मैनपुरी हमारा घर है अगला लोकसभा चुनाव यही से लड़ेंगे- मुलायम सिंह

मैनपुरी- मुलायम सिंह का बयान-मणिशंकर अय्यर के नीच कहने बाले बयान पर कहा कि अय्यर को पार्टी से सस्पेंड नही बल्कि बर्खास्त किया जाने चाहिए. पीएम पद की मर्यादा होती है. ईवीएम की गड़बड़ी के आरोप पर बोले मशीनों के प्रति अविश्वास है. गुजरात में सपा को सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने चाहिए था. अगला लोकसभा मैनपुरी से ही लड़ेंगे.मैनपुरी हमारा घर है.

मैनपुरी-8 नगर पंचायत और 1 नगर पालिका का मतदान

मैनपुरी8 नगर पंचायत और 1 नगर पालिका का मतदान-1-मैनपुरी-20.52-ज्योति खुड़िया-303-कुरावली-404-घिरोर-305-भोगांव-306-बेवर-25.067-कुसमरा-208-किशनी-279-करहल-30पूरे जनपद में हुआ प्रतिशत-28.06

मैंनपुरी- महिला ने की आग लगाकर आत्महत्या

मैंनपुरी- महिला ने की आग लगाकर आत्महत्या.सुचना पर पंहुचे माइका पक्ष के लोगों ने पुलिस के सामने की ससुराल पक्ष के लोगों की जमकर मारपीट.मामला शहर कोतवाली के भोजपुरा गॉव का.

मैंनपुरी- आजम खां पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का पलटवार

मैंनपुरी आजम खां के मोदी और योगी पर आपत्तिजनक बयानपर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद का पलटवार. आजम खां मीडिया में बने रहने के लिए ऐसे बयान देते है. उनके बयान को भाजपा गंभीरता से नही लिए.मुलायम के भगवान राम और कृष्ण पर दिए गए बयान पर बोले मुलायम समाज बाटकर राजनीति क़ी. वे भगवान को बांटने का काम न करे.

मैंनपुरी-महिला ने आग लगाकर की आत्महत्या.

मैंनपुरी -थाना औंछा के ग्राम दुल्हापुर में महिला ने आग लगाकर की आत्महत्या.पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

वृद्धा की हत्या और लूटपाट मामले में, 1 गिरफ्तार

मैनपुरी- वृद्धा की हत्या और लूटपाट का मामला.पुलिस ने खुलासा कर आरोपी विक्की भदौरिया को गिरफ्तार किया.लाखो के जेवरात किये बरामद.थाना दन्नाहार के हिमायूंपुर में बीती 8 नवंबर को हुई थी घटना.

रोडवेज बस ने साइकल सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत

मैंनपुरी -थाना कुरावली क्षेत्र में जी टी रोड पर ग्राम खिरिया पीपल के निकट रोडवेज बस की टक्कर.साईकल सवार की हुई मौत.मौके पर पुलिस पहुंची.

मैनपुरी -प्रॉपर्टी विवाद में महिला को गोली मारने का विवाद

मैनपुरी -प्रॉपर्टी विवाद में महिला को गोली मारने का मामला.हमलावरो की गिरफ्तारी न होने पर महिला ने कलेक्टरेट में आत्मदाह की धमकी दी.बीते 28 अगस्त को दन्नाहार इलाके के आगरा रोड पर मारी गयी थी महिला को गोली.

मैंनपुरी-युवक की हत्या के बाद गॉव में दहशत

मैंनपुरी- एक समुदायक के दबगों के चलते दूसरे समुदायक के लोगों के कई परिवारों का गांव पलायन जारीथाना दंनहार के दरवाह गांव का मामलाएक युवक की हत्या के बाद गॉव में दहशत और तनावपीएसी तैनात.

मैंनपुरी- युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

मैंनपुरी- मैंनपुरी भोगाँव रोड पर युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर. युवक की मौके पर ही मौत । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा । मृतक गॉव भदौरा थाना भोगांव का रहने वाला है ।

इंस्पेक्टर जसवीर सिंह सिरोही को मिली बड़ी सफलता

मैंनपुरी- थाना किशनी के इंस्पेक्टर जसवीर सिंह सिरोही को मिली बड़ी सफलता, चार दिन में पकड़ी दूसरी शस्त्र फैक्ट्री, किशनी थाना क्षेत्र के लालपुर के घने जंगलों में पकड़ी शस्त्र का गिरोह,मौके पर कई अधबने तमंचे व हथियार बनाने के उपकरण बरामद.

मैंनपुरी- पुलिस ने सेक्स रैकेट के आरोपियों को छोड़ा

मैंनपुरी- पुलिस ने सरगना सहित सभी सेक्स रैकेट के आरोपियों को मामूली धारा लगाकर जमानत पर छोड़ दिया, जबकी रेड करने बाले दरोग ने कैमरे पर सेक्स रैकेट की बात कबूली थी । बीती रात शहर के बंशीगोरा में रंगे हाथोंआपत्तिजनक स्थित में पकडे गये.


Share it
Share it
Share it
Top