भाजपा सांसद ने पत्रकारिता को बताया राजनीति का चौथा स्तम्भ

बाराबंकी जीआईसी ऑडिटोरियम में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह सम्मान कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए भाजपा सांसद प्रियंका सिंह रावत की फिसली जुबान. पत्रकारिता को बताया राजनीति का चौथा स्तंभ.

बाराबंकी-24 वर्षीय अज्ञात महिला का शव बरामद

बाराबंकी - बड्डूपुर थाना क्षेत्र के जुर्खौर गांव के निकट हैदरगंज रजवाहा में मिला 24 वर्षीय अज्ञात महिला का शव महिला के चेहरे जगह-जगह चोट के निशान.महिला को कहीं दूसरी जगह से लाकर यहां पर डालने की आशंका.पुलिस मौके पर पहुंची

निर्दलीय प्रत्याशी सुमन सिंह 1200 से अधिक वोटों से आगे

बाराबंकी - नवाबगंज नगर पालिका परिषद सीट पर बीजेपी प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव अपने निकटतम प्रतिद्वंदी निर्दलीय प्रत्याशी सुमन सिंह से 1200 से अधिक वोटों से आगे.रामनगर नगर पंचायत सीट पर सपा प्रत्याशी बद्री विशाल अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के रामशरण पाठक से आगे.

बाराबंकी: काउंटिंग शुरू न होने पर प्रत्याशियों ने किया हंगामा

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बाद सूबे में निकाय चुनाव के तहत राजनीतिक दलों के बीच मुकाबला हुआ था, गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव कुल तीन चरणों में संपन्न हुआ था, जिसके तहत शुक्रवार 1 दिसंबर को उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के मतदानों की गिनती शुरू हो गयी हैबाराबंकी: आधा घंटा बीतने के बाद मतगणना शुरू ना होने नगर पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्यशियों एवम समर्थकों ने गेट पर किया हंगामा.प्रशाशन के ...

बाराबंकी -भाजपा सपा कांग्रेस व बसपा प्रत्याशियों की किस्मत पेटियों में बंद

बाराबंकी -भाजपा सपा कांग्रेस व बसपा प्रत्याशियों की किस्मत पेटियों में बंद. कल सुबह 8 बजे से शुरू होगी मतगणना.कल होगा 1 नगर पालिका व 12 नगर पंचायत के लिए 125 नगर निकाय अध्यक्ष और 1002 सदस्यों के भाग का होगा फैसला.प्रातः 8 बजे से शुरू होगी मतगणना.

बाराबंकी में मतदाताओं पर लाठीचार्ज

यूपी में चल रहे आखिरी चरण के मतदान के दौरान भी पिछले चरण के मतदान के दौरान हुई गड़बड़ियां देखने को मिली। बाराबंकी जिले में पुलिस ने मतदाताओं पर लाठीचार्ज कर दिया। लाठीचार्ज से पोलिंग बूथ के बाहर भगदड़ मच गई। काफी देर बाद पुलिस ने स्थिति को काबू में किया।

बाराबंकी-SDM ने चेकिंग में 12 लोगों को किया गिरफ्तार

बाराबंकी-SDM ने चेकिंग में 12 लोगों को किया गिरफ्तार.बूथ के बाहर 10 लोगों से मिला बैलट पेपर का नमूना.चेकिंग में 2 लोगों के पास से बरामद हुआ मोबाइल.टिकैतनगर नगर पंचायत में SDM ने की कार्रवाई.

लापरवाही: टूटे हुए बिजली के तारों की चपेट में आने से एक किशोर की मौत, एक झुलसा

बाराबंकी जिले के लोनी कटरा थाना क्षेत्र के जवाहरपुर गांव में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। यहां टूटे हुए तारों के चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई जबकि एक किशोर गंभीर रूप से झुलस गया। झुलसे हुए किसान को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

बाराबंकी: यात्रियों से भरी बस ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, एक की मौत 5 घायल

यूपी के बाराबंकी जिले में एक यात्रियों से भरी और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। हादसे में एक की मौत और पांच लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि बस गोरखपुर से लखनऊ चारबाग आ रही थी। यात्रियों से भरी बस ने खड़ी ट्रक में मारी जोरदार टक्कर मार दी इसके चलते ये हादसा हो गया। फ़िलहाल पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

CM योगी की जनसभा में तैनात कॉन्स्टेबल रोली सिंह हुई बेहोश

बाराबंकी। राजकीय इंटर कॉलेज में होनी हैं योगी आदित्यनाथ की जनसभा.ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल रोली सिंह हुई बेहोश.पुलिस वाले उठाकर महिला कॉस्टेबल को जिला अस्पताल ले कर गए.

बाराबंकी -वरिष्ठ बसपा नेता संग्राम सिंह भाजपा में शामिल

बाराबंकी -वरिष्ठ बसपा नेता संग्राम सिंह हुए भाजपा में शामिल.भाजपा के शासन में कृषि राज्यमंत्री व बसपा शासन मे रेशम उद्योग राज्यमंत्री रह चुके हैं संग्राम सिंह.संग्राम सिंह के साथ पूर्व विधानसभा सदर से बसपा प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह वर्मा.पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षा शीला सिंह अपने समर्थकों के साथ होंगे भाजपा में हुए शामिल. जिला पंचायत सदस्य व पटेल पंचायती इंटर कालेज के प्रबंधक जवाहर लाल वर्मा व उद्यो...

बाराबंकी - बंद मकान में हुई 12 लाख की चोरी

बाराबंकी - बंद मकान में हुई 12 लाख की चोरी.चोरी लूट की वारदात को रोकने में नाकाम नगर कोतवाली पुलिस.देर रात शादी समाहरोह से लौटे सोनार धीरज कुमार सोनी के घर से हुई 12 लाख के ज़ेवर व 90 हज़ार नकदी की चोरी.नगर कोतवाली के आज़ाद नगर मोहल्ले का मामला.


Share it
Share it
Share it
Top