देवरिया-मतगणना स्थल पर पुलिस का लाठीचार्ज, पत्रकार का सिर फटा

देवरिया-जीआईसी मतगणना स्थल पर पुलिस का लाठीचार्ज.एक पत्रकार का सर फटा.गेट पर पानी पीकर लौट रहे भाजपा के मतगणना एजेंट को पुलिस ने रोका विवाद पर पीटा.पुलिस ने दौड़ाकर लठियो से पीटा. मीडिया गैलरी में बचने पहुचे एजेंट को पुलिस ने पीटा.

देवरिया नगर पालिका परिषद अपडेट-

देवरिया नगर पालिका परिषद1- नगर पालिका परिषद देवरिया से भाजपा की अलका सिंह आगे.2- नगर पालिका परिषद बरहज से बसपा के उमा शंकर सिंह आगे.3- नगर पंचायत बरियारपुर से निर्दल उमरावती देवी आगे.4- नगर पंचायत भटनी से निर्दल के डॉ बलराम आगे.5- नगर पंचायत रामपुर से सपा की देवंती देवी आगे.6- नगर पंचायत गौरीबाजार से सपा के नीलेश जायसवाल आगे.7- नगर पंचायत सलेमपुर से निर्दल के जे पी मद्देशिया आग...

देवरिया-साइबर क्राइम का बड़ा अपराधी हुआ गिरफ्तार

देवरिया.साइबर क्राइम का बड़ा अपराधी हुआ गिरफ्तार.8 सोने के सिक्के एक मोबईल एक जीन्स पैंट बरामद.18 लाख की साइबर ठगी में वांटेड था विमलेश यादव.सलेमपुर कोतवली पुलिस ने रेलवे स्टेशन से किया अरेस्ट.

देवरिया -जमीनी विवाद में दो लोगो की हत्या

देवरिया -जमीनी विवाद में दो लोगो की गोलियों से भून कर हत्या.दो लोग गम्भीर रूप घायल. जमीन के विवाद में डबल मर्डर की वारदात. खामपार थाना क्षेत्र के वासुदेव उर्फ गोबरहि गांव का मामला.

देवरिया -निकाय चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां हुई रवाना

देवरिया -निकाय चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियां हुई रवाना जिले में 271603 मतदाता करेंगे अपने मताधिकार का प्रयोगबिहार बॉर्डर की सीमा को प्रशासन ने करवाया सील 400 मतदान स्थल पर कल होगी वोटिंग,30 निर्वाचन अधिकारी, 62 सहायक निर्वाचन अधिकारी 13 जोनल मजिस्ट्रेट ,28 सेक्टर मजिस्ट्रेटनियुक्त किए गए, देवरिया सदर भाटपार रानी और बरहज नगर पालिका में ड्रोन कैमरों से होगी निगरानीपी ए सी ,पैरामिलिट्री फोर्स और UPP ...

देवरिया -ट्रेन की पटरियों के बीच लेटा युवक, बाल -बाल बचा

देवरिया --ट्रेन के नीचे पटरियों के बीच लेटा युवक. ऊपर से गुजरी ट्रेन. बाल बाल बचा युवक. वीडियो हुआ वायरल.मामला बनकटा रेलवे स्टेशन का मामला.

देवरिया-खाना न मिलने से बच्चों की मौत का मामला.

देवरिया-खाना न मिलने से बच्चों की मौत का मामला.50 किलो गेंहू और 50 किलो चावल मिला परिजन को.100 किलो अनाज देकर अधिकारियों ने झाड़ा पल्ला.लार ब्लॉक के गयागिर वार्ड का मामला.

15 सभासद पद के लिए 146 प्रत्याशी को मिला चुनाव चिन्ह

देवरिया --नगर पालिका परिषद गौरा बरहज में अध्यक्ष पद के लिए.15 तथा सभासद पद के लिए 146 प्रत्याशी को मिला चुनाव चिन्ह.

पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र का जिले में आगमन आज.

देवरिया -पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र का जिले में आगमन आज.देवरिया और कुशीनगर जनपद में होने वाले कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा.

देवरिया -सोन्दा गांव में घर में घुसकर चोरों ने की चोरी

देवरिया -सदर कोतवाली के सोन्दा गांव में घर में घुसकर चोरों ने की चोरी मौके पर चोरों का गिरा मोबाइल पुलिस के हाथ लगा पुलिस ने एक चोर को पकड़ा बाकियों की तलाश जारी.

देवरिया- इंद्रधनुष योजना बता कर गाँव वालो से लाखो लुटे

देवरिया-सी एम ओ का कारनामा हुआ उजागरटीकाकरण के नाम पर एक एन जी ओ को गाँव-गाँव मे टिका लगाने की दी अनुमतिइंद्रधनुष योजना बता कर गाँवो में एनजीओ कर्मियों ने लाखों रुपये वसूलेमामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद सी एम ओ के हाथ पाँव फुले आनन फानन में सीएमओं ने अपने आदेश को किया निरस्त.

देवरिया -सी बी आई की चार सदस्यीय टीम देवरिया पहुंची

देवरिया -सी बी आई की चार सदस्यीय टीम देवरिया पहुंची , सरयू नदी में अवैध बालू खनन का है मामला, सीबीआई टीम ने कई अहम दस्तावेजो को किया तलब, गौरा बरहज के नगरपालिका क्षेत्र का है मामला


Share it
Share it
Share it
Top