हाथरस-बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

हाथरस-बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर.बाइक सवार व्यक्ति हुआ गम्भीर घायल. सीएचसी सासनी से प्राथमिक उपचार के बाद घायल को अलीगढ़ रेफर किया. कोतवाली सासनी क्षेत्र के रुदायन गाँव के पास की घटना.

राशन ना मिलने पर महिला व पुरुष ने सड़क पर लेट कर किया विरोध

​हाथरस- राशन की दुकान से राशन न मिलने पर महिला और पुरुषों ने रोड पर लेट कर लगाया जाम. कार्ड धारकों ने राशन डीलर पर राशन न देने का आरोप​ लगाया. गुस्साए राशन धारको ने राशन डीलर के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सड़क पर लेट कर रोड को किया जाम. मामला हाथरस जिले की ​सदर कोतवाली क्षेत्र के काशीराम ​टाउन शीप ​कॉलोनी का ​है. यहां के एक दर्जन से अधिक ऐसे परिवार है जिनको राशन डीलर राशन नही देते है.नाराज होकर र...

हाथरस- चेकिंग के दौरान रिश्वत लेते पुलिसकर्मी का Video वायरल

हाथरस -होमगार्ड द्वारा रिश्वत के पैसे कम मिलने पर मंदिर पर चढ़ाने को कहा.हाथरस पुलिस का कारनामा हुआ कैमरे में कैद वाहन चेकिंग के नाम पर कर रही अवैध बसूली. चेकिंग के दौरान 200 रुपये की रिश्वत लेकर छोड़ी बाइक. 200 रुपये रिश्वत लेकर बाइक को छोड़ने का वीडियो हुआ वायरल. कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के मुरसान चौराहा का मामला.

शरारती तत्वों ने अम्बेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया

हाथरस-अम्बेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त करने का मामला शरारती तत्वों ने अम्बेडकर प्रतिमा का हाथ तोड़ा. घटना से अम्बेडकर समर्थको में प्रतिमा को क्षतिग्रस्त होने से भारी आक्रोश. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस. कोतवाली सिकन्दराराऊ की कचौरा चौकी क्षेत्र के गांव खेरिया खुर्द का मामला.

हाथरस-रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

हाथरस-जिले में एक ही दिन में मिला दूसरा अज्ञात शव.हाथरस-मथुरा कासगंज रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला अज्ञात व्यक्ति का शव. हाथरस GRP पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. GRP पुलिस शव की शनाख्त करने में जुटी. थाना GRP हाथरस क्षेत्र के तालाब चौराहे के पास पड़ा मिला अज्ञात व्यक्ति का शव.

हाथरस- नाबालिग लड़की की शादी पुलिस ने रुकवाई

हाथरस- नाबालिक लड़की की शादी का मामला. माँ बाप ने जबरन कराई 35 वर्षीय व्यक्ति से शादी तय. नाबालिक लड़की के जीजा ने 181 महिला हेल्पलाइन की शिकायत. पुलिस बल के साथ महिला हेल्पलाइन ने रुकवाई शादी.मौके पर पहुंची पुलिस ने माँ बेटी को हिरासत में लिया. पुलिस और 181 ने कराया लड़की का मेडिकल.कोतवाली सिकन्दराराऊ इलाक़े के कचौरा गॉव का मामला.

हाथरस- साइकिल सवार दो युवकों को गाड़ी ने मारी टक्कर

हाथरस- साइकिल सवार दो युवकों को मैक्स गाड़ी ने मारी टक्कर.साइकिल सवार दोनो युवक हुए गंभीर घायल.सीएचसी सिकन्दराराऊ से दोनों घायल युवको को प्राथमिक उपचार के बाद हाथरस जिला अस्पताल के लिए किया रेफर. सूचना पाकर पंहुची थाना पुलिस जांच में जुटी.कोतवाली सिकन्दराराऊ क्षेत्र के अगसोली की घटना.

बारात में झगड़े का विरोध करने पर युवक की हत्या

बदायूं-बारात में झगड़े का विरोध करन पर युवक की हत्या.गांव की चार लोगों पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप.परिवार में आई बारात में झगड़ा कर रहे लोग.चंचल नाम के 24 बर्षीय युवक की हुई मौत.कोतवाली दातागंज के गांव गौटिया रामनारायण.

हाथरस में किसानों की फसल हुई जलमग्न

हाथरस किसानों की फसल हुई जलमग्न.सरसों की 32 बीघा फ़सल हुई जलमग्न. फसल जलमग्न होने से किसानों ने सिंचाई विभाग पर लगाए लापरवाही के आरोप. 10 दिन में 4 बार कटा बम्बा. बम्बा कटने से किसान हुए बर्बाद. फ़सल जलमग्न पर भी नही पहुंचा सिंचाई विभाग.फसल बर्बाद होने से किसानों में भारी रोष.कोतवाली हाथरस गेट इलाक़े के जोगिया गॉव का मामला.

हाथरस- दो दुकानों में चोरी की वारदात, लाखो का सामान चोरी

हाथरस दो दुकानों में चोरी की वारदात.चोरों ने दोनों दुकानों से लाखों रुपये का सामान किया साफ. मोबाइल,हार्डवेयर की दुकानों में चोरी.चोरों ने कूमल लगाकर घटना को दिया अंजाम. दुकानदारों ने थाने में दी तहरीर. कोतवाली हाथरस गेट के श्रीराम गेट हाउस के सामने का मामला.

हाथरस- वोटरों को पैसे का प्रलोभन देने पर प्रत्याशी गिरफ्तार

हाथरस- मुरसान नगर पंचायत के निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व चेयरमैन देशराज सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.आज मतदान केंद्र पर वोटरों को पैसे का प्रलोभन देने का दूसरे प्रत्यशियों ने लगाया आरोप पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.मुरसान में मतदान केंद्रों पर अब और भी प्रशासन की तेज निगाह हो गयी है.वहीं प्रत्याशी की गिरफ्तारी के बाद अन्य प्रत्याशियों में भी खलबली मची हुई है.

हाथरस-स्कूल में बंदूक मिलने से मचा हड़कंप

हाथरस पूर्व माघ्यमिक विद्यालय में बंदूक मिलने से मचा हड़कंप. स्कूल के अंदर मिली एक बंदूक.बंदूक मिलने से मासूम बच्चों में डर.स्कूल में लगी गांव वालों की भीड़.मौके पर पहुंची पुलिस ने बंदूक को कब्जे में लिया.कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के राजपुर स्कूल का मामला.


Share it
Share it
Share it
Top