मवेशी तस्करो को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर DCM चढाने का प्रयास

बहराइच- शातिर मवेशी तस्कर गिरफ्तार. गिरफ्तारी करने गयी पुलिस टीम पर किया डीसीएम चढाने का प्रयास.एसओ और बाकी पुलिसकर्मियों ने गड्ढे में कूदकर बचाई जान.7 तस्करों को घेर कर किया गिरफ्तार. सीतापुर जिले के रहने वाले है तस्कर. 15 मवेसी भी बरामद. जान से मारने के प्रयास के अलावा तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज.थाना हरदी इलाके का मामला.

बहराइच-होमगार्ड संघ के जिलाध्यक्ष की हार्टअटैक से मौत

बहराइच-होमगार्ड संघ के जिलाध्यक्ष गजराज पाठक की हार्टअटैक से मौत.होमगार्ड संघ ने शव को जिलाधिकारी आवास के सामने रखकर लगाया जाम.अस्पताल प्रशासन पर लगा रहे लापरवाही का आरोप.बीती रात हुई थी मौत.कार्यवाही कि कर रहे मांग.

बहराइच-8 वर्षीय छात्र की बेरहमी से हत्या

बहराइच-8 वर्षीय छात्र की बेरहमी से हत्या.हत्यारों ने हत्या कर शव पैरे के भीतर छुपाया.घंटों तलाश करने के बाद छात्र का क्षत विक्षत शव हुआ बरामद.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ड के लिए भेजा.थाना पयागपुर इलाके के पिपलिया गाँव की घटना.

बहराइच-वार्ड संख्या 6 से भाजपा जीती

बहराइच-वार्ड संख्या 6 से भाजपा जीती.वार्ड संख्या 2 मो समी निर्दलीय जीते.वार्ड संख्या 7 अलीम सपा जीते.

बहराइच -बाइक सवार पिता-पुत्री की सड़क हादसे मे मौत

बहराइच -बाइकसवार पिता-पुत्री की मौत सड़क हादसे मे मौत.दो गम्भीर रूप से घायल.सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रकटर ट्राली ने मारी ठोकर. दवा लेने जा रहे थे बाप बेटीथाना हरदी इलाके के राजीचौराहे के पास हुआ हादसा..

बहराइच-पॉलीटेक्निक के छात्र को बदमाशों ने मारी गोली

बहराइच-पॉलीटेक्निक के छात्र को बदमाशों ने मारी गोली.गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती.दरगाह शरीफ थाने के पालीटेक्निक के पास की घटना.

बहराइच- 11:30 बजे तक वोटिंग प्रतिशत

बहराइच- 11:30 बजे तक वोटिंग प्रतिशतबहराइच नगर पालिका-- 23.47जरवल नगर पंचायत-- 29.12रिसिया नगर पंचायत--30नानपारा नगर पालिका-- 29

शिक्षा मन्त्री अनूपमा जायसवाल ने पति के साथ पहुंच कर मतदान किया

बहराइच (एस एन बी )-उत्तर प्रदेश सरकार की बेसिक शिक्षा मन्त्री अनूपमा जायसवाल ने पति अशोक जायसवाल के साथ स्कूटी से पोलिंग सेंटर नाज मेमोरियल कानूनगो पहुंच कर मतदान किया

लूट के इरादे से आये बदमाशों ने घर में मचाया तांडव, युवक को मारी गोली

बहराइच -लूट के इरादे से आये बदमाशों ने ग्रामीण के घर में मचाया तांडव.घर वालो के विरोध करने पर यूवक की गोली मारकर हत्या.पिता को भी पीट कर किया अधमरा.पिता की हालत गंभीर जिला अस्पताल में भर्ती.पुलिस मामले की जांच में जुटी.

बहराइच- चांदपुरा गोश्त मंडी पर प्रशासन की छापेमारी.

बहराइच- चांदपुरा गोश्त मंडी पर प्रशासन की छापेमारी.अवैध कटान की शिकायतों के चलते हुई छापेमारी.10अवैध दुकाने सीज.60 से ज़्यादा मवेशी बरामद. मवेशी कटान के उपकरण भी किये गए सीज.महिलाओं सहित कई तस्कर हुए गिरफ्तार.

बहराइच-युवक का शव नाले में पड़ा मिला.

बहराइच -संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव नाले में पड़ा मिला.परिजनों ने हत्या कर शव के फेंके जाने का लगाया आरोप.युवक के शराब के नशे में होने का अनुमान.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेजा.कोतवाली देहात इलाके के सूफीपुरा का मामला.

बहराइच -विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत.

बहराइच -विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत.परिजनों ने लगाया ससुरालीजनों पर फंदे से लटकाने का आरोप.6 माह के मासूम को लेकर ससुरालीजन फरार.डेढ़ साल पहले हुई थी सादी. देहात कोतवाली इलाके का मामला.


Share it
Share it
Share it
Top