17 से 23 दिसम्बर तक चलेगा खजुराहो फ़िल्म फेस्टिवल

चित्रकूट - फ़िल्म कलाकार राजा बुंदेला ने खजुराहो फ़िल्म फेस्टिवल को लेकर चित्रकूट के गणेशबाग में की प्रेसवार्ता. 17 दिसम्बर से 23 दिसम्बर तक चलेगा खजुराहो फ़िल्म महोत्सव.किसानों और जावानो से सम्बंधित फिल्मो का किया जाएगा प्रदर्शन. राजा बुंदेला ने अलग बुंदेलखंड राज्य के लिये कोई पहल न हो पाने के लिए जनप्रतिधियो को ठहराया जिम्मेदार. कहा बिना अलग राज्य बने नही होगा बुंदेलखंड का विकास.

कन्या भोज के लिए जा रहा ट्रैक्टर पलटने से 1 की मौत, 12 घायल

चित्रकूट- कन्या भोज के लिए जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटने से एक दर्जन बच्चों को आई चोटें.एक युवक की अस्पताल में हुई मौत.डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची.बघेलाबारी से मड़फा के शंकर जी मंदिर कन्या भोज के लिये जा रहे थे श्रद्धालु. भरतकूप थाना क्षेत्र के चित्तराइन के पास की घटना.

सपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता 668 मतों से आगे

चित्रकूट - नगर निकाय चित्रकूट नगरपालिका कर्वी का दूसरे राउंड का रुझान सपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता 668 मतों से आगे.कुल 2182 मत पाये. बीजेपी प्रत्यासी जगदीश गुप्ता कुल टोटल 1514 मत पाये..

पटना-वास्को डिगामा रेल हादसा , हेल्पलाइन नम्बर पर करें कॉल

चित्रकूट: पटना-वास्को डी गामा एक्सप्रेस हादसा हेल्पलाइन नम्बर पर करें कॉल हेल्पलाइन नम्बर-05322226276पुलिस कंट्रोल रूम नं-05198236800चित्रकूट एसपी नम्बर - 9454400263झांसी SP GRP नम्बर - 945440339एडिश्नल एसपी चित्रकूट - 945441039मानिकपुर SO GRP नम्बर 9454404424मानिकपुर SO नम्बर - 9454403206रेलवे हेल्पलाइन नं 05322226276

चित्राकूट-अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

चित्राकूट- प्रथम चरण के मतदान के लिए आज अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत.बसपा के रामलखन निषाद ने भारी जुलूस के साथ किया नगर भ्रमण. राम लखन निषाद कर्वी नगर पालिका परिषद के लिए बसपा से है प्रत्याशी.

नेशनल हाइवे NH76 पुल के पास लगा भीषण जाम

चित्रकूट - नेशनल हाइवे NH76 पर मन्दाकिनी नदी पुल के पास पाइप लाइन टूटने पर चार घंटे से लगा भीषण जाम.जिसमे एम्बुलेंस सहित कई गाड़िया फसी जाम में.पुलिस नही खुलवा पाई जाम.आम पब्लिक परेशान.शहर जिला मुख्यालय का मामला.

चित्रकूट -जमीनी विवाद के चलते 65 वर्षीय वृद्ध की हत्या

चित्रकूट - जमीनी विवाद के चलते 65 वर्षीय वृद्ध की लाठी डंडे व लोहे के हथौड़े से पीट पीट कर की गई निर्मम हत्या.जिसमे परिवार के ही एक सदस्य ने अन्य चार साथियों के साथ की गयी हत्या.सभी आरोपी मौके से फरार.सरैया चौकी क्षेत्र के गढ़चपा गांव का मामला.

ठेकेदार के घर से चोरो ने 15 लाख का माल साफ़ किया

चित्रकूट - बीते दिन एक माह पहले चोरो ने ठेकेदार के घर पर नशीला पदार्थ सुंघाकर जेवरात और नकदी समेत लगभग 15 लाख का माल साफ कर दिया. लेकिन अभी भी पुलिस नही लगा पाई कोई सुराग.दर दर की ठोकरें खाने के बाद पीड़ित हुए निराश.शहर कोतवाली के सीतलपुर कोनहस गांव का मामला.

चित्रकूट-अवैध शराब बनाने वालो के खिलाफ छापेमारी

चित्रकूट - पुलिस ने अवैध शराब बनाने व बिक्री के अड्डो पर अलग अलग जगह की छापेमारीजिसमे 41 लीटर शराब व 52 क्वार्टर शराब की गई बरामदसाथ ही 5 शराब कारोबारियों को किया गिरिफ्तार।

हृदय रोग संबंधी चेकअप का निःशुल्क शिविर लगाया गया

चित्रकूट - स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए जानकीकुंड चिकित्सालय सभागार में हृदय रोग संबंधी चेकअप का निःशुल्क शिविर लगाया गयाजिसमें देश विदेश के नामी डॉक्टरों की टीम ने चार सौ मरीजो का चेकप कर दवाएं दी गयी.

चित्रकूट- चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने दो वारंटियों को पकड़ा

चित्रकूट - चुनाव को लेकर मानिकपुर थाना पुलिस ने अलग अलग दो जगहो से दो वारंटियों को पकड़ावारंटियों के पास से एक तमंचा व चार कारतूस सहित पुलिस ने किया गिरिफ्तार

चित्रकूट - तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर

चित्रकूट - तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर। जिससे बाइक सवार दोनों में से एक कि मौके पर मौत और एक गंभीर रूप से हुआ घायल। सूचना पर पहुची पुलिस ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती। शहर मुख्यालय के इलाहाबाद रोड़ की घटना।


Share it
Share it
Share it
Top