व पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह शुरू

फैजाबाद-मेयर व पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह शुरू.राम कथा पार्क में आयोजित है शपथ ग्रहण समारोह. कमिश्नर मनोज मिश्र दिला रहे शपथ. प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह है मौजूद. राम कथा पार्क भगवा दुर्ग में हुआ तब्दील.सपा पार्षदों ने किया है शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार. कार्यक्रम के भगवाकरण से नाराज है सपा के कार्यकर्ता.

फैजाबाद-चोरी के फोन के साथ युवक गिरफ्तार

फैजाबाद-चोरी के 29 अलग अलग कंपनियों के मोबाइल के साथ झारखंड के एक युवक को कोतवाली नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुदडी बाजार चौराहे के पास से गिरफ्तार किया.SI रजनीश कुमार पांडे SI अभिषेक सिंह अपने सहयोगियों के साथ मिलकर युवक को गिरफ्तार किया.पकड़े गए युवक के ऊपर धारा 41/411/414 आईपीसी के तहत मुक़दमा दर्ज कर भेजा गया जेल.

फैजाबाद-शपथ ग्रहण समारोह का सपा के चुने गए पार्षदों ने किया बहिष्कार

फैजाबाद-शपथ ग्रहण समारोह का समाजवादी पार्टी के चुने गए पार्षदों ने किया बहिष्कार.कल सपा के पार्षद नहीं लेंगे शपथ.भाजपा पर लगाया आरोप.शपथ ग्रहण समारोह का हो रहा भाजपाईकरण.अयोध्या के राम कथा पार्क में शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार.नगर निगम कार्यालय में शपथ ग्रहण कराने की मांग.नगर निगम कार्यालय में शपथ ग्रहण कराने की मांग. डिप्टी सीएम केशव मौर्या का दौरा स्थगित, अब केशव मौर्या की जगह परिवहन मंत्री स्व...

फैजाबाद-मंदिर के पुजारी पर छेड़खानी का आरोप

फैजाबाद-मंदिर के पुजारी पर छेड़खानी का आरोप.महिला किराएदार ने पुजारी पर लगाया छेड़खानी का आरोप.मुकदमा दर्ज, पुजारी गिरफ्तार.थाना राम जन्म भूमि के बद्री विशाल मंदिर का मामला.

कक्षा 2 की छात्रा से यौन शोषण, प्रधानाचार्य गिरफ्तार

फैज़ाबाद- कक्षा 2 की छात्रा से यौन शोषण का मामला. स्कूल के प्रबंधक रंजीत सिंह, प्रधानाचार्य तमन्ना गिरफ्तार.कोतवाली नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार. टाइनी टोट्स स्कूल के वैन ड्राइवर क्लीनर व 3 अज्ञात के खिलाफ दर्ज़ था केस. मामले में प्रबंधक व प्रधानाचार्या पर था लापरवाही का आरोप.

फैजाबाद-बीजेपी के ऋषिकेश उपाध्याय मेयर बने

फैजाबाद- बीजेपी की जीत.बीजेपी के ऋषिकेश उपाध्याय मेयर बने.करीब 4600 वोटों से सपा की बिंदु को हराया.अयोध्या की प्रतिष्ठित सीट पर भाजपा का कब्जा.पहली बार नगर निगम बना है अयोध्या-फैजाबाद.

फैजाबाद- मतगणना स्थल पर सपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

फैजाबाद- समाजवादी पार्टी का हंगामा.मतगणना स्थल पर सपा कार्यकर्ताओं का हंगामा.पूर्व मंत्री पवन पांडेय,एमएलसी लीलावती कुशवाहा का हंगामा.प्रशासन पर लगाया मतगणना में गड़बड़ी का आरोप.

फैजाबाद- बीजेपी ने खाता खोला ,ऋषिकेश उपाध्याय जीते

फैजाबाद- बीजेपी ने खाता खोलाऋषिकेश उपाध्याय जीतेअयोध्या की प्रतिष्ठित सीट पर कब्जाबीजेपी के ऋषिकेश उपाध्याय मेयर बनेसीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या से ही शुरू किया था प्रचारपहली बार नगर निगम बना है अयोध्या-फैजाबाद

फैजाबाद-युवती का गला काटकर हत्या

फैजाबाद-युवती की गला काटकर हत्या.गांव के बाहर गन्ने के खेत में मिला अर्धनग्न शव.दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका. थाना इनायत नगर के ढेमा वैश्य गांव की घटना.

UP में 3 महिला बटालियन PAC का होगा नया सेटअप

फैजाबाद.ADG PAC आर के विश्वकर्मा का बयान.उत्तर प्रदेश में 3 महिला बटालियन PAC का होगा नया सेटअप. पश्चिमी यूपी मध्य यूपी व पूर्वी यूपी में एक एक महिला बटालियन का होगा नया सेटअप.सरकार के पास भेजा गया प्रस्ताव.अयोध्या में भी 40 से 50 एकड़ जमीन की तलाश. जमील मिलने पर अयोध्या को मिलेगी परमानेंट पीएसी की बटालियन. एडीजी पीएसी पीएसी के जवानों के वेलफेयर व निरीक्षण में पहुंचे हैं अयोध्या फैजाबाद.--


Share it
Share it
Share it
Top