कुशीनगर-घूस लेते ग्राम विकास अधिकारी गिरफ्तार

कुशीनगर-घूस लेते ग्राम विकास अधिकारी गिरफ्तार.इंडिया मार्का हेण्ड पम्प के रीबोर कराने वाले ठेकेदार से बिल पास करने के नाम पर 20 हजार रुपया घूस ले रहा था ग्राम विकास अधिकारी.ठेकेदार के शिकायत पर एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा.जिले के तमकुही ब्लाक में कार्यरत है ग्राम विकास अधिकारी.कसेया थाना क्षेत्र के शिव शक्ति मिष्ठान से हुई गिरफ्तारी.

कुशीनगर-पंजाब से बिहार लाई जा रही 50 लाख की शराब पुलिस ने पकड़ी

कुशीनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता.पंजाब से तस्करी कर बिहार ले जा रही पचास लाख की शराब बरामद.मुखबीर की सुचना पर NH 28 पर कसया पुलिस ने कबाड दले ट्रक से रायल स्टेग ब्रांड की 230 पेटी शराब किया बरामद.दो अभियुक्त को किया गिरफ्तार.

कुशीनगर में सात नगर निकाय के लिए मतगणना शुरु

कुशीनगर में सात नगर निकाय के लिए मतगणना हुई शुरु पडरौना के यूएनपीजी कालेज,कुशीनगर मे मालती पाण्डेय गर्ल्स इंटर कालेज और हाटा के गांधी इंटर कालेज में हो रही वोटों की गिनती, कप्तानगंज के कानोडिया इंटर कालेज खड्डा के गांधी इंटर कालेज और तमकुहीराज तहसील सभागार में हो रही मतगणना.

कुशीनगर में दोपहर 3:30 तक कुल मतदान प्रतिशत- 51.21%.

कुशीनगर जनपद में दोपहर 3:30 तक कुल पोलिंग प्रतिशत- 51.21%.पडरौना में-47%.कुशीनगर में-45.5%.हाटा में- 54 %.रामकोला में-59 %.कप्तानगंज में- 48.5%.खड्डा में-54.5%.सेवरही में- 50%.कड़ी सुरक्षा के बीच 51.21% प्रतिशत हुआ मतदान.

कुशीनगर- 11:30 तक 21.51 प्रतिशतन हुआ मतदान

कुशीनगर जनपद में सुबह 11:30 तक कुल पोलिंग प्रतिशत- 21.51 % जिले भर में %पडरौना में-21%कुशीनगर में-21.5 %हाटा में- 22%रामकोला में-19 %कप्तानगंज में- 20.5%खड्डा में-23.7%सेवरही में- .23%कड़ी सुरक्षा के बीच 11:30 तक 21.51 प्रतिशतन हुआ

SP,BSP,कांग्रेस की तिकड़़ी नहीं कर पाएगी BJP का मुकाबला --डिप्टी सीएम

कुशीनगर-SP,BSP,कांग्रेस की तिकड़़ी नहीं कर पाएगी मुकाबलाविपक्षी भाजपा के जनसभाओं पर सवाल खड़ा कर रहेसपा प्रमुख अखिलेश जानते हैं सभाओं में नहीं आएगी भीड़लखनऊ कार्यालय में बैठ कर चुनाव लड़ रहे अखिलेश-डिप्टी सीएम

कार्यकर्ता सम्मेलन मे नही पहुंचे केशव मौर्या

कुशीनगर -केशव मौर्या हाटा नगर पंचायत के गाॅधी स्मारक इण्टर कालेज मे कार्यकर्ता सम्मेलन मे नही पहुचे.उपमुख्यमंत्री को 1 बजे पहुचना था कार्यक्रम स्थल.हजारों कार्यकर्ता के साथ स्थानिय विधायक पवन केडिया.फाजिलनगर विधायक गंगा सिंह कुशवाहाकसया विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी.जिलाध्यक्ष जे पी शाही समेत तमाम पदाधिकारी मंच पर मौजूद.

कुशीनगर में निकली धम्म शोभा यात्रा.

कुशीनगर-विश्व शांति के लिए कुशीनगर में निकली धम्म शोभा यात्रा.शोभा यात्रा में 15 देशो के बौद्ध भिक्षु हुए शामिल.विश्व कल्याण के लिए भगवान् बुद्ध के त्रिपटिक मंत्रोउच्चारण से गूँजेगा कुशीनगर.सैकड़ो की संख्या में बौद्ध भिक्षु कर रहे है मंत्रोचारण.

कुशीनगर-कुपोषण से हुई एक की मौत

कुशीनगर- देवरिया में कुपोषण से मौत पर पूर्व केन्द्रिय मंत्री कलराज मिश्र का बयान.कुपोषण से नहीं हुई कोई मौत.देवरिया में नहीं कोई कुपोषण का शिकार.अपेक्षा के अनुसार काम ना होने की गलती स्वीकारी. निकाय चुनाव में एकतरफा जीत हासिल करेगी भाजपा.संकल्प पत्र से नगर विकास की परिकल्पना साकार करेगी भाजपा.

मैगी बनाते समय गैस से झुलसी युवती, दर्दनाक मौत

कुशीनगर -मैगी बनाते समय गैस से झुलसी 18 वर्षीय युवती की हुई मौत.मैगी बनाते समय गैस लीक होने से हुआ हादसा.मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में ले अग्रिम कार्यवाई में जुटी.कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के महुअवा गांव का मामला.

मतदाता सूची संसोधन में कम हो गए 22 हज़ार वोटर

कौशाम्बी - नगर निकाय चुनाव में मतदाता सूचि में संसोधन में कम हो गए 22 हज़ार 2 सौ 26 वोटर. स्थानीय लोगो ने लगाया नाम कटाने का आरोप.जिले के 6 नगर पंचायतो में पहले चरण में होना है मतदान.

कुशीनगर से सभी पार्टियो के प्रत्याशियो ने किया नामंकन

कुशीनगर -नगर पालिका कुशीनगर से सपा, बसपा ,भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों ने किया नामांकनसपा से प्रियंका, बसपा से इन्दू , कांग्रेस से अर्चना और भाजपा से रेखा जायसवाल ने किया नामांकनउपमुख्यमंत्री का नाम भी नहीं बता पाईं भाजपा प्रत्याशी रेखा जायसवालपार्टी महासचिव का नाम भूलीं सपा प्रत्याशी प्रियंका.


Share it
Share it
Share it
Top