युवक की हत्या कर शव के टुकड़े किये

शाहजहांपुर-युवक की अपहरण के हत्या का मामला.हत्या के बाद मांगी गई थी 20 लाख की फिरौती.पुलिस ने 4 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया.युवक के शव के टुकड़े बरामद.क्राईम ब्रान्च ने की बरामदगी.4 सितम्बर 2017 को हुआ था अपहरण.थाना जलालाबाद के डोलापुर इलाके की घटना.

शाहजहांपुर-स्ट्रीट लाईट और सोलर लाईट घोटाले का खुलासा

शाहजहांपुरस्ट्रीट लाईट और सोलर लाईट घोटाला.खुटार और बण्डा ब्लाक में सवा करोड़ के घोटाले का खुलासा. गावों में लगाई थी स्ट्रीट लाईट और सोलर लाईट. जिला प्रशासन ने रिकवरी के आदेश दिये.प्रधानों और सचिवों को नोटिस जारी. ब्लाक के कई अधिकारी भी कार्यवाही के घेरे में. मुख्य विकास अधिकारी संजीव कुमार सिंह ने की कार्यवाही.खुटार और बण्डा ब्लाक का मामला.

शाहजहांपुर- राहुल का निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना हुआ मुश्किल

शाहजहांपुर-कांग्रेस कार्यकर्ता ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए पर्चा दाखिल किया. राहुल का निर्विरोध चुना जाना हुआ मुश्किल.राहुल को चुनौती देंगे अयुब अली. अयुब अली ने दी चुनौती, हर हाल में लड़ेगें चुनाव. चुनाव कमेटी अध्यक्ष मुल्ला पाली रामचंद्रन को सौंपा नामांकन.कांग्रेस कार्यकर्ता का आरोप नामांकन को दबाने की कोशिश कर रहे कांग्रेस हाईकमान. शाहजहांपुर के रहने वाले है अयुब अली. 25 साल से कांग्...

शाहजहांपुर सिटी नगर पालिका में सपा आगे

शाहजहांपुर सिटी नगर पालिका पहला राउंड से सपा की जहाँआरा 16817 और बीजेपी की नीलिमा 13065 मत सपा 2752 वोट से आगे.

शाहजहाँपुर- भाजपा की नीलिमा प्रसाद पहले राउंड में 12 सौ वोट से पीछे

शाहजहाँपुर- भाजपा की नीलिमा प्रसाद सपा की जहाँआरा बेगम से पहले राउंड में 12 सौ वोट से पीछे.नीलिमा प्रसाद शाहजहाँपुर नगर पालिका प्रत्याशी और जितिन प्रसाद की भाभी है.

शाहजहांपुर-मतगणना स्थल पर जमकर हंगामा

शाहजहांपुर-मतगणना स्थल पर जमकर हंगामा शुरूहंगामे की आ रही आवाजे.भारी पुलिस फोर्स अंदर भेजा गया. गणना दौरान गिनती पर गड़बड़ी की सूचना.

शाहजहांपुर-टाउन हॉल हॉकी मैदान पर जिला प्रशासन ने ताला डाला

शाहजहांपुर- टाउन हॉल हॉकी मैदान पर जिला प्रशासन ने ताला डाला. जिला प्रशासन ने सरकारी संपत्ति का बोर्ड लगाया. मौके पर हुआ हंगामा.भारी पुलिस फोर्स मौके पर.संस्था ने जिला प्रशासन पर साजिश का आरोप लगाया.थाना सदर बाजार के टाउन हॉल हॉकी मैदान का मामला.

शाहजहांपुर-सिटी मजिस्ट्रेट की सालगिरह पर मजिस्ट्रेट की पत्नी का पर्स चोरी

शाहजहांपुर- सिटी मजिस्ट्रेट की शादी सालगिरह पर हुई बड़ी घटना. शादी सालगिरह के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट की पत्नी का पर्स चोरी. कार्यक्रम में मौजूद थे बड़े अफसर. पर्स में थे कीमती जेवर और नगदी. पुलिस प्रशासन में हड़कंप. होटल के कर्मचारी शक के दायरे में. विनय प्रकाश श्रीवास्तव है नग्र मजिस्ट्रेट शाहजहांपुर. थाना सदर बाजार के होटल रॉयल पन्ना की घटना.

शाहजहांपुर -बड़ी तादाद में प्रतिबंधित कछुए बरामद

शाहजहांपुर -बड़ी तादाद में प्रतिबंधित कछुए बरामद.कछुआ तस्कर गिरफ्तार.इलाके में कछुआ तस्कर सक्रिय. कछुओं को पकड़ने पर लगा है कड़ा प्रतिबंध . थाना जलालाबाद पुलिस ने की करवाई.

शाहजहांपुर- दीवार गिरने से तीन बच्चों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

शाहजहांपुर-दीवार गिरने से मलबे में दबकर तीन लोगो की मौत हो गई.कांट के सरथौली गाँव की घटना बताई जा रही हैगांव के रामकुमार के घर में मरम्मत चल रही थी.ईंट गारे की दीवार के पास ही खुदाई चल रही थी. तभी अचानक भरभराकर दीवार गिरी जिससे पास खेल रहे गृहस्वामी व चार बच्चे मलबे में दब गये. जब तक सभी को बाहर निकाला गया.तीन बच्चों की मौत हो गई.मरने वालों में रामकुमार की बारह वर्ष की सीमा. सुनील का ग्यारह वर्ष क...

शाहजहांपुर-मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

शाहजहांपुर-डिब्बे पटरी से उतरे,मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतरे.रेल संटिंग के दौरान हुआ हादसा.रेल यातायात नहीं हुआ बाधित.थाना रोजा के रेलवे जंक्शन की घटना.

शाहजहांपुर -कलेक्ट्रेट में युवक ने की आत्मदाह की कोशिश

शाहजहांपुर -कलेक्ट्रेट में युवक ने की आत्मदाह की कोशिश. खुद पर पेट्रोल डाला.पुलिस ने युवक को दबोचा.कल युवक ने दी थी आत्मदाह की धमकी.भाई को लापता करने वालों के खिलाफ कार्यवाही ना होने से था नाराज.थाना मदनापुर के ढुकरी कला गांव का रहने वाला है युवक. थाना सदर बाजार के कलेक्ट्रेट परिसर की घटना.


Share it
Share it
Share it
Top