ललितपुर-किसानों ने बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ किया प्रदर्शन

ललितपुर-किसानों ने बिजली दरों के खिलाफ किया प्रदर्शन.बिजली के दामो को वापस लेने की मांग.किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ करने की मांग.बांधो का पानी पॉवर प्लांट को न देकर किसानों को दिया जाय.तहसील महरौनी के एसडीएम को किसानों ने दिया ज्ञापन.

नाबालिग बच्चे पर लगाया गुंडा एक्ट, थानाध्यक्ष निलंबित

ललितपुर- नाबालिग बच्चे पर मिनी गुंडा एक्ट का मामला.बानपुर थानाध्यक्ष निगवेंद्र सिंह निलंबित.नाबालिग पर पुलिस ने लगाया था मिनी गुंडा एक्ट.कार्यवाही के बाद कक्षा-5 के छात्र ने छोड़ दी थी पढ़ाई.बानपुर थाना क्षेत्र के कचनौंदा गांव का मामला.

खुलेआम बड़े पैमाने पर हो रहा अवैध बालू खनन

ललितपुर- सरकार के आदेश बेअसर.खुलेआम बड़े पैमाने पर हो रहा बालू का अवैध खनन.पुलिस के संरक्षण में बालू माफियाओ के हौसले बुलंद.महरौनी कोतवाली क्षेत्र के धवारी गांव के जामनी नदी के पुटलीघाट के सूडा घाट का मामला.

हमारी खबर पर महिला के गांव जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी

हमारी खबर का असर.महिला का मुंडन कराए जाने का मामला.पंचायत ने सुनाया था तुगलगी फरमान.खबर चलने के बाद जागा पुलिस प्रशासन.सीओ समेत थाना इंचार्ज सोजना गांव पहुंचे.महरौनी कोतवाली के भदौरा गांव का मामला.

ललितपुर-पुत्र की हत्या के आरोप में मां का मुंडन कर समाज से निकाला

ललितपुर- पंचायत का तुगलकी फरमानपुत्र की हत्या के आरोप में मां का मुंडन कर गांव से निकाला व समाज से किया बहिष्कार.पंचायत ने महिला को दोबारा समाज मे वापस लाने के लिए जमीन बिक़वाकर करते रहे भोज.कोतवाली महरौनी अंतर्गत भदौरा गांव का मामला.

ललितपुर- कमल के फूल का निशान लगा बैलेट पेपर मिला

ललितपुर- कमल के फूल का निशान लगा बैलेट पेपर मिला. बैलेट पेपर मिलने से राजनैतिक दलों में हड़कंप. अध्यक्ष पद के बैलेट पेपर पर लगी मिली मुहर.तालबेहट के वार्ड संख्या 2 के बूथ 3 का मामला. राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में मतदान.

ललितपुर-करंट लगने से युवक की मौत

ललितपुर-करंट लगने से युबक की मौत.टेंट का पाइप ऊपर उठाने से पाइप में दौड़ा करंट. महरौनी कोतवाली अंतर्गत मंडी रॉड की घटना.

दारोगा हप्पू सिंह निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन में करेंगे रोडशो

ललितपुर- दारोगा हप्पू सिंह आज तालबेहट में.भाभी जी घर पर हैं' के दारोगा हैं हप्पू सिंह.निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन में करेंगे रोडशो.नगर पंचायत तालबेहट में करेंगे रोड शो.

ललितपुर-400 लीटर कच्ची शराब सहित 2 लोग गिरफ्तार

ललितपुर - पुलिस चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल से 400 लीटर कच्ची शराब सहित 2 लोगों को किया गया गिरफ्तार.सदर कोतवाली अंतर्गत बच्चा जेल के पास की घटना.

ललितपुर- गुंडों के सामने बौनी साबित हो रही कोतवाली पुलिस

ललितपुर- गुंडों के सामने बौनी साबित हो रही कोतवाली पुलिस.होमगर्ड नगर कम्पनी कमांडर से मारपीट के मामले में दो दिन बाद भी नही हो रही आरोपियों पर कार्यवाही.सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

गुटखा व्यापारी के विरुद्ध अनशन पर बैठा पीड़ित परिवार

ललितपुर- गुटखा व्यापारी के विरुद्ध अनशन पर बैठा पीड़ित परिवार.व्यापारी पर 1136000 रुपय हड़पने का लगाया आरोप.पीड़ित दो दिन से अनशन पर बैठ प्रसाशन से लगा रहा न्याय की गुहार.सदर कोतवाली के घण्टाघर का मामला.

ललितपुर-ट्रेन के कट कर युवक की मौत

ललितपुर-ट्रेन के कट कर युवक की मौत.प्लेटफार्म न.3 के पास स्वर्ण जयंती की चपेट में आने से हुई मौत.ललितपुर स्टेशन की घटना.


Share it
Share it
Share it
Top