CRPF के जवान ने अपने ही साथियो पर चलाई गोलियां, 4 की मौत

इटावा- छत्तीसगढ़ के बीजापुर मे दो दिन पहले आपसी झगड़े के बाद सीआरपीएफ के जवान संतकुमार द्वारा अपने साथियों पर एके47 से अंधाधुंध गोली चलाने के चलते 4 जवानों की हुई मौत. इनमे से एक जवान इटावा जनपद के ताखा इलाके के कीरतपुर गाँव निवासी मेघ सिंह पाल की भी मौत हुई है. मेघ सिंह का शव सोमवार को उनके पैतृक गांव कीरतपुर पहुंचा . जहां पर उसके परिवार व गांव के लोगो ने सलामी देकर उसकी अंतिम विदाई दी. विदाई में...

गुजरात में सब सीट हारेंगे अखिलेश यादव -मुलायम सिंह

इटावा-मुलायम ने अखिलेश पर फिर दिया विवादित बयान.गुजरात में सब सीट हारेंगे अखिलेश.गुजरात में अखिलेश को कोई सीरियस नहीं लेता.मैंने अपने समय 3 सीटें जीती थी.अबकी बार अखिलेश सब सीट हारेंगे.मैं होता तो मणिशंकर को निकाल देता.

इटावा नेशनल हाईवे 2 पर दो ट्रक आमने- सामने भिड़े

इटावा नेशनल हाईवे 2 इटावा नेशनल हाईवे पर दो ट्रक आमने- सामने भिड़े.भिड़ंत में ड्राइवर की मौतदूसरे ट्रक के ड्राइवर हुए गम्भीर रूप से घायलघायलो को जिला अस्पताल भेजा गया इकदिल थाना क्षेत्र नेशनल हाईवे तिराहे का मामला

इटावा -हत्या कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

इटावा के जसवंत नगर क्षेत्र के गांव नगला नगरिया में मजदूर शशि जाटव की हत्या का मुख्य आरोपी रिंकू यादव गिरफ्तार.जसवंत नगर कोतवाल जीवाराम ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

मतदान के दौरान एटा में पथराव

यूपी निकाय चुनाव-मतदान के दौरान एटा में पथराव.मतदान के दौरान दो गुटों में हिंसा

इटावा-पुलिस कर्मियों पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप

इटावा-पुलिस कर्मियों पर घर में घुसकर मारपीट का आरोपपुलिस कर्मियों की मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल..बड़पुरा थाना क्षेत्र के मनकापुर गांव की घटना.एसएसपी ने मामले की जांच के दिए आदेश.

इटावा नगर पालिका मतदान प्रतिशत

इटावा मतदान प्रतिशतइटावा नगर पालिका -45.71जसवंतनगर-नगर पालिका 62,93भरथना नगर पालिका-59.18इकदिल नगर पंचायत-65.00लखना नगर पंचायत-64.84बकेवर नगर पंचायत-64.07इटावा जनपद में कुल वोटिंग-50.94

इटावा- 3.30 बजे तक कुल 43.74 प्रतिशत वोटिंग

इटावा जनपद साढ़े तीन बजे तक कुल 43.74 प्रतिशत वोटिंगसदर 39.95भर्थना 49.58जसवंतनगर 50.32इकदिल 50.87लखना 62.76बकेवर 57.14

इटावा-सपा प्रत्याशी नन्हें ठाकुर गिरफ्तार

इटावा-सपा प्रत्याशी नन्हें ठाकुर गिरफ्तार.सपा सभासद प्रत्याशी ने अपने पक्ष में वोट डालने के लिए लोगों को धमकाया.कटरा बलसिंह इलाके के वार्ड नम्बर 11 का मामला.कोतवाली पुलिस ने नन्हे ठाकुर को किया गिरफ्तार.

मतदान केंद्र से सभासद प्रत्याशी गिरफ्तार

इटावा-प्रत्याशी गिरफ्तार.मतदान केंद्र से सभासद प्रत्याशी गिरफ्तार.पुलिस से अभद्रता करने के आरोप में गिरफ्तार.सिविल लाइंस के GGIC पोलिंग बूथ का मामला .

छात्रा को बचाने के चक्कर में वाहन ने टेंपो को मारी टक्कर

इटावा। बसरेहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादरपुर गॉव के पास स्कूली छात्रा को बचाने के चक्कर में अज्ञात वाहन ने टेंपो को मारी टक्करसड़क दुर्घटना में धर्म सिंह निवासी टिसुआ देव थाना चौबिया की घटनास्थल पर ही मौत वही आधा दर्जन अन्य सवारियां घायल थाना पुलिस पहुंची घटनास्थल पर.

इटावा -26 बीघा जमीन के लिए भाई ने की भाई की हत्या

इटावा -26 बीघा जमीन के लिए भाई ने की भाई की हत्या.26 अक्टूबर को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मिली थी औसान उर्फ महतिया निवासी काकरपुर थाना चौबिया की लाश.भाई सुखबीर सिंह ने भतीजे सौरव यादव व दो युवकों के साथ दिया था हत्या की घटना को अंजाम.एएसपी जितेंद्र श्रीवास्तव भरथना सीओ विकास जायसवाल तथा राहुल पांडे ने किया हत्याकांड का खुलासा.


Share it
Share it
Share it
Top