महराजगंज- DCM व बाइक की भिड़ंत ,एक घायल

महराजगंजडीसीएम व बाइक में भिड़ंत ,एक घायलनौतनवा थानाक्षेत्र के घंटा घर चौराहे की घटना.बाइक सवार की हालत गंभीर.मौके पर पहुँची नौतनवा पुलिस.डीसीएम को पुलिस ने कब्जे मे लिया.

महराजगंज- नेपाली नागरिक से 60 ग्राम हेरोइन बरामद

महराजगंज-भारत-नेपाल की सोनौली सीमा पर एसएसबी और पुलिस की संयुक्त जांच में नेपाली नागरिक से 60 ग्राम हेरोइन बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.एसएसबी के मुताबिक हेरोइन की कीमत करीब पांच लाख रुपये है.

महराजगंज-नौतनवा नगर पालिका-सपा की रजनी 2172 मतो से आगे

महराजगंज-नौतनवा नगर पालिकाअध्यक्ष निर्दलीय गुड्डडू खान अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सपा की रजनी से 2172 मतो से आगे चल रहे.निर्दल गुड्डू खान-4427सपा रजनी -2255बसपा दिलीप -285भाजपाजगदीश-2033निर्दल-80

महराजगंज- रात के अंधेरे में मतदान जारी है

महराजगंज नगर पालिका के बूथ संख्या 03 शिव नगर (पड़री) में मतदाताओं की भारी हुजूम.अभी भी लाइन में लगा है। रात के अंधेरे में मतदान जारी है.पांच बजे के बाद लाइन में भारी संख्या में मतदाता लगे रहे. लिहाजा समय खत्म हो जाने के बावजूद भी वे वोट डाल रहे है.

महराजगंज- एसएसबी रोड पर युवक की लाश मिली

महराजगंज-भारत-नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में एसएसबी रोड के एक गली युवक की लाश.22 वर्षीय नेपाली युवक की अज्ञात लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी.मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया.नही हो पा रही नेपाली युवक की पहचान.

महराजगंज 3:30 तक का कुल मतदान प्रतिशत

महराजगंज 3:30 बजे तक का कुल मतदान प्रतिशत 62%घुघली -66.34नौतनवा -49.8%सिसवा -61%निचलौल -53.86%महराजगंज -63.07आनन्द नगर -63.58

महराजगंज-घोड़े पर सवार होकर वोट डालने आये मतदाता

जब घोड़ों पर सवार होकर वोट डालने आये मतदाता.निकाय चुनाव के लिये जारी मतदान के बीच यहां एक अनोखा दृश्य देखने को मिला. कुछ मतदाता बकायदा घोड़ों पर सवार होकर वोट डालने आये.यह नजारा मतदान केंद्र-22 पड़री शिवनगर में देखने को मिला.घोड़ों पर सवार जब ये लोग बूथ के सामने उतरे तो फिर सबको माजरा समझ में आया.दरअसल ये लोग बाराती नहीं बल्कि वोटर थे.मतदान केन्द्र पर आये सभी वोटर इस दृश्य को देखकर फूले नहीं समा र...

महराजगंज-दोपहर 01:00 बजे तक का मतदान

महराजगंज-दोपहर 01:00 बजे तक का मतदान.नगर पालिका महराजगज में 28 प्रतिशत मतदान.नौतनवां नगर पालिका में 26 प्रतिशत मतदान.सोनौली नगर पंचायत में 23 प्रतिशत मतदान.निचलौल नगर पंचायत में 25 प्रतिशत मतदान.सिसवाँ नगर पंचायतमें 27 प्रतिशत मतदान.घुघली नगर पंचायत में 26 प्रतिशत मतदान.फरेन्दा नगर पंचायतमें 26 प्रतिशत मतदान.

भारत से नेपाल जाने वाली गाड़ियों में ओवरटेक जारी

महराजगंज-भारत से नेपाल जाने वाली गाड़ियों की ओवरटेक जारी.500 से एक हजार रुपए में कराई जा रही ओवरटेक.10 किलोमीटर तक लम्बी लगी है ट्रकों की कतार.एक हफ्ते से नेपाल नहीं जा पा रही हैं लाइन मे लगीं है कई ट्रक.

महराजगंज- 8 साल की मासूम के साथ गैंगरेप.

महराजगंज- आठ वर्षीय मासूम के साथ गैंगरेप.गांव के ही तीन युवकों ने किया दुष्कर्म.पनियरा थाना क्षेत्र के जंगल बांकी टुकड़ा नंबर 14 की घटना.रेप और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज़.जाँच में जुटी पनियरा पुलिस.

महराजगंज -इलाज के दौरान प्रेमी युगल की मौत

महराजगंज -प्रेमी युगल की मौत. इलाज के दौरान हुई मौत.तीन दिन पहले घर से भागे प्रेमी प्रेमिका अचेत अवस्था मे घुघली थाना छेत्र के भूवना गांव के सड़क के किनारे मिले.महराजगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव का प्रेमी और बेलहिया गांव की प्रेमिका.दोनों महराजगंज जिला अस्पताल में भर्ती थे.इलाज के दौरान दोनों की मौत.

महराजगंज- बस और ऑटो की भीषण टक्कर

महराजगंज: श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के परतावल में प्राइवेट बस और ऑटो की भीषण टक्कर.पाँच लोग घायल जिसमें एक बच्चे का पैर तक कट गया है.दो की हालत गंभीर है.सभी को सीएससी परतावल मे भर्ती कराया गया है.


Share it
Share it
Share it
Top