लखनऊ - लेसा ने तीन विभागों को दिया नोटिस

लखनऊ -लेसा ने तीन विभागों को दिया नोटिस.बिल भुगतान न देने पर दिया नोटिस.जिला विकलांग अधिकारी 58219500 का भुगतान बकाया.महानिदेशक राज्य नियोजन संस्थान 368957900 भुगतान बकाया.काला कांकेर पुराना हैदराबाद पर 49353662 भुगतान बकाया.

15 दिसम्बर को लखनऊ और 16 को इलाहाबाद में होंगे राष्ट्रपति

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार 15 दिसम्बर को लखनऊ पहुंचेंगे. यहां वह बौद्ध भिक्षु प्रज्ञानंद को पुष्पांजलि अर्पित करने जाएंगे. वहां से वह डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे. यहां से राष्ट्रपति इलाहाबाद रवाना हो जाएंगे. जहां वह शहीद चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे और फिर मोती लाल नेहरु इंजीनियरिंग कॉलेज के दीक्षांत समारोह में शामि...

अव्यवस्था और कबाड़ देख भड़की चेयरमैन बबिता जायसवाल

सुल्तानपुर-शपथ ग्रहण के बाद पहली बार नगर पालिका पहुंची नवनियुक्त चेयरमैन बबिता जायसवाल.नगर पालिका परिसर में अव्यवस्था और कबाड़ देख भड़की चेयरमैन. हफ्ते भर के भीतर साफ सफाई और अव्यवस्था दुरुस्त करने का दिया निर्देश.

उपभोक्ता परिषद ने उठाया सवाल- 25 करोड़ 28 लाख LED बल्ब खराब

उपभोक्ता परिषद ने उठाया सवाल-केन्द्र सरकार की एजेन्सी एनर्जी एफिशेन्सी सर्विसेज लि0 द्वारा अब तक ऊर्जा संरक्षण हेतु पूरे देश में बेचे गये लगभग 25 करोड़ 28 लाख एलईडी बल्ब खराबसमय के पहले ही खराब हो रहे है बल्ब.अब एनर्जी एफिशेन्सी सर्विसेज लि0 द्वारा प्रदेश में 1 करोड़ प्रीपेड व 40 लाख स्मार्ट मीटर खरीदे जा रहे हैं.खराब क्वालिटी मानक के अनुसार नही हो रही खरीद.

लखनऊ-महिला ने ई-रिक्शे में बच्चे को दिया जन्म, अस्पताल की लापरवाही आई सामने

लखनऊ-स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही.108 एम्बुलेंस को किया फोन, पर नहीं पहुंची एम्बुलेंस.महिला ने ई-रिक्शे में बच्चे को दिया जन्म.पॉलिटेक्निक चौराहे लापरवाही की बड़ी घटना.आरएमएल पहुंची महिला,नहीं मिला इलाज.आरएमएल में नर्सों की घोर लापरवाही आई सामने.

लखनऊ -सिंचाई विभाग में 42 जेई का प्रमोशन

लखनऊसिंचाई विभाग में 42 जेई का प्रमोशन.जेई से एई बने 42 अफसर.प्रमुख सचिव सुरेश चंद्रा ने की डीपीसी, डीपीसी के बाद प्रमोशन के आदेश जारी.

UP सरकार वैकल्पिक ऊर्जा पर काम कर रही है-रीता बहुगुणा जोशी

लखनऊ- कैबीनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ऊर्जा संरक्षण दिवस प्रोग्राम में दिया बयान. कहा वैकल्पिक ऊर्जा स्रोत को टैकल करने से पर्यवारण को स्वच्छ रखते हुए ऊर्जा की जरूरत पूरी कर सकते है. यूपी में योगी जी की सरकार वैकल्पिक ऊर्जा पर बहुत काम कर रही है. सरकार का प्रयास है 2022 आते आते वैकल्पिक ऊर्जा के स्रोत पर यूपी को नम्बर 1 पर लाना है.

रेलवे की इंदिरा भवन जीआरपी मुख्यालय में हुई मीटिंग

लखनऊ - रेलवे ने की मीटिंग.इंदिरा भवन जीआरपी मुख्यालय में हुई मीटिंग.DGP मध्यप्रदेश समेत ADG रेलवे और तमाम अधिकारी रहे मौजूद.अपराधियों के विरुद्ध संगठित रूप से कार्रवाई करने के लिए की गई बैठक.डालीगंज में रेलवे ट्रैक से कड़ियां गायब होने मामले में बोले एडीजी रेलवे विजय कुमार मौर्य.मामले की जांच की जा रही है अधिकारियों से बात हो रही है.

हरदोई- माँ-बेटी की मौत, चार के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज़

हरदोई- माँ-बेटी की मौत,चार के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज़.माँ-बेटी की मौत का मामला-मृतका के भाई लवकुश ने दर्ज कराई बहनोई समेत चार के विरुद्ध हत्या व दहेज प्रताणना की रिपोर्ट दर्ज़ कराई.शहर कोतवाली इलाके के कसरांवां में हुई थी महिला व उसकी चार साल की मासूम बेटी की मौत.

स्लाटर हाउस पर उन्नाव जिला प्रशासन ने कसा शिकंज़ा

उन्नाव- स्लाटर हाउसो पर उन्नाव जिला प्रशासन ने कसा शिकंज़ा.सभी स्लाटर हॉउस में की जा रही है चेकिंग.मानकों के विपरीत मवेशी भरकर लाने के मामले में सीओ सिटी और एआरटीओ कर रहे चेकिंग.अल्प सुपर विजन स्लाटर हाउस में चेकिंग के दौरान 3 ट्रको को टीम ने पकड़ा.ट्रको में मानकों के विपरीत मवेशी भरकर लाने की लगातार मिल रही थी शिकायत, जिसके बाद हरकत में आया प्रशासन.

प्रदेश में बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है-कांग्रेस

लखनऊ-कांग्रेस विधान मंडल दल नेता अजय सिंह लल्लू का बयान.आज पहले दिन बढ़े हुए बिजली दामो को लेकर नियम 311 पर चर्चा कराए जाने को लेकर नोटिस दिया था, लेकिन बात नही रखने दी गई,बिजली व्यवस्था पूरी तरह से प्रदेश में चरमरा गई है,किसान, छात्र , व्यापारी, नौजावन सब परेशान है.63 से 100 फीसदी तक दाम बढ़ा दिए गए है, हम जनता हित मे बिजली दरो को वापस लेने की प्रदेश सरकार से अपील करते हैं.कांग्रेस सदन में तब तक वि...

बिजली के बढ़े दाम तत्काल वापस लिए जाए-राम गोविंद चौधरी

नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी का बयान.देश कृषि प्रधान देश है अपने प्रदेश की स्थित भी वही है. किसान कर्जे की माफ़ी की बात कही गई थी लेकिन सिर्फ लघु किसान के कर्जे भी आधे ही माफ किये गए.आज प्रदेश में बिजली के दामो में बढोत्तरी कर दी गई जिससे किसानों की कमर टूट गई.आलू के किसान परेशान है उनके आलू नही खरीदे जा रहे है.हमारी मांग है कि तत्काल बिजली के बढ़े दाम वापस लिए जाए.


Share it
Share it
Share it
Top