बदायूं-पशु व्यापारी से दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने की लूट

बदायूं-पशु व्यापारी से असलहों के बल पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने की लूट.पशु व्यापारी इकराम से 2 लाख 65 हजार की लूट कर फरार हुए बदमाश.चन्दौसी से दून गांव में बाजार जा रहा था व्यापारी.मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, पुलिस लूट को मान रही संदिग्ध.थाना फैजगंज बेहटा के ओरछी चौराहे की घटना.

बस से बाहर गर्दन निकालने पर हुआ हादसा, युवक की गर्दन कटी

बदायूं-बस के बाहर गर्दन निकालने पर हुआ हादसा.पोल से कटी युवक की गर्दन, बस में ही मौके पर मौत.कस्बा बिल्सी अभियपुर के पास हुआ हादसा.पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, युवक की नहीं हुई शिनाख्त.थाना बिल्सी इलाके की घटना.बस में यात्रा करते हुए बरते सावधानीबस में यात्रा करते हुए बरते सावधानी यह आप के लिए जानलेवा हो सकती है.चलती बस से ना निकाले हाथ व गर्दन.बस में अगर आप खिड़की के पास की...

बदायूं-ट्रक को बचाने के प्रयास में खाई में पलटा टैम्पो

बदायूं- ट्रक को बचाने के प्रयास में खाई में पलटा टैम्पो.टैम्पो पलटने से सात लोगों की हालत गम्भीर.सभी घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा.थाना सिविल लाइन के बरेली मथुरा हाइवे के स्थित छुईया मन्दिर के पास हुआ हादसा.

बदायूं- सात नगर पालिकाओं का रिजल्ट

बदायूं- सात नगर पालिकाओं का रिजल्ट 1-बिल्सी नगर पालिका से भाजपा प्रत्याशी अनुज वोट से जीते2-सहसवान नगरपालिका से निर्दलीय बाबर मियां जीते3- बिसौली नगर पालिका से सपा अबरार अहमद 4-ककराला नगर पालिका से परवीन मुस्लिम सपा ,5-उझानी नगर पालिका पूनम अग्रवाल, 6-सहसवान नगर पालिका से मीर हादी अली उर्फ बाबर मिया निर्दलीय जीते 7-दातागंज नगर पालिका से भाजपा आकाश वर्मा.

बदायूं -नगर पालिका-निर्दलीय बाबर मियां बीजेपी से 793 वोटो से आगे

बदायूं-दूसरे राउंड में सहसवान नगर पालिका से निर्दलीय बाबर मियां बीजेपी से 793 से आगे.भाजपा दूसरे और सपा तीसरे नम्बर पर.

बदायूं-नगर पालिका उझानी दूसरा चरण सपा 1000 से आगे

बदायूं-नगर पालिका उझानी दूसरा चरण सपा 1000 से आगे, भाजपा दूसरे नम्बर.नगर पालिका ककराला सपा 1010 वोटों से आगे, भाजपा दूसरे नम्बर पर.बिसौली दूसरे चक्र में बीजेपी 249 वोट से आगे, सपा दूसरे नम्बर पर.

बदायूं-नगरपालिका दातागंज प्रथम चरण में BJP आगे

बदायूं-नगरपालिका दातागंज प्रथम चरणभाजपा के आकाश वर्मा,सपा के मुहम्मद इसहाक से आगे भाजपा को 1058 सपा 776 कांग्रेस 339.

दीक्षांत समारोह में पहुंचे राज्यपाल रामनाईक

बांदा- कृषि विश्वविद्यालय के तृतीय दीक्षांत समारोह में पहुंचे राज्यपाल रामनाईक.विश्वविद्यालय के 87 छात्रों को पाठ्यक्रम पूरा होने पर देंगे उपाधि.

बदायूं में रिकॉर्ड वोटिंग 67.5 फीसदी के साथ थमा मतदान

आजमगढ़ में 59.44 फीसदी वोटिंग.जालौन में 58.9 फीसदी वोटिंग. कानपुर में 52 फीसदी वोटिंग.बदायूं में 67.5 फीसदी वोटिंग.प्रतापगढ़ में 62.5 फीसदी वोटिंग.कौशाम्बी में 65.09 फीसदी वोटिंग.

BJP विधायक ने संभाली प्रचार प्रसार कमान

बांदा- नगर पालिका बांदा से भाजपा के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के लिए सदर विधायक ने संभाली प्रचार कमान. सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने किया सघन जनसंपर्क.

बांदा- उप जिला मजिस्ट्रेट ने चुनाव शांतिपूर्ण कराने के लिए बुलाई बैठक

बांदा- उप जिला मजिस्ट्रेट ने नगर निकाय चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष कराने के उद्देश्य प्रत्याशियों की बुलाई बैठकसदर तहसील सभागार में हुई बैठक बांदा नगर पालिकातिंदवारी नगर पंचायत व मटौंध नगर पंचायत के प्रत्याशी हुए शामिलप्रत्याशियों को चुनाव संबंधित दिए गए जरूरी निर्देश

बांदा- बालू भरे ट्रैक्टर ने युवती को मारी टक्कर

बांदा- बालू भरे अनियंत्रित ट्रैक्टर में युवती को टक्कर. हालत गंभीर.जिला अस्पताल में भर्ती.जसपुरा थाना क्षेत्र के बरेहटा की घटना.


Share it
Share it
Share it
Top