बलरामपुर- कैदियो ने किया सत्संग

बलरामपुर-जिला जेल में शुरू हुआ सत्संग.कैदियों को अध्यात्म से जोड़ने की मुहिम.कैदियों के साथ जेल अधीक्षक सत्संग में हुए शामिल.मानव कल्याण अध्यात्म की तरफ से आयोजित हुआ सत्संग.अध्यात्म से कैदियो को सही रास्ते पर लाने का प्रयास.

सडक़ निर्माण कराने के लिए आमरण अनशन बैठे भगत सिंह

गोंडा- सियासत की सडक़ कौडिया से आर्यनगर मार्ग के निर्माण को लेकर शमीम अहमद उर्फ भगत सिंह बीते बुधवार कौडिया थाना तिरहे के पास आमरण अनशन पर बैठे है उनका कहना है कि जब तक सडक़ निर्माण कार्य शुरु नहीं हो जायेगा तब तक मै आमरण अनशन पर बैठा रहूंगावही उनके साथ अन्य लोग भी है.भगत सिंह का कहना है की इसके लिए हमारी जान भी चलीं जायें तो भी मुझे गम नहीं.भगत सिंह के मुताबिक उन्होने इसकी जानकारी एसडीएम सदर को दे ...

जालसाजों ने युवक से की 40 हजा़र की लूट

गोरखपुर-चौरी -चौरा क्षेत्र के पीएनबी बैंक शाखा पर 40 हज़ार रुपये जमा करने गए युवक को दो गड्डीबाज़ जालसाजों ने कागज की गड्डी थमा दी, और युवक से 40 हज़ार रुपये लेकर फरार हो गए. जिसकी सूचना युवको ने स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.

बस्ती- 10 लाख की स्मैक के साथ 1 व्यक्ति गिरफ्तार

बस्ती पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी. 10 लाख के स्मैक के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार.नेपाल से स्मैक ला रहा था आरोपी जगदीश.एसओ वाल्टरगंज संजय शुक्ला ने किया गिरफ्तार.गोरखपुर के चौरी चौरा के रहने वाला है जगदीश उर्फ लम्बू.वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पालेडीहा पेट्रोल पंप के पास से की गिरफ्तारी.

मवेशी तस्करो को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर DCM चढाने का प्रयास

बहराइच- शातिर मवेशी तस्कर गिरफ्तार. गिरफ्तारी करने गयी पुलिस टीम पर किया डीसीएम चढाने का प्रयास.एसओ और बाकी पुलिसकर्मियों ने गड्ढे में कूदकर बचाई जान.7 तस्करों को घेर कर किया गिरफ्तार. सीतापुर जिले के रहने वाले है तस्कर. 15 मवेसी भी बरामद. जान से मारने के प्रयास के अलावा तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज.थाना हरदी इलाके का मामला.

गोरखपुर-खादी कारीगर पंचायत कार्यक्रम का आयोजन हुआ

गोरखपुर-गीडा सेक्टर 15 स्थित फूड पार्क में खादी कारीगर पंचायत कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जय प्रकाश तोमर (अध्य्क्ष खादी ग्रामोद्योग सूक्ष्म औऱ लघु उद्यम मंत्रालय भारत सरकार)के साथ प्रमुख सचिव नवनीत सहगल के साथ कारीगर भी मौजूद रहे.

गोरखपुर रेलवे स्टेशन के पास दुकान में लगी भीषण आग

गोरखपुर रेलवे स्टेशन के सामने उस समय अफरा तफरी मच गई, जब रात लगभग तीन बजे सड़क किनारे मंदिर के पास एक दुकान में अचानक आग लग गई. आग लगने से वहां स्थिति पीपल का पेड़ भी धु धु कर जलने लगा. लोगो ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी, लेकिन जब तक दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचती, आग की लपटें बिजली के तार को भी छूने लगी. जिससे निकलने वाली चिंगारी से आस पास के दुकानदार भी सहम गए. बाद में मौके पर पहुंची दमकल ...

गुजरात में भाजपा हार मान चुकी है- सपा नेता

गोंडा -सपा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने भाजपा पर किया वार. कहा गुजरात मे भाजपा हार मान चुकी है. बीजेपी के बड़े नेताओं ने अभी से तय कर लिया की जीत मे मुख्यमंत्री कौन बनेगा.मीडिया पर लगाया आरोप कहा चैनल के मालिक गलत न्यूज़ चलाते है.

बलरामपुर-कांग्रेस नेता हत्या कांड का आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर- कांग्रेस नेता हत्त्याकांड का आरोपी गिरफ्तार.3 वर्ष से उमेश सिंह की हत्त्या में फरार चल रहा था आरोपी.नगर पुलिस ने हत्त्या आरोपी राजेश को किया गिरफ्तार.कांग्रेस मजदूर सभा जिलाघ्यक्ष उमेश की हुई थी हत्या.

पर्यटन पुलिस को डयूटी के लिए दी जायेगी सफेद रंग की बाइक

गोरखपुर-मकर संक्रान्ति मेले को लेकर आईजी ने दिखाई मुस्तैदी.पर्यटन पुलिस को डयूटी के लिए दी जायेगी सफेद रंग की बाइक.बगैर आईडी के होटलों और ढ़ाबों में रूम देने पर होगी कार्रवाई.किरायेदारों के सत्यापन कराने का आईजी ने दिया निर्देश पर गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगता है मेला.

श्रावस्ती-सड़क हादसे मे युवक की मौत

श्रावस्ती-सड़क हादसे मे युवक की मौततेज रफ्तार से आ रही DCM ने मारी टक्कर.मौके पर ही दर्दनाक मौत.DCM चालक मौके से फरार.पुलिस ने शव को कब्जे कर पोस्टमार्ड हाउस भेजा.भिनगा कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड के पास की घटना.

आंगनबाड़ी कार्यकत्री CM योगी को जीजा बना कर लगा रही गुहार

गोराखपर-उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ को आंगनबाड़ी कार्यकत्री अपना जीजा बना कर के गुहार लगा रही हैं.उनका कहना है कि हमारी बड़ी बहन नीतू सिंह ने सीतापुर जिले में बीते 8 दिसंबर को गंधर्व विवाह किया है.योगी जी हमारे जीजाजी हुए, वही धरना दे रही योगी की सालियों की मांग है, सालियों की मांग को पूरा करें अन्यथा दीदी को रिहा करो. यह ऐलान किसी और जिले की आंगनबाड़ी ने नहीं बल्कि गोरखप...


Share it
Share it
Share it
Top