इलाहाबाद- पुलिस ने परीक्षा देते मुन्ना भाई को पकड़ा

इलाहाबाद-पुलिस ने परीक्षा देते मुन्ना भाई को पकड़ा.दारोगा भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा में पकड़ा.दूसरे की जगह परीक्षा देने पहुंचा था अभ्यर्थी. मुन्ना भाई के 5 साथियों को भी किया अरेस्ट.चंदौली के कोचिंग संचालक ने लिया था ठेका.ऑनलाइन दारोगा भर्ती परीक्षा पास कराने का ठेका.क्राइम ब्रांच टीम कोचिंग संचालक की तलाश में जुटी. धूमनगंज के फूलमती इंटर कॉलेज में से पकड़ा.आधार कार्ड में फोटो बदलकर पहुंचा था मुन्ना...

इलाहाबाद- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हनुमान मंदिर में की पूजा अर्चना

इलाहाबादराष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हनुमान मंदिर में की पूजा अर्चना.मंदिर के महंत और साधु सन्तों से मिले राष्ट्रपति.अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेन्द्र गिरी से भी की मुलाकात.पन्द्रह मिनट से ज्यादा समय तक हनुमान मंदिर में रहे राष्ट्रपति.पूजा अर्चना बाद राष्ट्रपति हाईकोर्ट के लिए हुए रवाना.गवर्नर राम नाईक, सीएम योगी भी हैं साथ.

इलाहाबाद-तीन भर्तियों का चयन परिणाम घोषित

इलाहाबाद-तीन भर्तियों का चयन परिणाम घोषित.यूपी लोक सेवा आयोग ने घोषित किया परिणाम.प्रवक्ता वाणिज्य, राजकीय इंटर कॉलेज के 09 पदों का रिजल्ट घोषित.प्राविधिक शिक्षा विभाग में कर्मशाला अनुदेशक लौहकला के 8 पदों का रिजल्ट घोषित, प्रवक्ता अंग्रेजी डायट के 79 पदों का रिजल्ट भी घोषित.

बांदा से लुटे गए हथियार महाराष्ट्र में बरामद

बांदा से लुटे गए हथियार महाराष्ट्र में बरामदमहाराष्ट्र के नासिक में हुई 50 लाख से अधिक के हथियारो की बरामदगीलखनऊ एसटीएफ पहुंची मुंबईमुंबई से एसटीएफ नासिक के लिए हुई रवाना1 बोलेरो कार में ले जाए जा रहे थे हथियार मौके से 3 बदमाश भी की गए अरेस्ट2 दिन पहले बांदा में आर्म्स की दुकान से लुटे गए थे हथियारनासिक की दिली थाना पुलिस ने करी बरामदगी

हाईकोर्ट ने लिखित परीक्षा पर लगाई रोक

इलाहाबाद-एलटी ग्रेड के 9342 पदों पर शिक्षकों के भर्ती का मामला.हाईकोर्ट ने लिखित परीक्षा का आदेश जारी करने पर लगाई रोक.19 दिसंबर 2016 को जारी हुआ था एलटी ग्रेड भर्ती का विज्ञापन.शैक्षिक गुणांक था भर्ती के चयन का आधार.अंतिम परिणाम आने से पहले ही बदल गई राज्य सरकार.नई सरकार ने भर्ती पर लगा दी थी रोक.नई सरकार ने भर्ती रद्द कर नए सिरे से लोकसेवा आयोग को लिखित परीक्षा का दिया है आदेश.राहुल सिंह एवं अन्...

इलाहाबाद-राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद चंद्र शेखर आज़ाद पार्क पहुंचे

इलाहाबाद-राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे चंद्र शेखर आज़ाद पार्क.आज़ाद की शहादत स्थल पर लगी मूर्ति पर महामहिम ने किया माल्यापर्ण.हाथ जोड़कर महामहिम ने चंद्र शेखर आज़ाद को किया नमन.राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ राज्यपाल रामनाईक और प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी थे मौजूद.दो दिवसीय दौरे पर इलाहाबाद पहुंचे है राष्ट्रपति राम नाथकोविंद.

जमीनी विवाद में जमकर चली लाठियां

बांदा-जमीनी विवाद को लेकर खानदानियों ने देवर भाभी को लाठी डंडे से पीटकर किया लहूलुहान, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, तिंदवारी थाना क्षेत्र के जौहरपुर गांव का मामला.

बांदा-राशन से वंचित गरीबों का विकास भवन में हंगामा

बांदा-राशन से वंचित गरीबों का विकास भवन में हंगामा. सिकोला गांव की 200 महिलाओं ने दिया डीएसओ को घेरा. वंचित 256 परिवारों के राशन कार्ड बनाने की मांग डीएसओ ने पूर्ति निरीक्षक को सौंपी मामले की जांच.

बांदा- शोहदे से परेशान होकर छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बांदा- शोहदे से परेशान होकर छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या. छात्रा ने थाने और एसपी के अलावा 1090 पर भी की थी शिकायत. एसपी शालिनी पर भी आफिस से भगाने का पिता ने लगाया आरोप. कोई कार्यवाही न होने से आहत होकर लगा ली फांसी. अतर्रा थाना क्षेत्र के बल्लान गांव की घटना.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इलाहाबाद पहुंचे

इलाहाबाद-राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद इलाहाबाद पहुंचे.मेयर अभिलाषा गुप्ता और उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने हेली पैड पर राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का किया स्वागगत.

उच्च प्राथमिक विद्यालयों में कार्यरत अंशकालिक अनुदेशकों की याचिका

इलाहाबाद-उच्च प्राथमिक विद्यालयों में कार्यरत अंशकालिक अनुदेशकों की याचिका.इलाहाबाग हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई आज.याचिका में मानदेय 17 हजार रुपये करने की है मांग.राकेश पटेल और आशुतोष शुक्ला ने दाखिल की है याचिका.भारत सरकार ने मानदेय 17 हजार करने की दी है स्वीकृति.राज्य सरकार पर बढ़ा मानदेय न लागू करने का आरोप.जस्टिस सुनीत कुमार की एकलपीठ कर रही है मामले की सुनवाई.

यमुना नदी में प्रदूषण रोकने की मांग को लेकर याचिका

इलाहाबाद-मथुरा में यमुना नदी में प्रदूषण रोकने की मांग को लेकर याचिका.हाईकोर्ट ने मथुरा वृंदावन नगर आयुक्त से मांगी जानकारी.कोर्ट ने पूछा नगर सीमा में कितने आवासीय-अनावासीय भवनों है पानीे का कनेक्शन.कोर्ट ने पूछा क्या वे गन्दा पानी कर रहे हैं उत्सर्जित.कोर्ट ने नगर आयुक्त से ब्यौरे के साथ मांगा हलफनामा,19 दिसम्बर को होगी मामले की अगली सुनवाई.मधुमंगल शुक्ल ने दाखिल की है जनहित याचिका.जस्टिस ...


Share it
Share it
Share it
Top