बस्ती- 10 लाख की स्मैक के साथ 1 व्यक्ति गिरफ्तार

बस्ती पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी. 10 लाख के स्मैक के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार.नेपाल से स्मैक ला रहा था आरोपी जगदीश.एसओ वाल्टरगंज संजय शुक्ला ने किया गिरफ्तार.गोरखपुर के चौरी चौरा के रहने वाला है जगदीश उर्फ लम्बू.वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पालेडीहा पेट्रोल पंप के पास से की गिरफ्तारी.

बस्ती पुलिस क्राइम कंट्रोल करने में फेल

बस्ती पुलिस की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा.बस्ती में हर 12वें दिन हत्या की वारदात. जिले में हर 6वें दिन दुष्कर्म की घटना. बस्ती पुलिस क्राइम कंट्रोल करने में फेल.6 महीने के अंदर 15 महिलाओं की हत्या.6 माह में 34 युवतियों के साथ दुष्कर्म.अपहरण के कुल 111 मामले सामने आए.74 युवतियों से दुष्कर्म का प्रयास हुआ. SP संकल्प शर्मा नहीं संभाल पा रहें बस्ती.

बस्ती- फर्जी मार्कशीट लगाने पर मुकदमा दर्ज

बस्ती। फर्जी मार्कशीट लगाकर नौकरी है हड़पने पर मुकदमा दर्ज.चकबंदी विभाग में फर्जी मार्कशीट लगाकर कूट रचित तरीके से हड़पी थी नौकरी.सहायक चकबंदी अधिकारी ने दर्ज कराया मुकदमा.कप्तानगंज थाने में दर्ज हुआ मुकदमा.

बस्ती- जिला जेल मे बंद हत्यारोपी कैदी की हुई मौत

बस्ती। जिला जेल मे बंद हत्यारोपी कैदी की हुई मौत.2011 से जेल मे था बंद, 2014 मे आजीवन कारावास की हुई थी सजा.दोपहर दिल का दौरा पड़ने के बाद जेल मे हो रहा था ईलाज.हालत गंभीर होने पर ईलाज के लिये जिला अस्पताल किया रेफर.पत्नी की हत्या के मामले मे मृतक कैदी काट रहा था सजा.

बस्ती-शराब के भट्टे के पास एक शख्स की लाश मिली

बस्ती-शराब के भट्टे के पास एक शख्स की मिली लाश.शराब पीने से मौत की जताई जा रही है आशंका.सूचना के कई घंटे बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने शुरु की जांच.मुंडेरवा थाना क्षेत्र के बडडाड़ पोखरे के पास की घटना.

बस्ती- Bike सवार तीन लोगो को वैन ने मारी टक्कर

बस्ती- बाईक सवार तीन लोगो को वैन ने मारी टक्कर.एक किशोरी और युवक को आई गंभीर चोट.सडक के किनारे तड़प रहे दोनो घायलो को नही मिली एंबुलेस.हाईवे से जा रहे समाजसेवी राना दिनेश प्रताप की दरियादिली.अपनी कार मे बैठाकर घायलो को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे.समय से ईलाज मिलने पर बची बाईक सवारो की जान.कोतवाली थाना क्षेत्र के NH 28 पटेल चौराहे की घटना.

बस्ती-कार की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

बस्ती- स्विफ्ट डिजायर कार की टक्कर से साइकिल सवार की मौत.कार ने साइकिल सवार को पीछे से मारी टक्कर.हरिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 28 तहसील के सामने की घटना.

बस्ती। ट्रक और स्कूली बस में हुई टक्कर

बस्ती। ट्रक और स्कूली बस में हुई टक्कर,बस में सवार सात बच्चे हुए घायल, जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज़.बस में सवार थे करीब 42 बच्चे,आरपी साइंस एकेडमी की थी बस.पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के चैनपुरवा गांव के पास का मामला.

एक-एक रूपए का हिसाब जनता को देना होगा-योगी

बस्ती-सीएम योगी आदित्यनाथ का बयानएक-एक रूपए का हिसाब जनता को देना होगा-योगीविकास की प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं-योगीविकास की प्रक्रिया पर आपका हक है-योगीचीनी मिलों को बेचा गया,किसान परेशान हुए-योगीनई चीनी मिलों की स्थापना करेंगे-योगीकोई किसान उपज के लिए भटक नहीं रहा है-योगी

हाईकोर्ट के ग्रुप डी की परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई

बस्ती। हाईकोर्ट के ग्रुप डी की परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई.करमादेवी महाविद्यालय में दूसरे की जगह दे रहा था पेपर.फर्जी आईडी बना कर संदीप कुमार के नाम पर दे रहा था परीक्षा.सचल दल ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले.प्राचार्य की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा.

बस्ती-रिश्वतखोर वन अधिकारी व 4 वनकर्मी गिरफ्तार

बस्ती। रिश्वतखोर वन अधिकारी और 4 वनकर्मियों के गिरफ्तारी का मामला.घूस मांगने का ऑडियो हुआ वायरल,सचल दस्ता प्रभारी रविंदर नाथ दुबे का घुस मांगते ऑडियो हुआ वायरल.आडियो में डिप्टी रेंजर ट्रक मालिक से माँगा 20 हज़ार, आडियो में 10 हज़ार पर मामला हुआ था फाइलन.पीड़ित की शिकायत पर वैन अधिकारी और कर्मचारी हुए थे अरेस्ट,एसपी के आदेश पर कोतवाल ने की थी रिश्वतखोरी.गिरफ्तारी के समय वन अधिकारी से बरामद हुआ था...

दहेज के तानो से परेशान होकर विवाहिता ने किया सुसाईड.

बस्ती-दहेज के तानो से परेशान होकर विवाहिता ने किया सुसाईड.कमरे के अंदर छत की कुंडी से फांसी लगाकर दी जान.पुलिस ने शिकायत पर ससुरालियो पर दर्ज किया मुकदमा.पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा.गौर थाना क्षेत्र के बभनान कस्बे का मामला.


Share it
Share it
Share it
Top