बिजनौर -हिन्दू रीति रिवाज के तहत सम्पन हुआ समलैंगिंग विवाह

बिजनौर -हिन्दू रीति रिवाज के तहत सम्पन हुआ समलैंगिंग विवाहकई सालों से दोनों में थी दोस्ती व प्यार.जिसके बाद दोनो ने शादी का फैसला किया.बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के नई बस्ती इलाके का मामला

बिजनौर-पड़ोस के युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म

बिजनौर-पड़ोस के ही युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म.पुलिस ने मामला दर्ज किया.मौके से आरोपी फरार.बिजनौर के थाना नजीबाबाद दरियापुर इलाके का मामला.

बिजनौर-इंजीनियरिंग के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बिजनौर-कोटा राजस्थान में इंजीनियरिंग की कोचिंग कर रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत.परिजनों ने जताई हत्या की आशंका.बिजनौर के थाना हल्दौर के रईसान इलाके के रहने वाला है मृतक छात्र.

बिजनौर-प्रशासन का खुले में शौच मुक्त नारा हुआ फेल

बिजनौर-प्रशासन का खुले में शौच मुक्त का नारा हुआ बेईमानी.दो हज़ार की आबादी वाले गांव में अभी भी महिलाएं खुले में शौच करने को है मजबूर.90 शौचालय शासन से स्वीकृत होने के बाद भी ग्राम प्रधान ने नही बनवाएं.बिजनौर के थाना मंडावली के जटपुरा गौंडा का मामला.

AIMIM ने राजस्थान सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

बिजनौरलव जेहाद को लेकर राजस्थान में युवक को ज़िंदा जलाने का मामला.Aimim के कई कार्यकताओ ने बाज़ुओं पर काली पट्टी बांधकर राजेस्थान सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन.बिजनौर एसडीएम ने सदर को दिया ज्ञापन.

पंचायतीराज विभाग में 40 लाख का घोटाला

बिजनौर-पंचायतीराज विभाग में 40 लाख का घोटाला प्रधान और ADO पंचायत गिरफ्तार.विकास कार्यो के लिए आये 40 लाख का किया गोलमाल.CDO ने की घोटाले की जांच.पंचायतीराज सचिव ने DM को दिए थे जांच के आदेश.नजीबाबाद ब्लॉक के नारायणपुर गांव का मामला.

बिजनौर-घरेलू कलह से तंग आकर युवक ने की आत्माहत्या

बिजनौर-घरेलू कलह से तंग आकर युवक ने बंद कमरे मे फाँसी लगाकर की आत्माहत्या.चार दिन से घर मे लटकी हुई थी लाश.इलाके में बदबू आने से मौत की हुई जानकारी.बिजनौर के थाना रेहड़ के उमर पुर नफ्थन का मामला.पुलिस मौके पर पहुंची.

बिजनौर-रोडवेज़ बस ने बाईक सवार को मारी टक्कर

बिजनौर-रोडवेज़ बस ने बाईक सवार को मारी टक्कर.एक कि हुई मौके पर मौत.दूसरा गंभीर रूप से ज़ख़्मी.ज़िला अस्पताल में भर्ती.बिजनौर के थाना धामपुर के मोड़ा इलाके की घटना.

बिजनौर-मासूम छात्रा के साथ गैंग रेप, नही मिला इन्साफ

बिजनौर-मासूम छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला.पांच दरिंदो ने रात भर किया था छात्रा से रेप.एक माह से पीड़िता इंसाफ पाने के लिए थाने के काट रही है चककर.इंसाफ न मिलने पर छात्रा ने सोशल मीडिया पर आत्मदाह की दी थी धमकी.मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने छेड़खानी का किया था चालान.पुलिस के हरकत में आने पर मौके पर छात्रा को ले जाकर जांच शुरू की.बिजनौर के थाना मंडावली के मुससेपुर इलाके की घटना.

बिजनौर-चलती ट्रेन में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

बिजनौर-चलती ट्रेन में महिला ने दिया बच्चे को जन्मइलाज न मिलने से नवजात बच्चे की मृत्य.पूरा परिवार हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन से अमृतसर से सुल्तानपुर का सफर कर रहा था.बिजनौर के धामपुर सीएचसी में महिला भर्ती.

बिजनौर जिले के नगर निकाय चुनाव की सूची

Bijnor -जिले के नगर निकाय चुनाव की सूची 12 नगर पालिका 6 नगर पंचायत बिजनोर - रुकसाना परवीन sp धामपुर - राजू गुप्ता bjp चांदपुर -फेमिदा खातून sp अफजलगढ़ -सहना सलीम bjp नगीना - ताहिरा खलील निदलिय हल्दौर -अमरसिंह पम्मी bjp शेरकोट - सबनम गाज़ी निर्दलीय नहटौर - फिरोजा खातून निर्दलीय शियोहारा -अख्तर जलील निर्दलीय नूरपूर - हाजी इरशाद अली sp किरतपुर- अब्दुल मन्नान spनजीबाब...

वाहन की चपेट में आने से रिटायर्ड चिकित्सक की मौत

बिजनौर-अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रिटायर्ड सरकारी चिकित्सक की इलाज के दौरान हुई मौत.बिजनौर के थाना चाँदपुर धनोरा रोड पर हुआ हादसा.


Share it
Share it
Share it
Top