कन्नौज नगर पालिका से निर्दलयी शैलेंद्र आगे

कन्नौज- कन्नौज नगर पालिका से निर्दलयी शैलेंद्र आगे.निर्दलीय हाजी रईस चल रहे दूसरे नम्बर पर.तालग्राम नगर पंचायत में निर्दलीय कुसम देवी आगे.तिरवा नगर पंचायत में निर्दलीय मीरा गुप्ता आगे.छिबरामऊ से बीजेपी से राजीव दुबे चल रहे आगे.

कन्नौज - फाइनल वोटिंग परसेंटेज

कन्नौज - फाइनल वोटिंग परसेंटेजतालग्राम-76.36सिकंदरपुर- 77.20समधन-77.04सौरिख-75.91कन्नौज -63.86गुरसहायगंज-64.88तिर्वा-71.58छिबरामऊ-63.11जिले का कुल मतदान प्रतिशत -71.24%

कन्नौज - सपा प्रत्याशी के एजेंट का बूथ पर हंगामा

कन्नौज - सपा प्रत्याशी के एजेंट का बूथ पर हंगामा.मतदान कर्मी पर लगाया फर्जी वोटिंग करवाने का आरोप.पुलिस ने हंगामा कर रहे एजेंट को लिया हिरासत में.गुरसहायगंज के स्व. रामकृष्ण पब्लिक स्कूल में तैनात मतदान कर्मी पर लगाया आरोप.भाजपा के पक्ष में फर्जी वोटिंग करवाने का आरोप.

कन्नौज - फर्जी वोटिंग को लेकर भिड़े सभासद प्रत्याशी

कन्नौज - फर्जी वोटिंग को लेकर भिड़े सभासद प्रत्याशीमतदान केंद्र पर जमकर हुई मारपीट.सपा और निर्दलीय प्रत्याशियों के बीच हुई मारपीट. गुरसहायगंज के मोहल्ला अफसरी के लकी पब्लिक स्कूल का मामला.पुलिस ने दोनों प्रत्याशियों को पकड़कर थाने में बैठाया.

कन्नौज-निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने किया हंगामा

कन्नौज-निर्दलीय प्रत्याशी के समर्थकों ने किया हंगामा.मतदान केंद्र के पास एजेंट के बैठने पर हंगामा.हंगामा कर रहे दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया.गुरसहायगंज के शास्त्रीनगर मतदान केंद्र का मामला.

कन्नौज - अध्यक्ष पद के प्रत्याशी की पत्नी का कटा वोट

कन्नौज - अध्यक्ष पद के प्रत्याशी की पत्नी का कटा वोटसपा प्रत्याशी जय कुमार तिवारी की पत्नी का वोट कटा..सदर नगर पालिका से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी है जय तिवारी. प्रशासन पर लगाया सत्ता पक्ष के दबाव में काम करने का आरोप.

कन्नौज में 11:30 बजे तक 32 % हुआ मतदान

कन्नौज में 11:30 बजे तक 32 परसेंटे हुआ मतदान. सबसे ज्यादा तालग्राम नगर पंचायत में 40 प्रतिशत हुई वोटिंग.समधन नगर पंचायत में 22 प्रतिशत सबसे पिछड़ी. कन्नौज सदर में पिछले 2 घँटे पड़े 18 प्रतिशत वोट.

कन्नौज- खेत से वापस आ रहे किसान को बस ने कुचला

कन्नौज - बस ने खेत से वापस आ रहे किसान को कुचला.मौके पर हुई मौत.नाराज ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम.सौरिख थाना क्षेत्र के एक्सप्रेसवे के अंडरपास की घटना.

BJP ,कांग्रेस प्रत्याशी पर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज

कन्नौज - भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी पर आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज. छिबरामऊ कोतवाली में हुआ मुकदमा दर्ज.कांग्रेस से विनोद दुबे और भाजपा से राजीव दुबे है अध्यक्ष पद के प्रत्याशी.

कन्नौज - CM योगी के आगमन की तैयारियों में जुटे अफसर

कन्नौज - सीएम योगी के आगमन की तैयारियों में जुटे अफसरएसपी ने हैलीपैड का लिया जायज़ा.. बोर्डिंग ग्राउंड में मातहतों को पढ़ाया आचार संहिता का पाठ.कल दोपहर ढाई बजे कन्नौज आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.

कन्नौज - DM, SSP ने छिबरामऊ गल्ला मंडी का किया निरीक्षण

कन्नौज - डीएम, एसपी ने छिबरामऊ गल्ला व सब्जी मंडी का किया निरीक्षण.मंडी में गन्दगी देख सचिव को लगाई फटकार.दिये साफ सफाई करवाने के निर्देश.निकाय चुनाव में मंडियों में बनाए जाएंगे स्ट्रांगरूम.

कन्नौज में दिखी पुलिस कि संवेदनहीनता

कन्नौज में दिखी पुलिस कि संवेदनहीनता.करंट हादसे में मृतक के सिरहाने जूते पहने पैर रखे खड़ा रहा दरोगा.नौरंगपुर इंचार्ज लाश के सिरहाने रखे रहा पैर.खाकी के खौफ से खामोश खड़े रहे ग्रामीण.पूरी लिखा पढ़ी के दौरान दरोगा जी रखे रहे लाश के सिरहाने पैर.


Share it
Share it
Share it
Top