युवक की हत्या कर शव के टुकड़े किये

शाहजहांपुर-युवक की अपहरण के हत्या का मामला.हत्या के बाद मांगी गई थी 20 लाख की फिरौती.पुलिस ने 4 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया.युवक के शव के टुकड़े बरामद.क्राईम ब्रान्च ने की बरामदगी.4 सितम्बर 2017 को हुआ था अपहरण.थाना जलालाबाद के डोलापुर इलाके की घटना.

बिजनौर -हिन्दू रीति रिवाज के तहत सम्पन हुआ समलैंगिंग विवाह

बिजनौर -हिन्दू रीति रिवाज के तहत सम्पन हुआ समलैंगिंग विवाहकई सालों से दोनों में थी दोस्ती व प्यार.जिसके बाद दोनो ने शादी का फैसला किया.बिजनौर के थाना कोतवाली शहर के नई बस्ती इलाके का मामला

बिजली कनेक्शन काटने गई विधुत टीम से मारपीट

मुरादाबाद-रिकवरी के चलते कनेक्शन काटने गई विधुत टीम से मारपीट. मारपीट में 2 विधुत कर्मी घायल, अस्पताल में भर्ती.आरोपी उपभोक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज. मुगलपुरा थाना क्षेत्रा पाटवावाली गली का मामला.

अल्ट्रासाउंड में मरीज़ों से अवैध उगाही करने वाले युवक को लोगों ने पीटा

संभल-निजी अल्ट्रासाउंड में मरीज़ों से अवैध उगाही करने वाले युवक को लोगों ने पकड़ा.युवक को पकड़कर की जमकर धुनाई. निजी अल्ट्रासाउंड का स्टाफ बताकर मरीजों से करता था अवैध उगाही.लोगो ने पकड़कर जमकर की धुनाई.सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

बिजनौर-पड़ोस के युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म

बिजनौर-पड़ोस के ही युवक ने युवती के साथ किया दुष्कर्म.पुलिस ने मामला दर्ज किया.मौके से आरोपी फरार.बिजनौर के थाना नजीबाबाद दरियापुर इलाके का मामला.

बरेली -लव जेहादी गिरफ्तार, लड़कियों को हिन्दू बनकर फंसाया

बरेली -लव जेहादी गिरफ्तार. कई लड़कियों को हिन्दू बनकर फसाया. 3 महीने से हिन्दू पहचान बनाकर बरेली में रह रहा था परवेज अहमद उर्फ विनीत श्रीवास्तव. आरोपी के पास से विनीत श्रीवास्तव नाम का आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आईडी कार्ड हुआ बरामद.लखनऊ के मोतीनगर के पते से बनाये गये सभी कार्ड. पहचान होने पर लोगो ने किया पुलिस के हवाले. कई लड़कियों से नौकरी दिलाने के नाम पर की ठगी.शहर कोतवाली इलाके के सिटी स्टेशन ...

बिजनौर-इंजीनियरिंग के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बिजनौर-कोटा राजस्थान में इंजीनियरिंग की कोचिंग कर रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत.परिजनों ने जताई हत्या की आशंका.बिजनौर के थाना हल्दौर के रईसान इलाके के रहने वाला है मृतक छात्र.

भू माफ़ियाओं के खिलाफ प्रशासन ने शुरू की कार्यवाही

संभल-शासन के एंटी भूमाफिया अभियान के तहत भू माफ़ियाओं के खिलाफ प्रशासन ने शुरू की कार्यवाही.गंगा की जमीन पर कब्जा करने में 4 के खिलाफ उपजिलाधिकारी ने कराई रिपोर्ट दर्ज.गंगा क्षेत्र की 207 बीघा जमीन पर कर रखा था कब्जा.चारों भू माफ़ियाओं से लगभग 38 लाख की जाएगी वसूली.गंगा की जमीन पर कब्जा करने में सेकड़ों भू माफ़ियाओं ने हजारों बीघा जमीन पर कर रखा है कब्जा.गुन्नौर तहसील क्षेत्र का मामला.

2 बाइक सवारो ने आपसी रंजिश में पत्रकार को मारी गोली

मुरादाबाद- 2 बाइक सवार बदमाशों ने आपसी रंजिश में पत्रकार को मारी गोली.घायल हालात में जिला अस्पताल में कराया भर्ती. 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज.भोजपुर थाना क्षेत्र का मामला.

शाहजहांपुर-स्ट्रीट लाईट और सोलर लाईट घोटाले का खुलासा

शाहजहांपुरस्ट्रीट लाईट और सोलर लाईट घोटाला.खुटार और बण्डा ब्लाक में सवा करोड़ के घोटाले का खुलासा. गावों में लगाई थी स्ट्रीट लाईट और सोलर लाईट. जिला प्रशासन ने रिकवरी के आदेश दिये.प्रधानों और सचिवों को नोटिस जारी. ब्लाक के कई अधिकारी भी कार्यवाही के घेरे में. मुख्य विकास अधिकारी संजीव कुमार सिंह ने की कार्यवाही.खुटार और बण्डा ब्लाक का मामला.

अमरोहा-प्रेमी युगल का शव मिलने से फैली सनसनी

अमरोहा-प्रेमी युगल का शव मिलने से फैली सनसनी.पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर भेजा पोस्टमार्टम.जहर खाकर आत्महत्या की लगाई जा रही आशंका.पुलिस मामले की जानकारी ली व कार्यवाही शुरू की.थाना बछरायूं इलाके के गांव देहरी के जंगल की घटना.

संभल-तेज़ रफ़्तार बस और कार की भिड़ंत, कई घायल

संभल-तेज़ रफ़्तार बस और कार की भिड़ंत. भिड़ंत में लगभग 1 दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल.सभी घायलों को कराया गया निजी एवं जिला अस्पताल में भर्ती.कई लोगो की हालत गंभीर.हायर सेंटर रेफर किये गये.अमरोहा से संभल आरही थी बस. थाना नखासा के नाहरठेर की घटना.


Share it
Share it
Share it
Top