सिद्धार्थनगर-निकाय चुनाव मतगणना

सिद्धार्थनगर-निकाय चुनाव मतगणना-नगरपंचायत डुमरियागंज पांचवा चरण-सपा - 2036.बसपा -3046.भाजपा-2172.कांग्रेस-510.निर्दल-2616.जफर आलम 430 वोटों से आगे।

पहले राउंड की मत गणना समाप्त-बीजेपी 396 वोटो से आगे

सिद्धार्थनगरनगरपालिका बाँसी-बीजेपी को 1346सपा को 950निर्दल 655बीजेपी 396 वोटो से आगेपहला राउंड की गणना समाप्त

सिद्धार्थनगर-जिले में हुआ 64.65% मतदान

सिद्धार्थनगर-जिले में हुआ 64.65% मतदाजिले दो नगरपालिका और चार नगर पंचायतो में सकुशल वोटिंग सम्पन्नशोहरतगढ़ नगर पंचायत 68.66% डुमरिया गंज नगर पंचायत 66.59% बांसी नगर पालिका 62.13%नौगढ़ नगर पालिका 63.12%उसका नगर पंचायत 67.62%-बढ़नी नगर पंचायत 62.78% हुआ मतदान

नेपाल पुलिस की हिरासत मे एक व्यक्ति की मौत.

सिद्धार्थनगर -नेपाल पुलिस की हिरासत मे एक व्यक्ति की मौत.परिजनों ने यूपी पुलिस पर लगाएं आरोप.चोरी के इल्जाम मे अपराधी को नेपाल पुलिस को सौपने का लगाया आरोप.मृतक के घर वालों ने लालपुर चौकी प्रभारी पर मुकदमा दर्ज करने की मांग.थाना मोहाना के बर्डपुर नम्बर 2 के अमहवा गांव की घटना.

सिद्धार्थनगर-कछुओं के साथ तस्कर गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर-तस्कर गिरफ्तार.17 दुर्लभ प्रजाति के कछुओं के साथ तस्कर अरेस्ट.SSB और स्थानीय पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ा.मोहाना थाना क्षेत्र के निरंजनपुर गांव से गिरफ्तारी.

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ मोहम्मद वासिफ़ आज करेंगे नामांकन

सिद्धार्थनगर- डुमरियागंज नगरपंचायत से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ मोहम्मद वासिफ़ आज करेंगे नामांकन. तहसील परिसर में करेंगे नामांकन.कांग्रेस के वरिष्ट नेता रहेंगे मौजूद.

सिद्धार्थनगर- 10 नवंबर को मनाय जायेगा चेहल्लुम

सिद्धार्थनगर- 2 चेहल्लुम के त्यौहार के मद्देनजर जनपद में 20 मजिस्ट्रेटों की तैनाती।‌ त्यौहार में किसी तरह की गड़बड़ी न होने को लेकर ज़िलाधिकारी ने की तैनाती।‌ 10 नवंबर को मनायजायेगा चेहल्लुम।

सिद्धार्थनगर। हत्या की दोषी महिला को आजीवन कारावास

सिद्धार्थनगर। 1, हत्या की दोषी महिला को आजीवन कारावास ,40 हज़ार रुपये का अर्थदंड।‌ बहोनी देवी को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट सेकंड कोर्ट ने सुनाई सजा।‌ 10 वर्ष पुर्व सदरथाना छेत्र के भीमापार निवासी रामकिशुन की जमीनी रंजिश में हुई थी हत्या।

सिद्धार्थनगर-निकाय चुनाव के नामांकन का आज तीसरा दिन

सिद्धार्थनगर- जिले में निकाय चुनाव के नामांकन का आज तीसरा दिन. अबतक सिर्फ सपा ने घोषित किया है अध्यक्ष पद के उम्मीदवारों का नाम. बीजेपी,बीएसपी और कांग्रेस ने अबतक नही घोषित किया है उम्मीदवारो का नाम।चुनाव लड़ने वालो में बेचैनी बढ़ी. जिले में दो नगरपालिका और 4 नगर पंचायतो के लिए 29 नवम्बर को होना है निकाय चुनाव.

सिद्धार्थनगर- जिले में यातायात माह का हुआ शुभारम्भ

सिद्धार्थनगर- जिले में यातायात माह का हुआ शुभारम्भ।हैंडिल तिराहे से स्कूली बच्चे यातायात जागरूकता अभियान के स्लोगन बैनर,पोस्टर लेकर निकले यातयात अभियान के तहत लोगो को करेगे जागरूक।पुलिस अधीक्षक डॉ0धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में यातायात माह का हुआ शुभारम्भ।

सिद्धार्थनगर-छेड़खानी के आरोप में 7लोगो पर केस दर्ज

सिद्धार्थनगर-इटवा थाना क्षेत्र की पुलिस ने छेडखानी के आरोप में सात लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज। जांच में जुटी पुलिस.

चुनाव के लिए विकास भवन में स्थापित हुआ कंट्रोल रूम

सिद्धार्थनगर-जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश पर नगर निकाय चुनाव के लिए विकास भवन में स्थापित हुआ कंट्रोल रूम.


Share it
Share it
Share it
Top