औरैया-शहर में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान

औरैया-शहर में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान.सीओ सिटी के नेतृत्व में हटाया गया अवैध अतिक्रमण. जाम से जूझ रही जनता की शिकायत पर चला अभियान.अभियान से अतिक्रमण करने वालो में मचा हड़कंप.

अखिलेश के करीबी नेता ने दिया निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में सपा पूरी ताकत से उतरने का दावा कर रही थी मगर पार्टी में चल रही गुटबाजी एक बार फिर से सामने आ ही गयी है। अब अखिलेश के एक करीबी नेता ने पार्टी से बगावत का सुर छेड़ दिया है। सपा नेता ने दिया निर्दलीय का साथ :उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में काफी हैरान कर देने वाले नजारे देखने को मिल रहे हैं।प्रत्याशियों की घोषणा के बाद से सभी पार्टियों में नेता, कार्यकर्ता बगाव...

औरैया-बाइक सवार युवक को ट्रक ने मारी टक्कर

औरैया-बारात से लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने मारी टक्कर. एक की मौत एक गम्भीर.अछल्दा थाना क्षेत्र के प्रेमनगर की घटना.

औरैया नगर निकाय चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने कसी कमर

औरैया नगर निकाय चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने किसी कमर.सघन वाहन चेकिंग कर दो अवैध प्रचार वाहनों को किया शीज़.शहर कोतवाली क्षेत्र के नहर तिराहे का मामला.

औरैया- तेज रफ्तार ऑटो पलटने से पांच लोग घायल

औरैया- तेज रफ्तार ऑटो पलटने से पांच लोग घायल.दो को गंभीर अवस्था मे किया सैफई रिफर.शहर कोतवाली क्षेत्र के चिचोली गांव की घटना.

आगरा-कानपुर से भागी दो लड़कियां आगरा में मिलीं.

आगरा-कानपुर से भागी दो लड़कियां आगरा में मिलीं.नाबालिग तीन लड़कियां घर से भागीं थीं.फोर्ट स्टेशन के परिसर में मिलीं दो लड़कियां.तीसरी लड़की अपने मामा के घर पहुंची.दोनों लड़कियों को कानपुर पुलिस को सौंपा.

औरैया-निकाय चुनाव से पहले असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़.

औरैया-निकाय चुनाव से पहले असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़.भारी मात्रा में तमंचा,कारतूस,विस्फोटक साम्रगी बरामद.2 आरोपी गिरफ्तार.1 फरार,विधुना के दिबियापुर रोड इलाके का मामला.

औरैया-कोहरे की दस्तक.

औरैया-कोहरे की दस्तक.कोहरे के चलते वाहनों की थमी रफ्तार.कोहरे के चलते बढ़ी लोगों की मुश्किलें.

औरैया- NH-19 ओवर ब्रिज में कई मीटर लंबी दरार

औरैया-NH-19 ओवर ब्रिज में कई मीटर लंबी दरार.दरार आने से कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा.शहर कोतवाली के जालौन चौराहा ओवर ब्रिज का मामला.

औरैया- अधेड़ महिला की गला रेत कर हत्या

औरैया- दिन दहाड़े घर मे घुस कर अधेड़ महिला की गला रेत कर हत्या,अज्ञात नव युवक ने दिया घटना को अंजाम,दिबियापुर थाना क्षेत्र के हरदयाल नगर का मामला.

औरैया - युवती की सिर कटी अर्ध नग्न लाश बरामद

औरैया - युवती की सिर कटी अर्ध नग्न लाश बरामद। कोतवाली थाना क्षेत्र के भाऊपुर गांव के पास खेतों में मिला युवती का रक्त रंजित शव। पुलिस मौके पर पहुची.

लूटपाट का विरोध करने पर किसान की गोली मार कर हत्या, साथी घायल

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरेया जिले के थाना साहिल क्षेत्र स्थित एक गांव में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि दूसरा साथी गंभीर घायल होने पर परिवार के लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। लूटपाट का विरोध करने पर किसान की गोली मार कर हत्या, साथी घायल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरु कर दिया है।


Share it
Share it
Share it
Top