फर्रूखाबाद-थाना अध्यक्ष पर मारपीट व दबंगई का आरोप

फर्रूखाबाद-थाना अध्यक्ष पर मारपीट दबंगई करने का आरोप. पूर्व सांसद ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत.भाजपा के पूर्व सांसद के रिश्तेदार की पिटाई का मामला.पूर्व सांसद रामबख्श वर्मा ने पुलिस अधीक्षक से दर्ज कराई शिकायत.थाना अध्यक्ष को हटाने की कि मांग.थाना अध्यक्ष शमसाबाद पर लगायें आरोप.पुलिस अधीक्षक ने दिये जाँच के आदेश.मामला थाना शमसाबाद के कटिया का.

कृषि अधिकारी ने जलवाए 44 हेक्टेयर धान की फसल के अवशेष

फर्रूखाबाद जिला कृषि अधिकारी ने जलवाए 44 हेक्टेयर धान की फसल के अवशेष.मोहम्दाबाद के कृषि बीज उत्पादन फार्म हाउस जाजपुर में 44 हेक्टेअर में धान की फसल की गई थीं.धान के अवशेष को खेत मे ही जला दिया गया.फसल के अवशेष जलाना दण्डनीय अपराध है.कानून और नियमों की जानकारी के बाद भी यहां उड़ाई गई कानून और नियमो की धज्जियां.

फर्रुखाबाद-स्वाट टीम ने गैस चोरी मामले का किया खुलासा

फर्रुखाबाद-स्वाट टीम ने गैस चोरी मामले का किया खुलासा.गैस चोरी मामले में 3 ट्रकों के बजाय दिखाई 2 ट्रको की बरामदगी.स्वाट टीम प्रभारी ने एसपी को भी किया मामले से गुमराह.गैस कटिंग के माफिया को स्वाट टीम प्रभारी ने बचाया.मीडिया के दखल के बाद अधिकारियी को देर रात मिली घटना की जानकारी.घटना में केवल 2 लोगो की दिखाई गिरफ्तारी.देर रात तक बीजेपी नेता माफिया को बचाने में रहे जुटे.कोतवाली मोहम्दाबाद क्षेत्र ...

शौच करने जा रही युवती से दुष्कर्म का प्रयास

फर्रूखाबाद शौच करने जा रही युवती से चाकू की नोक पर युवक ने युवती से दुष्कर्म करने का किया प्रयास.शौच करने जा रही युवती को युवक ने गन्ने के खेत मे खींच कर दुष्कर्म का किया प्रयास.युवती के शोर मचाने पर युवक छोड कर भागा.सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.मामला थाना जहानगंज के उबरी खेडा का.

फर्रूखाबाद-दबंग दारोगा ने गर्भवती महिला को मारा पैर, महिला की मौत

फर्रूखाबाद-दबंग दारोगा ने गर्भवती महिला को मारा पैर, महिला की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत. अपने घर पर मिट्टी डाल रहा था व्यक्ति.चौकी इंचार्ज पहुंचते ही मारपीट करने लगा. पति के मारपीट का विरोध करने पर पत्नी को पीटा. पुलिस की प्रताड़ना के डर से कार्रवाई से इनकार.फतेहगढ़ कोतवाली के शरह गांव का मामला.

किसानो ने DM कार्यालय के बाहर गन्ना जला किया विरोध प्रदर्शन

फर्रुखाबाद-गन्ना किसानों ने जिला अधिकारी के कार्यालय के बाहर जलाई गन्ने की फसल.किसानों का गन्ना नहीं जा रहा खरीदा जा रहा, विचौलियों के गन्ने की हो रही खरीद.आक्रोशित किसानों ने प्रशासन के विरोध में की नारे बाजी.Dm कार्यालय के बाहर गन्ना जला किया विरोध प्रदर्शन.मामला कोतवाली फतेहगढ़ के कलेक्ट्रेट परिसर का.

फर्रुखाबाद -सदर नगर पालिका मतगणना का दूसरा राउंड

फर्रुखाबाद -सदर नगर पालिका दूसरा राउंडबसपा-25424भाजपा-14777सपा-7918काग्रेस-3103आप-652निर्दलीय उम्मीदवारों का वोट विवरणरविन्द्र-307अजय-204अनूप-68जयंती-682निर्मला-414मीना-933रामखिलाड़ी-374सलमा बेगम-68सुरेश-135नोटा-62नगर पंचायत कमालगंज सेभाजपा-1277निर्दलीय-1271सपा-340भाजपा कमालगंज से 1 वोट से आगे चल रही है।सदर नगर पालिका से बसपा 11006 से आगे चल रही है।

फर्रुखाबाद-प्रत्याशियों के समर्थकों को लाठियां दिखा कर भगाया.

फर्रुखाबाद-निकाय चुनाव में मतगणना के दौरान प्रत्याशियों के समर्थकों को लाठियां दिखा कर भगाया.समर्थक गेट के बाहर काफी मात्रा में एकत्र हुए थे.

बारातियों ने किया बस पर पथराव, कई घायल

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में नशे में धुत बारातियों को बस में न बैठाने से नाराज बारातियों ने बस और दुकानों में पथराव किया जिससे दुकानदार घायल हो गए। घायल दुकानदारों की रिपोर्ट दर्ज न होने से नाराज कायमगंज विधायक धरने पर बैठ गए।

फर्रुखाबाद -मतदान केंद्र पर तमंचा लहराने वाला सभासद प्रत्याशी गिरफ्तार

फर्रुखाबाद -मतदान केंद्र पर तमंचा लहराने वाला सभासद प्रत्याशी गिरफ्तार.कोतवाली फर्रुखाबाद के चीनी ग्राम मतदान केंद्र पर लहराया था तमंचा.तमंचा लहराने का आरोपी सभासद प्रत्याशी नौशाद गिरफ्तार.

फर्रूखाबाद - तानाशाह डीएम ने फिर जड़ा एआरओ को थप्पड़

फर्रूखाबाद- ARO को थप्पड़ मारने का मामलापोलिंग पार्टी रवाना होने के दौरान जल निगम के जूनियर इंजीनियर को मारा थप्पड़.जिलाधिकारी मोनिका रानी के खिलाफ उत्तर प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को दिया ज्ञापन.डीएम पर कार्यवाही होने की दशा में प्रदेश में आंदोलन करने का एलान.जल निगम में जूनियर इंजीनियर के पद पर है तैनात दीपेंद्र.कोतवाली सदर क्षेत्र के सातनपुर मंडी का था मामला.

फर्रूखाबाद-सोने की चेन ना मिलने पर तोड़ी शादी

फर्रूखाबाद -लड़के पक्ष ने अचानक दहेज मे बाइक व सोने की चैन की मांग की.लड़के पक्ष की मांग पूरी न होने पर दहेज लोभियो ने रिस्ता तोडा.लड़की पक्ष गरीबी की देता रहा दुहाई.पर लड़के वालो ने एक ना सुनी.मामला कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के एक गांव का.


Share it
Share it
Share it
Top