श्रावस्ती-सड़क हादसे मे युवक की मौत

श्रावस्ती-सड़क हादसे मे युवक की मौततेज रफ्तार से आ रही DCM ने मारी टक्कर.मौके पर ही दर्दनाक मौत.DCM चालक मौके से फरार.पुलिस ने शव को कब्जे कर पोस्टमार्ड हाउस भेजा.भिनगा कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड के पास की घटना.

श्रावस्ती 12 बजे तक 37 फीसदी मतदान

श्रावस्ती 12 बजे तक 37 फीसदी मतदान.दोनों नगर पंचायत इकौना और भिनगा में 37 प्रतिशत मतदान.लाइनें हुई कम, कुछ ही लोग कर रहे मतदान.ड्रोन कैमरे से रखी जा रही सुरक्षा व्यवस्था पर नजर. प्रेक्षक, DM और SP बूथों का कर रहे हैं निरीक्षण.

बीजेपी करवा रही नाबालिग बच्चों से चुनाव प्रचार

श्रावस्ती:नगर निकाय चुनाव की सरगर्मी तेज होती हुई.भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजय आर्य नाबालिग बच्चों से प्रचार करवा रहे है.अब नाबालिग के प्रचार के बलबूते निकाय चुनाव जीतने की हो रही तैयारी.

श्रावस्ती- खैर की लकड़ी समेत तस्कर गिरफ्तार.

श्रावस्ती- खैर की लकड़ी समेत तस्कर गिरफ्तार.SSB जवानों ने छापेमारी कर की गिरफ्तारी.बार्डर के पिलर संख्या 619 के पास से की गिरफ्तारी.बरामद लकड़ी पश्चिमी सोहेलवा वन टीम को सौंपा.

पुलिस ने 4 शराब कारोबारियों को किया गिरफ्तार.

श्रावस्ती- SP विजय ढुल के निर्देश पर पुलिस ने 4 शराब कारोबारियों को गिरफ्तार.कर 55 लीटर कच्ची शराब किया बरामद.अलग-अलग थानों से हुई गिरफ्तारी.आबकारी अधिनियम के तहत सबको भेजा जेल.

पुलिस ने राम गोपाल नाम के युवक पर गुंडा एक्ट की कार्यवाही

श्रावस्ती-सिरसिया पुलिस ने राम गोपाल नाम के युवक पर की गुंडा एक्ट की कार्यवाहीगुंडा एक्ट के आरोपी को गिरफ्तार कर किया जेल रवाना।

श्रावस्ती-वारंटियों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान.

श्रावस्ती:-SP विजय ढुल के निर्देश पर वारंटियों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान.पुलिस ने पांच वारंटियों को किया गिरफ्तार.सभी को भेजा गया जेल.

DM ने निकाय चुनाव पर पढ़ाया आचार संहिता का पाठ

श्रावस्ती:-DM और SP ने निकाय चुनाव के प्रत्याशियों संग बैठक कर पढ़ाया आचार संहिता का पाठआयोग की बुकलेट का अध्ययन कर करे पालनSP ने बताया सोशल मीडिया पर प्रचार करने पर होगी कार्यवाही.

श्रावस्ती:-दो बाइकों की आमने सामने हुई भीषण टक्कर.

श्रावस्ती:-दो बाइकों की आमने सामने हुई भीषण टक्कर.बाइक सवार महिला पुरुष समेत 3 लोग घायल.पुलिस और स्थानीय लोगो ने घायलों को CHC मल्हीपुर में कराया भर्ती.मल्हीपुर थाना क्षेत्र के हरदुत्तनगर गिरन्ट के पास की घटना.

श्रावस्ती-विद्युत चोरी करते धरे गए 6 लोग

श्रावस्ती में विद्युत महकमा हुआ शख्त.विद्युत चोरी रोकने के लिए शुरू किया अभियान.विद्युत चोरी करते धरे गए 6 लोग.अपर अभियंता ने 6 लोगो पर दर्ज कराया मुकदमा.सिरसिया थाना क्षेत्र के सिरसिया बाजार का मामला.

श्रावस्ती- पुलिस ने 3 शराब कारोबारियों को किया गिरफ्तार

श्रावस्ती:-इकौना,भिनगा,गिलौला पुलिस ने 3 शराब कारोबारियों को किया गिरफ्तार.45 लीटर कच्ची शराब बरामद.SP विजय ढुल के निर्देश पर हुई कार्यवाही.आबकारी अधिनियम के तहत सभी व्यक्तियों को भेज जेल.

पुलिस ने 1 किलो गांजे के साथ युवक को किया गिरफ्तार

श्रावस्ती:-भिनगा पुलिस ने 1 किलो 200 ग्राम गांजा के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार.गिरफ्तार युवक को NDPS के तहत मामला दर्ज कर भेजा जेल.


Share it
Share it
Share it
Top