बलरामपुर- कैदियो ने किया सत्संग

बलरामपुर-जिला जेल में शुरू हुआ सत्संग.कैदियों को अध्यात्म से जोड़ने की मुहिम.कैदियों के साथ जेल अधीक्षक सत्संग में हुए शामिल.मानव कल्याण अध्यात्म की तरफ से आयोजित हुआ सत्संग.अध्यात्म से कैदियो को सही रास्ते पर लाने का प्रयास.

बलरामपुर-कांग्रेस नेता हत्या कांड का आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर- कांग्रेस नेता हत्त्याकांड का आरोपी गिरफ्तार.3 वर्ष से उमेश सिंह की हत्त्या में फरार चल रहा था आरोपी.नगर पुलिस ने हत्त्या आरोपी राजेश को किया गिरफ्तार.कांग्रेस मजदूर सभा जिलाघ्यक्ष उमेश की हुई थी हत्या.

बलरामपुर-अवैध खनन पर प्रशासन हुआ सख्त

बलरामपुर-अवैध खनन पर प्रशासन हुआ सख्त. डीएम एसपी ने खनन क्षेत्रों का किया औचक निरीक्षण.मौके पर मिली पोकलैंड मशीन सीज.खनन माफिया मौके से फरार.हरैय्या , ललिया क्षेत्र का मामला.

बलरामपुर -उतरौला में अभी तक नही शुरू हुई मतगणना

बलरामपुर -उतरौला में नही शुरू हो सकी है मतगणना .तुलसीपुर और पचपेड़वा में भी नही शुरू हुईं मतगणना.प्रत्याशियों में लगातार बढ़ रही है बेचैनी.

बलरामपुर में 4 :00 बजे तक हुआ 51.5 % मतदान

बलरामपुर जिले में 4 :00 बजे तक हुआ 51.5 % मतदान.नगर पालिका बलरामपुर 51%.नगर पालिका उतरौला 51%.नगर पंचायत तुलसीपुर 49%.नगर पंचायत पचपेड़वा 52%.

बलरामपुर जिले में 4 :00 बजे तक हुआ 51.5 % मतदान

बलरामपुर जिले में दोपहर 4 :00 बजे तक हुआ 51.5 % मतदान.नगर पालिका बलरामपुर 51%.नगर पालिका उतरौला 51%.नगर पंचायत तुलसीपुर 49%.नगर पंचायत पचपेड़वा 52%.

बलरामपुर-बीजेपी प्रत्याशी और पुलिस के बीच झडप

बलरामपुर-बीजेपी प्रत्याशी और पुलिस के बीच झडप.प्रत्याशी और उनके भाई को पुलिस ने बूथ से भगाया. मीडिया के पास पर बार-बार बूथ के अन्दर जा रहा था बीजेपी प्रत्याशी का भाई. पुलिस के रोकने पर बीजेपी प्रत्याशी भडके. बीजेपी प्रत्याशी ने दी पुलिस को देख लेने की धमकी. नगरपालिका उतरौला के बूथ संख्या 19 का मामला. अनूप गुप्ता है अध्यक्ष पद के प्रत्याशी.

बलरामपुर में 1 बजे तक 42 प्रतिशत मतदान

बलरामपुर-बलरामपुर में 1 बजे तक 42 प्रतिशत मतदान.

बलरामपुर -मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट से गायब

बलरामपुर - जिला निर्वाचन के दावों की खुली पोल.बड़े पैमाने पर मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट से गायब.बूथ से कर्मचारी लापता दिव्यांग, बुजुर्ग मतदाताओं के लिये कोई व्यवस्था नही.मतदाताओं में भारी आक्रोश.

बलरामपुर-चेकिंग के दौरान लग्जरी गाड़ी से 10 लाख की नकदी बरामद

बलरामपुर- चेकिंग में लग्जरी गाड़ी से 10लाख की नकदी बरामद कियाये नकदी चुनाव में बांटने की जताई जा रही आशंका जताई गई है

मिठाई व्यापारी से 1 लाख की रंगदारी की मांग

बलरामपुर:मिठाई व्यापारी से 1 लाख की रंगदारी की मॉगअपनादल समर्थित प्रत्याशी के नाम पर माँगी गयी रंगदारीव्यापारी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत , अपनादल प्रत्याशी ने बताया विरोधी की साजिश , पुलिस मामले की जांच में जुटीनगर के राम मिष्ठान भंडार का मामला.

बलरामपुर -मुर्दे से पुलिस को शान्ति भंग की आशंका

बलरामपुर । उतरौला पुलिस का अनोखा कारनामा. मुर्दे से पुलिस को शान्ति भंग की आशंका.4 वर्ष पूर्व देहांत व्यक्ति का किया चालान.2 भाइयों को भी शांति भंग में किया चालन.दोनो भाई 3 वर्ष से सऊदी अरब में कर रहे काम.20 वर्ष से आँखों से न देख पाने वाले वृद्ध का भी चालान.एसडीएम ने भी की घोर लापरवाही.पुलिस की सूची पर बिना जांच के की कार्यवाही.


Share it
Share it
Share it
Top