अम्बेडकरनगर- जाफरगंज रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरी में दरार

अम्बेडकरनगर- जाफरगंज रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरी में दरार.धीमी गति से क्रासर देकर निकाली जा रही है ट्रेने.मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारी, मरम्मत का कार्य शुरू.

अंबेडकरनगर-जलालपुर नगर पालिका-bsp आगे

अंबेडकरनगर-जलालपुर नगर पालिका चुनाव में पहले राउंड की मतगणना समाप्त.bsp की फरजाना खातून चल रही हैं आगे.बीएसपी की फरजाना खातून 1145.सपा की खुर्शीद जहा 744.भाजपा की इशरत फातमा 700.

अम्बेडकरनगर- नगर निकाय चुनाव मतगणना स्थल

अम्बेडकरनगर- नगर निकाय चुनाव मतगणना स्थल1- अकबरपुर नगरपालिका-- बीएनकेबी डिग्री कालेज अकबरपुर2- जलालपुर नगरपालिका--एनडी इंटर कालेज जलालपुर3- टाण्डा नगरपालिका-- टीएनपीजी डिग्री कालेज टाण्डा4- नगर पंचायत इल्तिफातगंज--टीएनपीजी डिग्री कालेज टाण्डा5- नगर पंचायत किछौछा--टीएनपीजी डिग्री कालेज टाण्डा

अम्बेडकरनगर पुलिस ने खनन माफिया को बचाने के लिए हत्या का मुकदमा बदला

अम्बेडकरनगर पुलिस का घिनौना कारनामा.हत्या का मुकदमा दुर्घटना में बदला.खनन माफिया को बचाने के लिए केस बदला.बालू ठेकेदार के खिलाफ हत्या का मुकदमा था.खनन माफिया तेज बहादुर पर एफआईआर थी.तेज बहादुर सिंह अवैध खनन कराता है.अम्बेडकरनगर के विद्युतनगर में अवैध खनन.पुलिस ने हत्या का मुकदमा एक्सीडेंट में बदला.अम्बेडकरनगर पुलिस पर रिश्वत का आरोप.आरोपी खनन माफिया बस्ती का रहने वाला.बस्ती के डीएम, एसपी के यहां क...

नोट बंदी, जीएसटी से किसान परेशान- राज बब्बर

अम्बेडकरनगर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का बयान. नोट बंदी, जीएसटी से किसान परेशान.व्यापारियों का उत्पीड़न हो रहा.4 लाख से ऊपर नौकरी देश से हुई ख़त्म.निकाय चुनाव जरुरत मंदो का चुनाव.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का दौरा कल

अम्बेडकरनगर- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का दौरा कल.सुबह 10 बजे अकबरपुर नगर पालिका क्षेत्र में करेंगे रोड शो.11 बजे किछौछा नगर पंचायत में जनसभा को करेंगे संबोधित.

लखनऊ- कल रात से बेहोशी की हालात में पड़ी है गाय

लखनऊ थाना सआदतगंज के अंतर्गत चौपटिया पर कल रात से बेहोशी की हालात में पड़ी है गायस्थानीय लोगों की सुचना पर नहीं पहुचे नगर निगम के अधिकारी और पुलिस।बेहोशी की हालत में गाय पड़ी होने से लग रहा है ट्रैफिक.आने जाने में लोगों को हो रही है परेशानी।सुचना देने के बाद नहीं जाग रहा नगर निगम.

कमिश्नर मनोज मिश्रा और आई जी विजय प्रकाश का दौरा

अम्बेडकरनगर- फैज़ाबाद मंडल के कमिश्नर मनोज मिश्रा और आई जी विजय प्रकाश का दौरा.नगर निकाय चुनाव को लेकर कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ कर रहे है बैठक.

नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

अम्बेडकरनगर- सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़.गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार.गिरोह ने नौकरी के नाम पर करोड़ो रूपये की अब तक की है ठगी.कोतवाली अकबरपुर और स्वाट टीम ने गिरोह के सदस्यों को किया गिरफ्तार,एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया खुलासा.पुलिस टीम को दिया 10 हज़ार का इनाम.

आचार संहिता को लेकर अधिकारियों ने की बैठक

अम्बेडकरनगर- नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के साथ कोतवाली अकबरपुर में अधिकारियों ने की बैठक. आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन करने का दिया निर्देश. बैठक में नगर पालिका अकबरपुर से चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशी प्रतिनिधि रहे मौजूद.

समाजवादी पार्टी से मालती वर्मा ने किया नामांकन

अम्बेडकरनगर- नगर पालिका अकबरपुर अध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी से मालती वर्मा ने किया नामांकन, कल ज्ञानवती मद्देशिया का टिकट काटकर मालती वर्मा को दिया गया था टिकट, नामांकन में पूर्व मंत्री राम मूर्ति वर्मा भी रहे मौजूद।

3 प्रमुख पार्टियों के प्रत्याशियों ने किया नामांकन

अम्बेडकरनगर- अकबरपुर नगर पालिका परिषद से तीन प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशियों ने किया नामांकन, काग्रेंस से रंजना पाण्डेय, बीजेपी से सरिता गुप्ता,बीएसपी से प्रमिला वर्मा ने किया नामांकन.


Share it
Share it
Share it
Top