फ़िरोज़ाबाद-दूध की कीमतों में बढ़ोत्तरी न होने से दूधिया नाराज

फ़िरोज़ाबाद-दूध की कीमतों में बढ़ोत्तरी न होने से दूधिया नाराज.सड़क पर दूध फैलाकर जाहिर किया विरोध.टूंडला क्ष्रेत्र में NH 2 पर दूध फैलाकर किया विरोध.पिछले काफी समय से दूध की कीमतो में नही हुआ है कोई बदलाव.

फिरोजाबाद मेयर बनी नूतन

फिरोजाबाद में बीजेपी की नूतन राठौर जीतीफिरोजाबाद मेयर बनी नूतन.

सपा के वोट काटकर bjp को सरकारी मशीनरी ने दिया लाभ-सपा प्रवक्ता

फ़िरोज़ाबाद-सपा के एमएलसी और प्रवक्ता उदयवीर सिंह ने कहा कि सपा के वोट काटकर bjp को सरकारी मशीनरी ने दिलाया लाभसपा प्रत्त्याशी सावित्री देवी गुप्ता से मुलाकात करने पहुँचे एमएलसी उदयवीर.

फ़िरोज़ाबाद-दोपहर 3.30 तक का मतदान प्रतिशत

फ़िरोज़ाबाद.दोपहर 3.30 तक का प्रतिशत मतदान.फ़िरोज़ाबाद नगर निगम-45 प्रतिशत.शिकोहाबाद नगर पालिका-40 प्रतिशत.सिरसागंज नगर पालिका-51 प्रतिशत.टूण्डला नगर पालिका-46 प्रतिशत.एका नगर पंचायत-56 प्रतिशत. फरिहा नगर पंचायत-65 प्रतिशत.जसराना नगर पंचायत-49 प्रतिशत.

फ़िरोज़ाबाद-तीसरी बार हुई EVM खराब, लोग परेशान

फ़िरोज़ाबाद-वार्ड no 49 के बूथ संख्या 304 में तीसरी बार हुई evm खराब लोग परेशान.

फ़िरोज़ाबाद-EVM मशीन खराब, वोटर परेशान

फ़िरोज़ाबाद नगर निगम वार्ड नं 51 के भाग संख्या 322 में evm खराब वोटर परेशानevm ख़राब होने से मतदाता नही कर पा रहे मतदान.

फ़िरोज़ाबाद के वार्ड न. 31 की जनता ने किया चुनाव का बहिष्कार

फ़िरोज़ाबाद के वार्ड न. 31 की जनता ने किया चुनाव का बहिष्कार.जनता ने आरोप लगाया कि BLO ने विपक्षी पार्टी से मिलकर कम से कम 1000 लोगों के नाम वोटर लिस्ट से काट दिए हैं. चुनाव दुबारा कराने के लिए वार्ड के सभी लोग DM से मिलेंगे.

जनरेटर की कपलिंग फटने से बिजली मैकेनिक की मौत

फ़िरोज़ाबाद के आदर्श ग्लास फैक्ट्री में जनरेटर की कपलिंग फटने से बिजली मैकेनिक की दर्दनाक मौत. थाना दक्षिण के रेलवे रोड पुलिस चौकी के पास की घटना.फैक्ट्री स्वामी की लापरवाही के चलते हुई घटना.

लखनऊ - CM योगी फिरोजाबाद के लिए हुए रवाना

लखनऊ - सीएम योगी फिरोजाबाद के लिए हुए रवाना.चौपर से हुए रवाना.फिरोजाबाद में पीडी इंटर कालेज में करेंगे जनसभा को संबोधित.लाइव यू से शॉट्स और वाकथ्रु भेजा जा रहा है.

फ़िरोज़ाबाद में दबंगो की दबंगई देखी गई

फ़िरोज़ाबाद में दबंगो की दबंगई देखी गई.सिरसागंज थाना क्षेत्र के गाँव हैवतपुर मैं दबंगो ने किसान की 50 बीघा आलू की फसल की बर्बाद. जिला अधिकारी की अनुमति के बाद किसान ने बोई थी आलू की फसल. बीती रात दबंगो ने खेत मे चलाया ट्रेक्टर.

फ़िरोज़ाबाद-एक्सरे की दुकान में बीती रात लाखो की चोरी

फ़िरोज़ाबाद-थाना उत्तर क्षेत्र सुभाष मार्केट जिला अस्पताल के सामने एक्सरे की दुकान में बीती रात्रि चोरों ने काटी दुकान की दीवाल.लाखों का सामान चोरी.

विवाहिता की मौत के बाद शव रखकर थाने में हंगामा

यूपी के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में पिछले मंगलवार की रात महिला की जलकर हुई मौत के बाद परिजनों ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि विवाहिता को जिंदा जला दिया गया था। परिजन शव को थाने ले आए और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। घंटों चले हंगामे के बाद किसी तरह पुलिस ने स्थिति संभाली और कार्रवाई का आश्वासन देकर हंगामा काट रहे लोगों को शांत ...


Share it
Share it
Share it
Top