विवाहिता को मिट्टी का तेल डालकर जलाया

संतकबीरनगर- विवाहिता को मिट्टी का तेल डालकर जलाया हालत नाजुक. जिला अस्पताल में भर्ती.धनघटा थाना टाड़ा गांव का मामला.

संतकबीरनगर-खाते से गायब हुए एक लाख पांच हजार रुपए

संतकबीरनगर-खाते से गायब हुए एक लाख पांच रुपए पीड़ित ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार सदर कोतवाली की घटरम्हा का मामला.

आचार संहिता उल्लंघन पर सपा प्रत्याशी पर मुकदमा

संतकबीरनगर-आचार संहिता उल्लंघन में नगर पालिका खलीलाबाद से सपा प्रत्याशी नूरुल इस्लाम पर मुकदमा दर्ज

संतकबीरनगर- पागल कुत्ते का कहर

संतकबीरनगर-धनघटा थाना क्षेत्र के राम जानकी मार्ग पर पागल कुत्ता के काटने से 5 लोग जख्मी जिला अस्पताल में भर्ती.

BJP के बागी प्रत्याशी ने हनुमान जी को चुनाव में उतारा.

संतकबीर नगर बीजेपी के बागी प्रत्याशी ने हनुमान जी को चुनाव प्रचार में उतारा.खलीलाबाद नगरपालिका से सर्वदानंद पाण्डेय बीजेपी से बगावत कर निर्दल हैं उम्मीदवार.एक समर्थक को अनुमान का भेष बनाकर कर रहे हैं प्रचार. सर्वदानंद पाण्डेय को गदा का मिला है सिम्बल.हनुमान के भेष में चुनाव प्रचार को लेकर ज़िले में है चर्चा का विषय.

संतकबीरनगर-10 दिवसीय विधिक सेवा दिवस का शुभारंभ.

संतकबीरनगर 10 दिवसीय विधिक सेवा दिवस का शुभारंभ.जिला जज उमेश चंद शर्मा ने वाद विहीन गांव बनाने की की नई पहल जिला सत्र न्यायालय परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया.

लग्जरी गाड़ी से बकरी चोरी करते पकड़ी गई महिला

संत कबीर नगर-लग्जरी गाड़ी से बकरी चोरी करते पकड़ी गई महिला.स्थानीय लोगों ने पकड़ कर महिला की जमकर चप्पलों से की पिटाई.सूचना के बाद मौके पर पहुंची 100 डायल पुलिस ने कार और आरोपी महिला को पकड़ कर ले गई थाने.कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के एन एच 28 बरदहिया बाजार के नजदीक का मामला.

संत कबीर नगर- फल व्यापारी आपस में भिड़े

संत कबीर नगर- मामूली सी बात को लेकर फल व्यापारी आपस में भिड़े सड़क पर चले लात और घूंसे.बड़ी मुश्किल के बाद शांत हुआ फल फल व्यापारियों का सड़क पर बवाल.बरदहिया पुलिस चौकी के ठीक सामने सब कुछ होता रहा लेकिन पुलिस मौके से रही ग़ायब.कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के गोला बाजार फ्लाईओवर के ठीक नीचे का मामला.

घोटालेबाज जगत जायसवाल ने किया नामांकन

संतकबीरनगर- घोटालेबाज जगत जायसवाल ने किया नामांकन. सपा से टिकट नहीं तो BSP से नामांकन किया.अध्यक्ष रहते लाखों रुपए का घोटाला किया था. एक सड़क को कई बार बनवाने में जगत माहिरआरओ लगवाने के नाम पर लाखों की लूट की.

APP -प्रत्याशी नीलम यादव ने किया नामांकन पत्र भरा

संत कबीर नगर-आम आदमी पार्टी की नगर पालिका परिषद खलीलाबाद की चेयरमैन प्रत्याशी नीलम यादव ने झाड़ू लगाकर किया नामांकन पत्र दाखिल.अपने समर्थको के साथ DM कार्यालय पर झाड़ू लगाकर नामांकन पत्र किया दाखिल. महिला प्रत्याशी ने DM कार्यालय सड़क पर झाड़ू लगाकर किया अनोखा कार्य.

संतकबीरनगर- चलती ट्रेन से युवक गिरा

संतकबीरनगर- चलती ट्रेन से युवक गिरा, हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर किया, खलीलाबाद स्टेशन का मामला.

संतकबीर नगर- सपा प्रत्याशी आपस में भिड़े

संतकबीरनगर-खलीलाबाद नगर पालिका से सपा के द्वारा प्रत्याशी घोषित होने को लेकर सपाइयों ने आपस में हाथापाई कर दी, यह हंगामा प्रत्याशी घोषित करने को लेकर हुआ है. महेश गुप्ता को सपा ने खलीलाबाद नगर पालिका से अपना उम्मीदवार घोषित किया जिसके बाद ख़लीलालबाद नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन नुरुल इस्लाम नाराज़ होकर मीटिंग से चले गये.


Share it
Share it
Share it
Top