झांसी-2 लडकियों को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

झांसी में बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात. 2 लड़कियों के साथ 2 लड़कों ने किया गैंगरेप.6 दिन तक बंधक बना कर किया दुष्कर्म. एक लड़की की हालत बिगड़ने पर उसे छोड़ा.झांसी रेलवे स्टेशन पर लड़की को छोड़ा. पुलिस ने पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया.झांसी में अपने रिश्तेदार के घर आई थी लड़की.दोनों लड़के लड़कियों के बताए जा रहे रिश्तेदार.नवाबाद थाना क्षेत्र का मामला.

60 पार्षदों को झाँसी के कमिश्नर ने दिलाई शपथ

झाँसी में नगर निगम के मेयर रामतीर्थ सिंघल और 60 पार्षदों को झाँसी के कमिश्नर ने दिलाई शपथ. इस कार्यक्रम में विद्यासागर सोनकर प्रदेश महामंत्री व झांसी के बीजेपी के नगर विधायक रवि शर्मा सहित अन्य नेता रहे मौजूद.

3 तलाक़ पर मुस्लिम महिलाओं ने PM मोदी को कहा शुक्रिया

झांसी में रानीलक्ष्मीबाई पार्क में महिलाओं ने तीन तलाक की सहमति जताई. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया धन्यवाद.

झांसी में BJP के रामतीर्थ सिंघल जीते

झांसी में BJP के रामतीर्थ सिंघल जीते.झांसी मेयर बने रामतीर्थ सिंघल.

झाँसी जनपद में 56.8 प्रतिशत मतदान हुआ

झाँसी जनपद में 56.8 प्रतिशत मतदान हुआ. झाँसी नगर निगम में 51 प्रतिशत मतदान हुआ. डा ए दिनेश कुमार सीडीओ ने दी जानकारी.

झांसी में EVM मशीन खराब

झांसी में EVM में खराबलवकुश शिशुवती स्कूल के 3 बूथों पर जनता ने लगाया गड़बड़ी का आरोप.मतदाताओं ने बूथ 39,40 और 41 में गड़बड़ी की शिकायत.

झांसी-पुलिस से हुई आप पार्टी के बूथ एजेंटों की झड़प

झांसी-पुलिस से हुई आप पार्टी के बूथ एजेंटों की झड़प.पुलिस ने एजेंटों के छीने चुनाव के पास.नवाबाद के LBM स्कूल के बूथ-213,214 का मामला

निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए अधिकारियो ने किये पुख्ता इंतजाम

झाँसी में निकाय चुनाव को निष्पक्ष कराने के लिए बहार से बड़ी संख्या में आ रहा है भारी फ़ोर्स. किसी प्रकार की निकाय चुनाव में गड़बड़ी न हो झाँसी के अधिकारियो ने पुख्ता इंतजाम किये.

झांसी-ट्रक चालक से 95 हजार रुपए की लूट

झांसी-ट्रक चालक से लूट.बदमाशों ने ट्रक चालक से 95 हजार रुपए लूटे.ट्रक चालक को बंधक बनाकर 95 हजार की लूट.मोठ थाना क्षेत्र में झांसी-कानपुर हाईवे की घटन.

झाँसी-टैक्सी चालको में हुई मारपीट

झाँसी के पूछ थाना क्षेत्र के एरच बस स्टेण्ड पर सवारियो को लेकर टैक्सी चालको में जमकर हुई मारपीट पिटाई का वीडियो मोबाइल में रिकॉड मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को धमकायाsoldier was threatening the woman in the video.सीओ मोठ आसाराम ने कहा इस तरह तो टैक्सी में अक्सर मारपीट होती रहती है

bjp जिला अध्यक्ष के बेटे ने रैगिंग के विरोध पे छात्र को पीटा

झाँसी- में बीजेपी जिला अध्यक्ष के बेटे ने रैगिंग का विरोध करने पर. अपने साथियो के साथ वीरांगना नगर में रह रहे छात्र की पिटाई कर दी. इसका वीडियो सीसीटीवी वीडियो में कैद हो गया. झाँसी के नवाबाद थाना क्षेत्र वीरांगना नगर का मामला.

झांसी-रैगिंग से परेशान छात्र ने लगाई गुहार.

झांसी-रैगिंग से परेशान छात्र ने लगाई गुहार.रैगिंग करने वालों के खिलाफ लगाई गुहार.नवाबाद के बुंदेलखंड विश्वविद्यालय का मामला.सीसीटीवी में दिखाई दी छात्र के साथ रैंगिंग.


Share it
Share it
Share it
Top