अल्ट्रासाउंड में मरीज़ों से अवैध उगाही करने वाले युवक को लोगों ने पीटा

संभल-निजी अल्ट्रासाउंड में मरीज़ों से अवैध उगाही करने वाले युवक को लोगों ने पकड़ा.युवक को पकड़कर की जमकर धुनाई. निजी अल्ट्रासाउंड का स्टाफ बताकर मरीजों से करता था अवैध उगाही.लोगो ने पकड़कर जमकर की धुनाई.सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

भू माफ़ियाओं के खिलाफ प्रशासन ने शुरू की कार्यवाही

संभल-शासन के एंटी भूमाफिया अभियान के तहत भू माफ़ियाओं के खिलाफ प्रशासन ने शुरू की कार्यवाही.गंगा की जमीन पर कब्जा करने में 4 के खिलाफ उपजिलाधिकारी ने कराई रिपोर्ट दर्ज.गंगा क्षेत्र की 207 बीघा जमीन पर कर रखा था कब्जा.चारों भू माफ़ियाओं से लगभग 38 लाख की जाएगी वसूली.गंगा की जमीन पर कब्जा करने में सेकड़ों भू माफ़ियाओं ने हजारों बीघा जमीन पर कर रखा है कब्जा.गुन्नौर तहसील क्षेत्र का मामला.

संभल-तेज़ रफ़्तार बस और कार की भिड़ंत, कई घायल

संभल-तेज़ रफ़्तार बस और कार की भिड़ंत. भिड़ंत में लगभग 1 दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल.सभी घायलों को कराया गया निजी एवं जिला अस्पताल में भर्ती.कई लोगो की हालत गंभीर.हायर सेंटर रेफर किये गये.अमरोहा से संभल आरही थी बस. थाना नखासा के नाहरठेर की घटना.

संभल-छात्रा से युवक ने की दुष्कर्म की कोशिश

संभल-छात्रा से गांव के ही युवक ने की दुष्कर्म की कोशिश.विरोध करने पर छात्रा को बुरी तरह पीटा. छात्रा के आई गंभीर चोटें.थाना धनारी के चौकीदार के बेटे पर छात्रा ने लगाया आरोप. थाना एसओ मामले को दबाने में लगे.थाना धनारी क्षेत्र का मामला.

संभल में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया

संभल-लव जिहाद का मामला सामने आया.एक मकान में कॉलेज की हिन्दू छात्रा के साथ मुस्लिम युवक को पकड़ा.सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस.लोगो ने दोनों को पुलिस को सौंपा.चन्दौसी कोतवाली का मामला.

संभल-बड़ी संख्या में मतदाता मतदान से वंचित

संभल-बड़ी संख्या में मतदाता मतदान से वंचित.वोट कटने से नही कर सके मतदान.मतदाताओं में भारी आक्रोश.मतदाताओं का कहना पिछले चुनाव में डाला वोट.अबकी बार राजनीती के शिकार हुए.नही मिला मतदान करने का हक.छीना गया मतदान करने हक. जनपद की गवां नगर पंचायत का मामला.

संभल--छात्र को बचाने में शुगर मिल के अधिकारी घायल

संभल--स्कूल के छात्र को बचाने में शुगर मिल के अधिकारी घायल.फील्ड से बापस आ रहे बुलेरो सवार वीनस सुगर मिल के अशिकारी गाड़ी खाई में गिरी में.साइकिल पर सवार छात्र आया गाड़ी के सामने.छात्र को बचाया.शुगर मिल अधिकारी घायल.थाना बनियाठेर के चन्दौसी बहजोई रोड का मामला.

संभल- जनसभा के लिए केशव प्रसाद मौर्य का मंच तैयार

संभल--जनपद में होने वाली जनसभा मे केशव प्रसाद मौर्य का मंच तैयार. भारी भीड़ जुटी मैदान पर.अभी नही पहुंचे डिप्टी सीएम. 2: 30 बजे पहुंचना था डिप्टी सीएम को सभा में.मंच पर जनपद के सभी भाजपा के प्रत्यासी मौजूद.चन्दौसी कोतवाली के कस्बा में एसएम कॉलेज के मैदान पर हो रहा सभा का आयोजन.

संभल-जनपद संभल में बदमाशों के हौसले बुलंद.

संभल-जनपद संभल में बदमाशों के हौसले बुलंद.दो पशु कारोबारियों से 1 लाख रुपए लूटे.बनियाठेर थाने के चंदौसी मंझावली का मामला.

संभल -पुलिस ने 2 सट्टेबाजों को पकड़ा

संभल--पुलिस की बड़ी कामयाबी.कोतवाली पुलिस ने पकड़े दो बड़े सट्टे के ठेकेदार.पुलिस को काफी दिनों से थी दोनो की तलाश.सूचना पर दोनों को किया गिरफ्तार.सट्टे की पर्ची ओर 11 हजार रुपये बरामद.कोतवाली गुन्नौर का मामला.

पुलिस ने किया अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा.

संभल-चुनाव के देखते हुए पुलिस ने किया अवैध अस्लाह फैक्ट्री का खुलासा.अधबने तमंचे और अधबने तमंचो सहित 5 लोगो की किया गिरफ्तार. 2 लोगो की पुलिस को अभी भी तलाश.थाना हयातनगर क्षेत्र में चलाई जा रही थी अवैध असलाह फैक्ट्री.

चेकिंग के दौरान अवैध शराब के साथ 2 लोग गिरफ्तार

संभल--पुलिस की चेकिंग के दौरान अवैध शराब के साथ गाड़ी सहित दो व्यक्ति गिरफ्तार. निकाय चुनाव में भारी मात्रा में बाहर से लाई जा रही अवैध शराब.400 बोतल अरुणाचल प्रदेश की बरामद.पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर भेजा जेल.गुन्नौर कोतवाली का मामला.


Share it
Share it
Share it
Top