जालौन-शक के आधार पर पति ने की पत्नी की हत्या

जालौन मायके आयी महिला को शक के आधार पर पति ने की पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. बाद थाने जाकर आत्मसर्मपण किया. हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी मौके से बरामद. पुलिस जांच में जुटी.कदौरा थाना के भेड़ी गांव के शराब ठेका के पास का मामला.

जालौन- बारात से लौट रही कार खाई में गिरी

जालौनउरई-कोंच सड़क मार्ग पर बारात से लौट रही celorio MP07 CE 5285 खाई में गिरी.कार में 2 महिलाओं सहित 2 पुरुष और 2 बच्चे थे मौजूद, सभी सुरक्षित.खाई में कीचड़ होने की बजह से बाल बाल बचे कार सवार.गांव वालो की मदद से निकली गई कार.लहार से उरई के मंगलम मैरिज हाउस से बारात कर लौटते वक़्त हुआ हादसा.ड्राइवर को नींद आने से अनियंत्रित हुई थी कार.सूचना पर पहुँची कोंच कोतवाली पुलिस.जालौन के कोंच उरई मार्ग पर स...

BJP कार्यकर्ताओं ने टोलकर्मियों पर जमकर बरसाये लाठी डंडे

जालौन- आटा टोल प्लाजा पर भाजपा के युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने की गुंडागर्दी. टोल मांगने पर टोलकर्मियों की जमकर धुनाई.भाजपा कार्यकर्ताओं ने टोलकर्मियों पर जमकर बरसाये लाठी डंडे.सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष, पुलिसकर्मियों से भी की हाथापाई.

जालौन-औरैया बाईपास-अनियंत्रित ट्रैक्टर नाले में गिरा

जालौन-औरैया बाईपास पर अनियंत्रित होकर ट्रेक्टर नाले में जाकर गिरा. घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती.उरई कोतवाली की घटना.

बिजली के खम्बे से टकराने से युवक की मौके पर मौत

जालौन- शादी के कार्ड बाटकर घर वापस लौट रहे 50 वर्षीय युवक की.बाइक बिजली के खम्बे से टकराने से युवक की मौके पर मौत.बिजली का खम्बा टूटकर गिरा. 25 तारीख को लड़की की है शादी. युवक गांव बागी निवासी.कदौरा थाना के बागी गांव के पास की घटना.

जालौन-किसान की मेड मे गिरने से मौत

जालौन। खेत मे पानी लगते समय किसान की गूल ( मेड ) मे गिरने से मौत. गाँव के लोगो ने जिला अस्पताल मे कराया भर्ती. चिकित्सक ने किया मृत घोषित.उरई कोतवाली क्षेत्र के पिया निरंजनपुर गाँव की घटना.

जालौन-ट्रैक्टर सहित ट्राली पलटी

जालौन-ट्रेक्टर सहित ट्राली पलटी.जिसमे दो लोग बाल बाल बचे.और ट्रेक्टर का चालक फस जाने के कारण क्रेन द्वारा निकाला.गम्भीर स्थिति होने के कारण झांसी किया रिफर.एट थाना के सोमई रेलवे क्रासिंग के पास की घटना.

जालौन-आग की चपेट मे आकर एक बच्चे की मौत.

जालौन। गांव मे लगी आगएक बच्चे की आग की चपेट मे आकर जलकर मौत.एक बच्चा बुरी तरह झुलसा.आग की लपटों से दो घर जल कर हुये खाक.ग्रामीण आग काबू करने के प्रयास में लगे.कदौरा थाना क्षेत्र के मदरा लालपुर की घटना.

गांव मे उत्पात मचा रहे दो आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

जालौन-कोतवाली कालपी के उपनिरीक्षक वीरेन्द्र सिंह ने गांव मे उत्पात मचा रहे दो आरोपियों समरद सिंह तथा बच्चू निवासी गुढा़ को पकड़ कर शान्ति भंग की धाराओं मे चालान करके भेजा जेल.

जौनपुर-युवक का अपहरण कर भाग रहे 4 बदमाश गिरफ्तार.

जौनपुर-युवक का अपहरण कर भाग रहे 4 बदमाश गिरफ्तार.परिजनों के साथ शादी से वापस आते समय युवक का हुआ.अपहरण,मछली शहर पुलिस ने बदमाशो को किया गिरफ्तार.मछलीशहर के निकामुद्दीनपुर की घटना.

जालौन-परिवहन विभाग ने 26 वाहनों के किये चालान

जालौन-परिवहन विभाग ने की बड़ी कारवाही.कालपी और आटा पुलिस के सहयोग से 26 ओवरलोड वाहनों के किये चालान.एआरटीओ धनवीर और सर्वेश कुमार ने की कार्यवाही.विभाग ने 7 लाख रुपये का किया समन शुल्क बसूल.कालपी और आटा के मध्य की कार्यवाही.कारवाही से खनन माफियाओं में मचा हड़कंप.

जालौन- घर से निकला युवक हुआ गायब

जालौन- घर से निकला युवक हुआ गायब, उरई स्टेशन से बीना जा रहा था मिलिट्री में भर्ती होने, फोन बंद होने पर परिजनों ने दी जी आर पी उरई को तहरीर, 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी नही मिला युवक का सुराग, चुर्खी थाना के मुसमरिया गांव का है निवासी युवक।


Share it
Share it
Share it
Top