अमरोहा-प्रेमी युगल का शव मिलने से फैली सनसनी

अमरोहा-प्रेमी युगल का शव मिलने से फैली सनसनी.पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम.जहर खाकर आत्महत्या की लगाई जा रही आशंका.पुलिस मामले की जानकारी ली व कार्यवाही शुरू की.थाना बछरायूं इलाके के गांव देहरी के जंगल की घटना.

BJP प्रत्याशी प्रतीक शर्मा को पुलिस द्वारा पीटने पर प्रदर्शन

अमरोहा नगर पालिका वार्ड 18 से बीजेपी प्रत्याशी प्रतीक शर्मा को पुलिस के द्वारा पीटने का मामला.बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चौराहा जाम कर लगाए हाय हाय के नारे.मारपीट के मामले में कोतवाल के खिलाफ देंगे तहरीर.कोतवाल को शराबी बताकर जमकर लगाए नारे.

अमरोहा-बीजेपी प्रत्याशी प्रतीक शर्मा को पुलिस ने जमकर पीटा

अमरोहा- नगर पालिका वार्ड 18 से बीजेपी प्रत्याशी प्रतीक शर्मा को पुलिस ने जमकर पीटा.पुलिस की बूथ पर मोबाइल ले जाने को लेकर हुई थी नोकझोक.भाजपा नेता अपर पुलिस अधीक्षक और अपर जिला अधिकारी पर समाजवादी के पक्ष पात करने का लगाया आरोप.भाजपा नेता अमरोहा में गांधी मूर्ति चोराहें पर प्रशासन के खिलाफ करेंगे धरना प्रदर्शन.

अमरोहा- प्रशासन की निकाय चुनाव के लिए तैयारिया पूरी

अमरोहा- प्रशासन ने कल होने वाले निकाय चुनाव की तैयारियां की पूरी.पोलिंग पार्टियां मतदान स्थल के लिए हुईं रवानाजिले में 5 नगर पालिका ओर 3 नगर पंचायत में होगा चुनावचुनाव को लेकर प्रशाशन ने 430 मतदान स्थल बनाये है.जिले में 3 लाख 40 हजार मतदाता आजमाएंगे प्रत्याशियों की किस्मत.

अमरोहा -पुलिस ने युवती की हत्या का किया खुलासा

अमरोहा -पुलिस ने युवती की हत्या का किया खुलासा.प्रेम प्रसंग के चलते पिता और दो बेटो ने 14 नबम्बर को उतरा मौत के घाट.हसनपुर कोतवाली इलाके के शाहपुर गांव का मामला.

अमरोहा- सोलर पैनल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

अमरोहा- सोलर पैनल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश। चोरी के बैटरी व पैनल सहित दो शातिर चोर गिरफ्तार।लंबे समय से कर रहे थे चोरी। थाना गजरौला के ब्रजघाट चौकी का मामला।

स्टंट कर रहे युवको ने स्कूटी को मारी टक्कर, 3 लड़किया घयाल

अमरोहा -सड़क पर स्टंट कर रहे बाइक सवारों ने स्कूटी में मारी टक्कर.स्कूटी सवार तीन लडकिया हुई घायल.थाना डिडौली के NH24 का मामला.

अमरोहा-दो गुटों में हुआ विवाद

अमरोहा-दो गुटों में हुआ विवाद.लोगों ने पुलिस पर किया पथराव.हवाई फायरिंग.पथराव से पुलिस कर्मियों के वाहनों के शीशे टूटे.2 दारोगा और एक सिपाही घायल.डिडौली की घटना.

अमरोहा- संजय सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना

अमरोहा- आप पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह का बयान. छ महीने के अंदर उत्तर प्रदेश की जनता बहुत निराश हुई है. योगी सरकारसे मंदिर मस्जिद का मसला वोट के लिए किया जाता है. इस मसले को राजनीति से अलग कर दिया जाये इसका समाधान जनता आपने आप निकाल लेगी. स्वछ भारत मिशन योजना को बताया उल्लू बनाओ योजना.जीएसटी और नोटबंदी इस देश को तबाह करने वाला एक फैसला है.जहरीली गैस पर बोले गैस चेम्बर बन गया है दिल्ली.

अमरोहा- यूथ कांग्रेस ने आचार संहिता का किया उल्लंघन

अमरोहा- यूथ कांग्रेस ने आचार संहिता का किया खुलकर उल्लंघन.मोदी तेरे राज में कटोरा सबके हाथ मे के जमकर लगाए नारे.पुलिस के सामने ही नारे लगाते हुए निकाला जुलूस.अमरोहा कोतवाली के बाजार गुज़री से लेकर कोट चैराहे तक निकाला जुलूस.

ताजमहल नही शिवलिंग है- स्वामी प्रबोदानंद

अमरोहा -हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष का विवादित बयान। आगरा के ताजमहल को बताया शिवलिंग। कहा ताजमहल में दिखते है ओम के निशान। ताजमहल में नहीं है शाहजहाँ ओर मुमताज की कब्र: स्वामी प्रबोदानंद। हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष है स्वामी प्रबोदानंद

अमरोहा- युवक की संदिग्ध परिस्थतियो में हुई मौत

अमरोहा- युवक की संदिग्ध परिस्थतियो में हुई मौत,जंगल में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव,परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका,थाना हसनपुर इलाके के गांव पिपलोती खुर्द का मामला.


Share it
Share it
Share it
Top