मथुरा - मिट्टी के अवैध खनन पर छापेमारी

मथुरा - मिट्टी के अवैध खनन पर छापेमारी.पुलिस ने छापा मारकर 4 डम्फर, 3 जेसीबी, 2 ट्रैक्टर व ट्रॉली को किया जब्त.3 खनन माफिया गिरफ्तार किये गये.वृन्दावन कोतवाली के जैत चौकी इलाके का मामला.

मथुरा-शराबियों के दो गुटों में झगड़ा होने से चले लाठी डंडे

मथुरा - भगवान बांके बिहारी की नगरी वृंदावन धाम को सरकार द्वारा भले ही तीर्थ स्थल घोषित कर दिया गया है लेकिन यहां शराब का चलन बंद होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन शराबी शराब पीकर उत्पात मचाते रहते हैं. आज कोतवाली इलाके के प्रसिद्ध गोविंद देव जी मंदिर के ठीक सामने शराबियों के दो गुटों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले, और यह पूरा वाक्या कोतवाली ...

मथुरा: मुकेश आर्य ने मेयर पद की शपथ ली

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में जीते मेयर प्रत्याशियों के लिए मंगलवार को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था, जिसके तहत मथुरा नगर निगम के लिए डॉ० मुकेश आर्य बंधु ने मेयर पद की शपथ ग्रहण की, इस दौरान कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के साथ पहुंचे था।वंदेमातरम् के साथ हुई शुरुआत:मथुरा में पहली बार नगर निगम बनने के बाद आज पहले नगर निगम के मेयर एवम पा...

मथुरा-नगर पंचायत अध्यक्ष ने नगर पंचायत को गंगा जल से धुलवाया

मथुरा-प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ की तर्ज पर निकाय चुनाव के बाद गोवर्धन नगर पंचायत को नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष खैमचंद शर्मा ने नगर पंचायत को गंगा जल धुलवा कर किया पवित्र. 12 दिसम्बर को होना है सपथ ग्रहण समारोह.

ब्रजवासियो द्वारा किया गया श्री गिरिराज महाकुम्भ का आयोजन

मथुरा-अंतर्राष्ट्रीय संत सम्मेलन के साथ संत व् ब्रजवासियो द्वारा किया गया श्री गिरिराज महाकुम्भ का आयोजन.देश के कई प्रान्तों से पहुचे संत महंत.आज कुम्भ में हुआ शाही स्नान के साथ शाही यात्रा का आयोजन.हज़ारो की संख्या में संत व् ब्रजवासी हुए शाही शोभा यात्रा में शामिल.

मथुरा-पुलिस ने 3 तस्करो को किया गिरफ्तार

मथुरा- थाना हाईवे पुलिस को मिली बड़ी सफलता.तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार. 60 किलो गांजा सहित 3 लोग किये गिरफ्तार. पकड़े गये तस्करों से 1 वैगन आर कार 1 लाख 12 हजार रुपये नगद व भारी मात्रा में रैपर भी हुए बरामद.

तीरंदाजी प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में पहुंचे चेतन चौहान

मथुरा.मथुरा में चल रहे तीरंदाजी प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में भाग लेने पहुँचे पूर्व क्रकेटर और प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान. चेतन चौहान ने खिलाड़ियों से की मुलाकात.

मथुरा नगर निगम में नौवे राउंड के नतीजे

मथुरा नगर निगम नौवे राउंड नतीजे.भाजपा 52567.कांग्रेस 45305.बीएसपी 18952.नोटा 2826.भाजपा प्रत्याशी 7262 से आगे.

मथुरा - मंदिर के महंत को मारी गोली

मथुरा - मंदिर के महंत को मारी गोली.कोकिलावन स्थित शनिदेव मन्दिर के नजदीक गणेश मंदिर के महंत को मारी गोली.बाइक सवार 3 बदमाशों ने मारी 2 गोली.महंत की हालत गम्भीर.अस्पताल में किया भर्ती. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी.मथुरा के कोसी कलां थाना इलाके की घटना.

मथुरा: फर्जी नीली बत्ती की गाड़ी से 75 पेटी शराब बरामद.

मथुरा में 75 पेटी अवैध शराब बरामद.फर्जी नीली बत्ती की गाड़ी से 75 पेटी शराब बरामद.चेकिंग के दौरान गाड़ी छोड़कर भागे शराब तस्कर.हरियाणा से आगरा जा रहे थे शराब तस्कर.वृंदावन क्षेत्र के जैंत इलाके से पकड़ी गई अवैध शराब

मथुरा-विदाई से पहले दुल्हन ने किया मतदान

मथुरा-नगर निगम में दूल्हा दुल्हन पहुंचे मतदान करने.विदाई से पहले दुल्हन ने जताई मतदान की इच्छा.पति ने अपनी पत्नी को विदा कराने से पहले कराया मतदान.लालबहादुर शास्त्री प्राथमिक विद्यालय के बूथ 33 का मामला.

BJP प्रत्याशी डॉ मुकेश आर्य बूथ न 233 के अंदर जबरन घुसे

मथुरा निकाय चुनाव के मतदान के दौरान मथुरा वृन्दावन नगर निगम मेयर पद के बीजेपी के प्रत्याशी डॉ मुकेश आर्य बन्धु बूथ न 233 के अंदर जबरन घुसे.पीठासीन अधिकारी के रोके जाने पर पीठासीन अधिकरी से की अभद्रता. पीठासीन अधिकारी का बीजेपी प्रत्याशी पर अभद्रता करने का आरोप. दिमाग ठीक करने जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया.


Share it
Share it
Share it
Top