कौशाम्बी-बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

कौशाम्बी-बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर.बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत.पुलिस मौके पर पहुंची.पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के शहीद कैप्टन कालेज के पास की घटना.

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगो की मौत

कौशाम्बी-पुरामुफ्ती थाना इलाके के आईटीबीपी कैम्प के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो लोगो की मौत.पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेजा. दोनों करारी थाना के महमद पुर गाव के रहने वाले है.

कौशाम्बी- पिकप और ट्रैक्टर में भिड़ंत तीन लोग गंभीर रूप से घायल

कौशाम्बी- पिकप और ट्रैक्टर में भिड़ंत तीन लोग गंभीर रूप से घायल.मुँडेरा मंडी से मटर बेचकर घर वापस आते समय समसपुर, थाना चरवा के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर को बचाने में पिकप अनियंत्रित होकर पलट गई.पिकप में बैठे पाच लोगों में से तीन को गंभीर चोट आयी है.जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कौशाम्बी -BTL कंपनी के ठेकेदार के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज

कौशाम्बी - बिजली के हाई टेंशन तारो से मौत के मामले में बीटीएल कंपनी के ठेकेदार गौरव श्रीवास्तव के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज.मंझनपुर पुलिस ने दर्ज किया आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला.हाई टेंशन तारो की वजह से होती है मौते.कई घरो के उपर से निकले है तार जिन्हे नही हटाया गया है अभी तक.

सोने की चेन चोरी करते महिला चोर को महिलाओं ने पकड़ा

कौशाम्बी-उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में एक महिला से सोने की चेन छीन कर भाग रही महिला चोर को पकड़ कर महिलाओ ने जमकर पीटा.घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी चौकी प्रभारी राकेश कुमार महिला को अपने साथ ले गए और पूछताछ की.

कौशाम्बी-शिव जी की मूर्ति के साथ निकली गयी बारात

कौशाम्बी-शिव जी की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व भरवारी कसबे में निकली शिव बारात.शिव बरात में झूम झूम कर नाचे शिवभक्त.कई मंदिरों में मूर्ति को कराया गया दर्शन.करारी रोड स्थित बरम बाबा के स्थान पर होगी शिव जी की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा.शाम को भंडारे का भी है आयोजन.

किसान यूनियन के अध्यक्ष आज करेंगे धरना प्रदर्शन

कौशाम्बी - किसान यूनियन के अध्यक्ष बलवीर सिंह आज करेंगे धरना प्रदर्शन. बिजली के बढ़े दाम,नहर में पानी न आना,गैस सिलेंडर का दाम बढ़ना, और किसानों का लोन अभी तक माफ न होना इसी को लेकर जिला मुख्यालय पर 11 बजे होगा धरना प्रदर्शन. जिले भर से लोग होगे शामिल.

भैस लदी गाड़ी से रिश्वत लेते होम गार्ड के जवान का वीडियो वायरल

कौशाम्बी-भैस लदी पिकप गाड़ी से रिश्वत लेते होम गार्ड के जवान वीडियो वायरल.रविवार को सुरक्षा के लिए तीन होम गार्डो की ड्यूटी लगाई गयी थी.कोखराज थाना क्षेत्र के रोही बाई पास की घटना.वीडियो में साफ देखा जा सकता है,कि योगी सरकार की पुलिस ही नहीं होम गार्ड के जवान भी कैसे रिश्वत लेते हैं.

व्यापारी की हत्या करने वाले को पुलिस ने किया अरेस्ट

कौशाम्बी-29 नवम्बर को रात में व्यापारी की हत्या कर बाइक और मोबाइल लूटने वाले को पुलिस ने किया अरेस्ट.बाइक और मोबाइल बरामद कर एक अभियुक्त को भेजा जेल पिपरी थाना के भगवतपुर के पास हुई थी घटना.

कौशाम्बी-बाइक की आमने-सामने टक्कर, 1 की मौत

कौशाम्बी-.बाइक की आमने-सामने टक्कर एक युवक की मौत दो की हालत गंभीर.घायलो को जिला अस्पताल मँझनपुर एम्बुलेंस से भेजा गया है.महेवाघाट थाना क्षेत्र के टिकरी चौराहा की घटना.

मूरी एक्सप्रेस में बम की सूचना मात्र अफवाह- SP

कौशाम्बी के एसपी के मुताबिक ट्रेन को रवाना कर दिया गया है. प्रभावित 2 जनरल और 1 पार्सल बोगी को सिराथू में रोका गया है. एसपी प्रदीप गुप्ता ने अभी तक की जाँच में मूरी एक्सप्रेस में बम की सूचना को अफवाह माना है.बोगियों के टेक्नीकल जाँच के लिए बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है.

मूरी एक्सप्रेस ट्रेन में बम होने की खबर से हड़कंप

टाटानगर से जम्मूतवी जाने वाली 11801 मूरी एक्सप्रेस ट्रेन में बम होने की खबर से हड़कंप मच गया. ट्रेन में सवार एक महिला यात्री ने पुलिस कंट्रोल रूम को खबर कर ट्रेन के जनरल कोच के टॉयलेट में बम रखे जाने की खबर दी. महिला का दावा है कि इलाहाबाद से ट्रेन चलने के बाद पांच लड़कों ने टॉयलेट में बम रखा और ट्रेन से कूदकर भाग निकले. सूचना पर ट्रेन को कौशाम्बी जिले के सिराथू स्टेशन पर रोक दिया गया है और बीएडीएस ...


Share it
Share it
Share it
Top