कासगंज- प्रशिक्षण के दौरान मतगणना कर्मी Whatsapp पर मस्त

कासगंज- प्रशिक्षण के दौरान मतगणना कर्मी व्हाट्सऐप पर मस्तनिकाय चुनाव की एक दिसम्बर को होने वाली मतगणना को लेकर दिया जा रहा था मतगणना कर्मियों को प्रशिक्षण.सहायक निर्वाचन अधिकारी और एडीएम की देखरेख दिया जा रहा था प्रशिक्षण.

कासगंज- छह लोगों को सुनाई गई सजा

कासगंज:- छह लोगों को सुनाई गई सजा.एक पक्ष के तीन लोगों को 302 के आरोप में आजीवन कारावास ओर 25 -25 हजार रुपये जुर्माने की हुई सजा.दूसरे पक्ष के तीन लोगों को 304 के आरोप में भी दस दस साल की हुई सजा ओर 25--25 हजार रुपये के जुर्माने की हुई सजा.अपर जिला जज त्वरित धीरेंद्र सिंह के कोर्ट ने सुनाई सभी आरोपियों को सजा.कोतवाली अमांपुर के करसाना गांव के रहने वाले है आरोपी.

कासगंज:- जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में हुई फायरिंग

कासगंज:- जमीनी विवाद को लेकर 2 पक्षों में हुई फायरिंग.फायरिंग में एक युवक हुआ घायल.घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती.थाना सिकंदरपुर वैश्य के ग्राम सनोली बखेनिया का मामला.

कासगंज-11 साल बच्ची को बाइक ने मारी टक्कर

कासगंज:- घर के बाहर खेल रही 11 वर्षीय बच्ची को बाइक ने मारी टक्कर.घायल बच्ची को सोरों चिकित्सालय में कराया गया भर्ती.सोरों कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर का मामला.

दिनदहाडे आठ वर्षीय बच्ची की अगवा कर हत्या

कासगंज :-दिनदहाडे आठ वर्षीय बच्ची की अगवा कर हत्या,गला काटकर दिया घटना को अंजाम,बीते दिन खेत पर जाते समय किया था अगवा,सिढपुरा थाना क्षेत्र के किलोनी गांव का मामला,पटियाली तहसील क्षेत्र के करनपुर जंगल में मिला शव.

कासगंज:- बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

कासगंज:- बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर.बाइक सवार दो मासूम सहित 4 लोग हुए घायल.घायलों को उपचार के लिए पटियाली सीएचसी में कराया भर्ती.कोतवाली पटियाली के अलीगंज रोड़ का मामला.

बाल दिवस पर DM ने बच्चो को दिलाई स्वच्छता की शपथ.

कासगंज - बाल दिवस के मौके पर डीएम एसपी ने स्कूली छात्रों को दिलाई स्वच्छता की शपथ.कासगंज शहर के बारह पत्थर मैदान में दिलाई गई शपथ.विभिन्न स्कूलों के हज़ारों छात्रों ने ली स्वच्छता की शपथ.

दूध लेने जा रहे युवक की बाइक फिसली, हालत गम्भीर

कासगंज:- दूध लेने जा रहे 40 वर्षीय बाइक सवार युवक की बाइक फिसल जाने से बाइक सवार युवक हुआ गंभीर रूप घायल. घायल को उपचार के लिए कासगंज जिला अस्पताल में कराया गया. भर्तीगंजडुडवारा थाना क्षेत्र के गौशाला के पास का मामला.

कासगंज:- दीवार गिरने से किशोरी की मौत

कासगंज:- दो नवम्बर को दीवार गिरने से घायल हुई किशोरी की बुधवार को अलीगढ में उपचार के दौरान मौत हो गई.किशोरी का शव घर पर आते ही कोहराम मचा.सदर कोतवाली क्षेत्र के जय जय राम मौहल्ले की घटना.

कासगंज: चुनाव को लेकर अधिकारियों ने कसी कमर

कासगंज:- बुधवार को सामान्य नगरीय निकाय चुनाव को लेकर जिलाधिकारी आरपी सिंह और पुलिस कप्तान सुनील कुमार सिंह ने जिले भर के अधिनस्थ अधिकारियों के साथ चुनावी मंथन किया। इस दौरान अधिकारियों से क्षेत्रवार चुनावी जानकारियां हासिल की। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को चुनावी निर्देश देते हुए कहाकि चुनाव आयोग की मंसा के अनुरूप और शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपंन कराए।

कासगंज:-नोटबंदी को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

कासगंज:- एक वर्ष पूर्व आठ नबम्बर को हुई नोटबंदी को लेकर आज कांग्रेसियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध दिवस मनाया.कांग्रेसी नेताओं ने जिलाधकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को मांगपत्र भेजकर नोटबंदी के कारण हुई मौतों में मृतकों के परिजनों को 25-25 लाख रुपए सहायता राशि दिलाये जाने की मांग भी की।

कासगंज- हत्या के आरोप में 4 गिरफ्तार

कासगंज:- बीते लंबे समय से हत्या के मामले में फरार चल रहे चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिराफ्तार.हत्या के मामले में चारो आरोपी चल रहे थे फरार. कोतवाली अमांपुर पुलिस ने किए गिरफ्तार.


Share it
Share it
Share it
Top