सडक़ निर्माण कराने के लिए आमरण अनशन बैठे भगत सिंह

गोंडा- सियासत की सडक़ कौडिया से आर्यनगर मार्ग के निर्माण को लेकर शमीम अहमद उर्फ भगत सिंह बीते बुधवार कौडिया थाना तिरहे के पास आमरण अनशन पर बैठे है उनका कहना है कि जब तक सडक़ निर्माण कार्य शुरु नहीं हो जायेगा तब तक मै आमरण अनशन पर बैठा रहूंगावही उनके साथ अन्य लोग भी है.भगत सिंह का कहना है की इसके लिए हमारी जान भी चलीं जायें तो भी मुझे गम नहीं.भगत सिंह के मुताबिक उन्होने इसकी जानकारी एसडीएम सदर को दे ...

गुजरात में भाजपा हार मान चुकी है- सपा नेता

गोंडा -सपा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने भाजपा पर किया वार. कहा गुजरात मे भाजपा हार मान चुकी है. बीजेपी के बड़े नेताओं ने अभी से तय कर लिया की जीत मे मुख्यमंत्री कौन बनेगा.मीडिया पर लगाया आरोप कहा चैनल के मालिक गलत न्यूज़ चलाते है.

ये जो चार दिन के लड़के चुनाव लड़ रहे हैं इनको कुछ नही पता-रमापति शास्त्री

गोंडा -सूबे के समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री का बड़ा बयान. कहा चार दिन के जो लड़के चुनाव लड़ रहे हैं इनको कुछ पता नही है. गुजरात और हिमांचल दोनों प्रदेश में भाजपा की सरकार बन रही है. कोई पाटीदार लेकर तो कोई कुछ लेकर घूम रहा है. अभी इनको राजनीति पता नही है. इनको राजनीति समझना चाहिए.

गड्ढा मुक्त नहीं गड्ढा युक्त साबित हो रहा CM योगी का अभियान

योगी सरकार का गड्ढा मुक्त अभियान अभी तक हवा हवाई साबित होता नजर आ रहा है.हथियागढ़ से भोपतपुर जाने वाली सड़क की हालत जर्जर.सड़को में नाम मात्र का डामर नही.केवल गिट्टियां ही मुंह चिढ़ा रही हैं.जिस पर लोगों का चलना दुश्वार हो गया हैवहीं हथियागढ़ से भोपतपुर होते हुए मसकनवा को जाने वाली सड़क भी अपने हाल पर आंसू बहा रही है.गड्ढा मुक्त नही गड्ढा युक्त सड़के देखने को मिलेगी हथियागढ़ , सिंगारघाट , पाण्डेपुर, बभन...

कटरा बाजार से समाजवादी पार्टी की शाहजहाँ जीतीं

गोंडा- कटरा बाजार से समाजवादी पार्टी की शाहजहाँ जीतीं.परसपुर से BJP प्रत्याशी विमला देवी 117 मतो से जीतीं.खरगूपुर से समाजवादी प्रत्याशी लाल मोहम्मद 165 मतों से जीते.गोंडा नगर पालिका से समाजवादी के उज्मा राशिद 3500 मतो से जीतीं.

गोंडा वोटों की गिनती- 437 वोट से सपा आगे

गोंडा वोटों की गिनती.सपा प्रत्याशी उजमा राशिद भाजपा प्रत्याशी से माया शुक्ला से 437 वोट से आगे.भाजपा को 1187.सपा को - 1624.बसपा- 150.निर्दलीय - 968.

गोंडा -चोरी करते हुए तीन चोर को पुलिस ने दबोचा

गोंडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी करते हुए तीन चोर को पुलिस ने दबोचा.बीज की दुकान में सेंध लगा रहे थे चोर.पड़ोसियों की मदद से पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार.कस्बे के बीचोबीच की दुकान में चोरी करने का प्रयास कर रहे थे चोर.कस्बे में लगातार बढ़ रही थी चोरी की घटनाएं.बलरामपुर जनपद में भी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके है ये चोर.मामला छपिया थानाक्षेत्र के मसकनवा बाजार का.

गोंडा - दिव्यांग के कलंक से शर्मसार हुआ गोंडा

गोंडा - दिव्यांग के कलंक से शर्मसार हुआ गोंडा. सात वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दिव्यांग ने किया बलात्कार.निराश्रित और असहाय बताकर पीड़िता के घर मे दिव्यांग ने ली थी शरण.पिता के शरण देने के बाद आरोपी ने बलात्कार की घटना को दिया अंजाम.आरोपी दिव्यांग रेलवे स्टेशन पर भीख मांग कर करता था गुजारा. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.धारा 376 व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज.घटना नगर कोतवाली क्षेत्र की.

गोंडा -ट्रक की टक्कर से साइकल सवार की मौत

गोंडा - करनैलगंज तहसील क्षेत्र के ककरहा गांव के पास ट्रक की टक्कर से साईकल सवार राजेंद्र प्रताप सिंह ( 25 ) की मौके पर दर्दनाक मौत.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

गोंडा-जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान.

गोंडा-जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान.BJP सरकार ने शहरी क्षेत्रों में 11 लाख लोगों को दिया आवास.शौचालय, बिजली, गैस कनेक्शन पर काम कर रही है सरकार.

मुख्यमंत्री योगी हेलिकॉप्टर से गोंडा पहुंचे

मुख्यमंत्री योगी का हेलिकॉप्टर लैंड हुआ गोण्डा के टॉमसन मैदान में.जनप्रतिनिधियों और समर्थकों ने किया मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत.मुख्यमंत्री का काफिला गोण्डा के अडम गोण्डवी मैदान पहुंचा.मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश अध्यक्ष व गोण्डा व कैसरगंज सांसद समेत सभी विधायक भी मंच पर रहे मौजूद.जनसभा को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी.

नोटबन्दी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

गोण्डा - प्रधानमंत्री मोदी के पुतले को पहनाई जूतों की माला, नोटबन्दी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, पूरे जिले में कांग्रेस मना रही है नोटबन्दी के खिलाफ काला दिवस, बाहों पर काली पट्टी बांध जताया विरोध, "जनता अपने धन को तरसी नोटबन्दी की पहली बरसी" व मोदी तेरे मन की बात - जनता खाये पेट पर लात" जैसे नारे के साथ निकाली रैली, फूँकेगें पीएम मोदी का पुतला।


Share it
Share it
Share it
Top