कानपुर पत्रकार हत्या मामले में पत्रकारों ने किया विरोध प्रदर्शन

फतेहपुर- कानपुर में पत्रकार नवीन गुप्ता के हत्यारों के शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए जिले के सभी पत्रकारों ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया. डीएम के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेज नवीन गुप्ता के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा दिए जाने से साथ पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने की मांग किया.

फतेहपुर सदर नगर पालिका- बीजेपी 1094 वोट से आगे

फतेहपुर- निकाय चुनावफतेहपुर सदर नगर पालिका- बीजेपी 1094 आगे.-खागा नगर पंचायत से बीएसपी आगे.बहुआ नगर पंचायत से 1537 बीजेपी आगे.बिंदकी नगर पालिका- सपा 1800 से आगे.हथगाव नगर पंचायत - निर्दल- फूल सिंह पासवान 1350 से बीजेपी से आगे.किशनपुर नगर पंचायत - निर्दल - सुरेन्द्र कुमार 522 से आगे.जहानाबाद से बीएसपी 259 से आगे.

निकाय चुनाव-फतेहपुर सदर नगर पालिका- बीजेपी 2400 आगे

निकाय चुनावफतेहपुर सदर नगर पालिका- बीजेपी 2400 आगेखागा नगर पंचायत से 1157 से बीजेपी आगेबहुआ नगर पंचायत से बीजेपी आगेबिंदकी नगर पालिका- सपा 1100 से आगेहथगाव नगर पंचायत - निर्दल- फूल सिंह पासवान 850 से बीजेपी से आगेकिशनपुर नगर पंचायत - निर्दल - सुरेन्द्र कुमार 715 से आगेजहानाबाद से बीएसपी आगे

फतेहपुर- सदर नगर पालिका- 2 हजार से आगे बीजेपी

निकाय चुनाव.फतेहपुर सदर नगर पालिका- 2 हजार से आगे बीजेपी आगे.बहुआ नगर पंचायत से बीजेपी आगे.बिंदकी नगर पालिका- सपा आगे.हथगाव नगर पंचायत - निर्दल- फूल सिंह पासवान 161 से बीजेपी से आगे.किशनपुर नगर पंचायत - निर्दल - सुरेन्द्र कुमार 715 से आगे.जहानाबाद बसपा आगे.जहानाबाद से बसपा आगे.

फतेहपुर- निकाय चुनाव-बिंदकी नगर पालिका- सपा 1000 से आगे

फतेहपुर- निकाय चुनाव.बिंदकी नगर पालिका- सपा 1000 से आगे.खागा नगर पंचायत में बीएसपी.हथगाव नगर पंचायत - निर्दलीय.किशनपुर नगर पंचायत - निर्दलीय.जहानाबाद में बसपा आगे.

सत्ता के लिए बीजेपी करती है राम की पूजा-राजबब्बर

फतेहपुर-प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर का बयान.सत्ता के लिए बीजेपी करती है राम की पूजा.पार्टी आलाकमान के सभी फैसले मुझे मंजूर.निकाय चुनाव में बीजेपी के खिलाफ हवा चल रही.आतंक का सफाया कांग्रेस ने किया.बीजेपी सिर्फ जुमलेबाजी करती है.

फतेहपुर-कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर का रोड शो रोका गया

फतेहपुर: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर का रोड शो रोका गया. इंका उम्मीदवार के पक्ष में कर रहे थे रोड शो. पुलिस ने रोड शो के लिए बने रथ से नीचे तारा. कार्यकर्ताओं की पुलिस से हुई नोकझोक. निजी गाड़ी से रोड शो करने की दी इजाजत.दर्जनों गाड़ियों का काफिला किया वापस.

फतेहपुर में डीजीपी का झंडा लगी फर्जी गाड़ी सीज

फतेहपुर जिले में नगर निकाय चुनाव को देखते हुए आचार सहिंता का पालन कराने के लिए शहर के वर्मा चौराहे पर एसडीएम व सीओ सिटी वाहन चेकिंग कर रहे थे तभी एक लग्जरी कार आती दिखी। जिसमें कार के आगे नंबर प्लेट पर पुलिस का लोगो व सूर्य का निशान और बीचोबीच डीजीपी का झंडा लगा था। जिसे देख चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। गाड़ी को पासिंग देने में लग गए जब गाड़ी को गौर से देखा तो गाड़ी प्राइवेट दिखी और ...

फतेहपुर-खुलेआम उड़ रही आचार संहिता की धज्जियाँ

फतेहपुर--निकाय चुनाव में जिले में खुलेआम उड़ रही आचार संहिता की धज्जियाँ. गाड़ियों के काफिलों से घूम रहे उम्मीदवार.

जिलाध्यक्ष व्यापार मंडल की लम्बी बीमारी के बाद निधन

फतेहपुर--जिला उद्योग व्यापार मंडल के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष सरदार कुलवंत सिंह का लम्बी बीमारी के बाद निधन. व्यपारियो में शोक.

कोर्ट में पेश हुए पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति

फतेहपुर की जिला एंव सत्र न्यायालय में आज पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्राजपति को साल 2016 के आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में कोर्ट में पेश किया गया.जहां से उनको जमानत दे दी.बतादें कि साल 2016 को हुसेनगंज थाने के असनी पुल के पास साड़ियों से लदा एक ट्रक पकड़ा गया था.जिसके ड्राईवर ने बताया कि साड़ियों को कानपुर से अमेठी ले जाया जा रहा था.और असनी पुल के पास पुलिस ने उस ट्रक को पकड़ लिया.जिसमें साडियो...

बाइक सवार दो युवक एनएच 2 के किनारे खड़े ट्रक से टकराये

फतेहपुर- बाइक सवार दो युवक एनएच 2 के किनारे खड़े ट्रक से टकराये.बाइक सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत.एक की हालत गंभीर.अस्पताल में भर्ती. पुलिस मौके पर. खागा कोतवाली क्षेत्र के एनएच 2 की घटना.


Share it
Share it
Share it
Top