रामपुर-दो माह पहले गायब हुई युवती की प्रेमी ने की हत्या

रामपुर-दो माह पहले गायब हुई युवती की प्रेमी ने की हत्या.युवती से पीछा छुड़ाने को लेकर पंजाब के होशियारपुर के जंगल ले जाकर की हत्या.पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी को किया गिरफ्तार.पटबाई थाना क्षेत्र का मामला.

आज़म खान ने DM से कहा चुल्लू भर पानी में डूब मरो

रामपुर - सपा नेता आज़म खान ने अपने ज़िले के कलेक्टर के चरित्र पर उठाई उंगली, कहा डूब मरो रामपुर के डीएम. तुम इतने घटिया हो तुम चुल्लू भर पानी मे डूब मरो. कुछ गंदी मक्खियों के कहने पर आप हमारे जौहर विश्वविद्यालय पर नोटिस लगवाते हो, शर्म नही आती आप कलेक्टर साहब.

रामपुर - सपा नेता आज़म खान की प्रेस वार्ता 11:30 बजे

रामपुर - सपा नेता आज़म खान की प्रेस वार्ता उनके आवास पर 11:30 बजे होगी. ज़िला प्रशासन ने 41 सपा कार्यकर्ता पर लिखाई एफआईआर, उसी को लेकर बुलाई प्रेसवाता.सपा कार्यकर्ता पर आरोप की उन्होंने अफसरों को अपशब्द बोला.बिना परमिशन के धरना प्रदर्शन कोर्ट में किया.

विकास के मुद्दे पर है केंद्र सरकार -स्वामी प्रसाद मौर्या

रामपुर - उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर स्वामी प्रसाद मौर्या का बयानविकास के मुद्दे पर केंद्र सरकार हैउसी मुद्दे पर प्रदेश सरकार बनी और अब इन्ही सब मुद्दों पर निकाय चुनाव में जीत हुई मसवासी में जो अभी तक विकास नही हुआ अब होगा मसवासी में. कलेक्ट्रेट में सपाइयों द्वारा प्रशासन को अभद्र भाषा बोलने के मामले में मौर्या बोले अब सपा की सरकार नही. हिन्दू युवा वाहिनी द्वारा दिये गए बयान को लेकर मौर...

केंद्रीय मंत्री अब्बास नकवी ने रेलवे स्टेशन पर VVIP विश्रामालय का लोकार्पण किया

रामपुर-केंद्रीय मंत्री एम अब्बास नकवी ने रेलवे स्टेशन पर वी वी आई पी विश्रामालय का लोकार्पण किया. इस मौके पर सांसद नेपाल सिंह राज्यमंत्री बलदेव ओळख उनके साथ रहे मौजूद.

रायबरेली- निकाय चुनाव थमा

रायबरेली -निकाय चुनाव थमारायबरेली नगर पालिका--49%बछरांवा नगर पंचायत--77.08नसीराबाद नगर पंचायत--65.70परशादेपुर नगर पंचायत--69.34डलमऊ नगर पंचायत--77.58लालगंज नगर पंचायत--66.39ऊँचाहार नगर पंचायत--65.84सलोन नगर पंचायत--67.34महराजगंज नगर पंचायत--81.95कुल मतदान रायबरेली 54.70% all over

आज़म खान ने दी CM योगी को चुनौती कहा है दम तो गिरफ्तार करके दिखाएं

रामपुर :- सपा नेता आज़म खान ने दी सीएम योगी आदित्यनाथ को खुली चुनोती कहा हिम्मत है तो गिरफ्तार करके दिखाएं.पहले सत्र में चुप था. आज़म ने बोला हम हिंदुस्तान में रहते हैं.हमने यू एन ओ को एक पत्र भेजा था. जिसमे कहा था या UNO की दीवार तोड़ दो या फिर जो देश मे हिन्दू मुस्लिम करे उसे छोड़ दो.इतनी मानवता इंसानियत पर नफरत क्यों । तीन तलाक, यह कलम नही हैं अयोध्या का मसला हिन्दू मुस्लिम का मुस्तकबिल नही है.अ...

रामपुर - रंजिश के चलते युवक को गोली मारी

रामपुर - थाना खजुरिया क्षेत्र में युवक को गोली मारी घायल.ग्राम अहरो निवासी शराफत की गांव के सुरेश से रंजिश चली आ रही है.इसी रंजिश में उसने शराफत को तमंचे से गोली मार दी.उसे घायल हालत में बिलासपुर के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया है.

वाहन स्वामियों को बीच हाइवे पर बेज्जत कर उनके वाहन छीने

रामपुर :- एआरटीओ की हाइवे पर दबंगईवाहन स्वामियों को बीच हाइवे पर बेज्जत कर उनके वाहन छीने दरअसल सिटी मजिस्ट्रेट ने 75 वाहन स्वामियों को एक नोटिस भेज वाहन जमा करने के लिये कहा था लेकिन कुछ वाहन स्वामियों ने वाहन जमा नही किये जिसको लेकर आरटीओ एक्शन में आ गए और वहान छीनने लगे.

रामपुर- उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत का आगमन

रामपुर- उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत का आगमन.6 बजे हरीश रावत करेंगे जनसभा को सम्बोधित.मिलक विधानसभा में होगी जनसभा.निकाय चुनाव को लेकर होगी जनसभा.

थ्री स्टार कंपनी कमांडर बिना सीट बेल्ट लगाए चला रहे थे कार...

रामपुर :-आईटीवीपी फोर्स के थ्री स्टार कंपनी कमांडर बिना सीट बेल्ट लगाए चला रहे थे कार.टीएसआई जगदीश सिंह ने उन्हें यातायात नियमों का पालन करने हेतु समझाया लगाई सीटबेल्ट.कंपनी कमांडर ने बोला थेँकयू यातायात पुलिस.

छेड़छाड़ के मामले में मुंह काला कर, जबरन पेशाब पिलाने का मामला

रामपुर- छेड़छाड़ को लेकर व्यक्ति की पिटाई का मामला. मुंह काला कर,जबरन पेशाब पिलाने का भी आरोप शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाईशाहाबाद पुलिस को कोर्ट ने रिपोर्ट दर्ज के दिए आदेश26 लोगों पर मुकदमा हुआ दर्जशाहबाद के लश्कर गंज गांव का मामला


Share it
Share it
Share it
Top