अमेठी बाईपास के पुनर्निर्माण की कवायद तेज

अमेठी-अमेठी बाईपास के पुनर्निर्माण की कवायद तेज.पुनर्निर्माण के लिए शासन ने 115 करोड़ रुपए किये स्वीकृत.डीएम अमेठी ने की पुष्टि.कांग्रेस ने कहा 2019 चुनाव के पहले भाजपा का चुनावी हथकण्डा.बसपा शासन में बना अमेठी का इकलौता बाईपास पूरी तरह जर्जर.

भगवा ईश्वर व अल्लाह की देन- मोहसिन रज़ा

अमेठी नगर पंचायत के अध्य्क्ष व सभासदों के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे प्रदेश सरकार के मंन्त्री व अमेठी के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि भगवा ईश्वर व अल्लाह की देन है. भगवा का मतलब प्रकाश फैलाना. इसलिए उत्तर प्रदेश को भगवा धारी योगी जी को भेजा गया है, और अब योगी जी उत्तर प्रदेश में विकास के रूप में प्रकाश फैलाएंगे.

अमेठी -किसानों ने राहुल गांधी के खिलाफ किया प्रदर्शन

अमेठी के गौरीगंज स्थित कौहार के सम्राट साइकिल पर किसानों ने राहुल गांधी के खिलाफ किया प्रदर्शन.किसानों ने लगाए राहुल विरोधी नारे.किसानों की मांग राजीव गांधी ट्रस्ट उनकी जमीन वापस करे.

अमेठी- जामों में 4 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

जनपद अमेठी के थाना क्षेत्र जामों में हुआ सामूहिक दुष्कर्म.जनपद अमेठी के थाना क्षेत्र जामो में एक बलात्कार का मामला सामने आया है. 4 लोगों ने बारी बारी से किया बलात्कार... पीड़ित के पिता ने जामों थाने में इस बात की तहरीर दी है कि उसकी बेटी के साथ में चार लोगों ने बारी बारी से बलात्कार किया है.बलात्कार पीड़िता जामो थाने में इस समय अपने पिता और मां के साथ में बैठी हुई है...

राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर अमेठी में जश्न

अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज के कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय में राहुल गांधी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर जश्न.कांग्रेस के लोगो ने पटाखे फोड़ और मिठाइयां खिला कर मनाया जश्न.

नारी सशक्तिकरण कार्यक्रम में सोते नजर आये कोतवाल साहब

अमेठी के मुंसीगंज थाना के थाना प्रभारी की फोटो वायरल.नारी सशक्तीकरण कार्यक्रम में सोते हुए नजर आ रहे हैं कोतवाल साहब रामराज सरोज जी.जब दरोगा साहब खुद सो रहे है तो महिलाओं की सुरक्षा व सशक्तिकरण कैसी होगी.

मेले में हुई दो पक्षों में जमकर मारपीट

अमेठी के संग्रामपुर थाना अंतर्गत विशेस्वर गंज में मेले के दौरान हुई मारपीट में एक पक्षीय कार्यवाही से नाराज भाजपा नेताओ के थाने में जामवाड़े के बाद स्थानीय प्रशासन आया हरकत में.अपर पुलिस अधीक्षक व अपर जिलाधिकारी पहुंचे थाने.कई थानों की फोर्स भी पहुँची.

अमेठी में दो नगर पालिका के लिए 2 राउंड में कांग्रेस पीछे

अमेठी में दो नगर पालिका के लिए 2 राउंड के मतों की गिनती तक कांग्रेस का काफी पीछे.जायस नगर पालिका में कांग्रेस तीसरे पायदान पर.गौरीगंज नगरपालिका में चौथे स्थान पर है कांग्रेस.

अधिवक्ता सुरेशचन्द्र को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारी

अमेठी के राम नगर बनकट थाना पीपरपुर निवासी अधिवक्ता सुरेशचन्द्र को आज दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी.जिसके बाद वहां के आसपास के क्षेत्रों में अफरातफरी का माहौल हो गया.चारों तरफ चीख पुकार मच गई.अधिवक्ता को घायल अवस्था में स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया.

अमेठी में1.30बजे तक नगर पालिका, पंचायत में अबतक 40%. वोटिंग

अमेठी,1.30बजे तक नगर पालिका और नगर पंचायत के वोटो के परसेंटनगर पालिका, जायस मे अब तक 42.65%.नगर पालिका गौरीगंज मे अब तक,41.5%.वही नगर पंचायत अमेठी मे,40%.नगर पंचायत मुसाफिरखाना मे अब तक,52.5%वोट पड़े.

अमेठी- रोडवेज बस व ट्रक में आमने सामने हुई टक्कर

अमेठी- रोडवेज बस व ट्रक में आमने सामने हुई टक्कर. बाल बाल बचे यात्री.घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बड़ेगावं रेलवे क्रासिग के पास की.

काम तो करते नही है तो राम से क्या होगा-राज बब्बर

अमेठी के जायस में राजबब्बर ने बीजेपी के तरफ इशारा करते हुए कहा कि भगवान राम का नाम जरूर लो. लेकिन राम का नाम लेकर देकर राम की भी बात करो और काम की भी बात करो. काम तो करते नही है तो राम से क्या होगा.आप जब काम नही करते हो राम के नाम लेने के हकदार भी नही हो.


Share it
Share it
Share it
Top