साहित्य सेवा के लिए यश भारती से सम्मानित डॉ राम सिंह नहीं रहे.

एटा : साहित्य सेवा के लिए यश भारती से सम्मानित डॉ राम सिंह नहीं रहे. साहित्य जगत में शोक की लहरदेश के श्रेष्ठ साहियकारो में शुमार,विख्यात लेखक,चिंतक,शिक्षक डॉ0 राम सिंह यादव का आज सुबह 4 बजे के लगभग उनके एटा के सुनहरी नगर स्थित आवास में 84 साल की उम्र में निधन हो गया. उनको सांस की तकलीफ थी और लंबे अरसे से इलाज चल रहा था. शाम 6 बजे भूतेश्वर घाट पर होगा अंतिम संस्कार.एटा जिले के जलेसर तहसील के नगला ...

एटा मे डाक मतपत्रो की गिनती शुरू

एटा मे डाक मतपत्रो की गिनती शुरूडाक मतपत्र कुल 32 पत्र निकले.एटा.सपा 03.भाजपा 11.बसपा 02.निर्दलीय 16.

एटा के वर्णी जैन इंटर कॉलेज मतदान केंद्र में धमाके

एटा-एटा के वर्णी जैन इंटर कॉलेज मतदान केंद्र में धमाके.सुतली बम के दो धमाके किए गए.मतदान के दौरान दहशत फैलाने की कोशिश.भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स मौके पर.

मतदाताओं को पैसे बांटने की सूचना पर 2 पक्षों में पथराव

एटा-2 पक्षों में हुआ पथराव.मतदाताओं को पैसे बांटने की सूचना पर 2 पक्षों में पथराव.BJP से जलेसर विधायक संजीव दिवाकर पथराव में घायल.सपा और भाजपा के लोगों में पैसे बांटने को लेकर पथराव.जलेसर थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला.

एटा -3 चोरों को पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

एटा - कार को चोरी करते 3 चोरों को पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार.दरोगा का बेटा मास्टर माइंड रोहित यादव मौके से हुआ फरार..लाखो की लग्जरी गाडियो की चोरी घटनाओ में कई बार जा चुका है.जेल घर के बाहर खड़ी थी कार.तीनो चोरों से और भी कई गाड़ियां हो सकती है बरामद. थाना निधौली कलाँ का मामला.

भंसाली की अर्थी निकाल कर bjp व बजरंग दल ने किया फिल्म का विरोध

इटावा-पदमावती फिल्म के विरोध में बीजेपी युवा मोर्चा और बजरंग दल ने संजय लीला भंसाली की अर्थी निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया फिल्म रिलीज और प्रसारित करने पर टाँकीजो में तोड़फोड़ करने की दी धमकी.

एटा-जमीनी विवाद में 2 पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे.

एटा-जमीनी विवाद में 2 पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे.दोनो पक्षों से महिला समेत 7 लोग हुए घायल.तीन की हालत गम्भीर.जिला अस्पताल में भर्ती.अवागढ़ थाना क्षेत्र के नगला डरु की घटना.

एटा-पुलिस ने 15000 के इनामी को किया गिरफ्तार

एटा - पुलिस ने चैकिंग के दौरान गैंगस्टर एक्ट में वांछित15000 रुपये का इनामी बदमाश पप्पू उर्फ मनवीर को किया गिरफ्तार.आधा दर्जन से ज्यादा मामलों में चल रहा था वांछित.पुलिस के एक तमंचा व कारतूस भी किया बरामद.थाना सकरौली पुलिस ने महापुर मोड़ से किया गिरफ्तार.

एटा - जमीनी विवाद को लेकर दो परिवार में चली गोलियां

एटा - जमीनी विवाद को लेकर दो परिवार में चली गोलियां.महिला सहित दो लोग हुए घायल.महिला की हालत नाजुक. जिला अस्पताल भेजा गया.जैथरा के थाने के शुटकी खेड़ा का मामला.

एटा -प्रत्याशी पूजा शास्त्री की जन्मतिथि में फर्जीवाड़ा

एटा - सदर तहसील में हुआ हाई प्रोफाइल ड्रामा.नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए आप प्रत्याशी पूजा शास्त्री की जन्मतिथि में फर्जीवाड़ा करने को लेकर आपत्ति कराई गई दर्ज. हाई स्कूल की जन्मतिथि को एक साल बढ़ाने को लेकर आपत्ति.आरओ ने रात 9 बजे तक आपत्तिकर्ता को साक्ष्य पेश करने को कहा.आपत्तिकर्ता पशोपेश में.

एटा-आम आदमी पार्टी सहित 6 अन्य ने किया नामांकन

एटा- नगर पालिका परिषद अध्यक्ष आम आदमी पार्टी से पूजा शास्त्रीबसपा से नीरज शर्मा.सहित 6 निर्दलीय प्रत्याशी ने किया नामांकन.

एटा- कांग्रेस नेता कांग्रेस छोड़ बीजेपी में हुए शामिल

एटा - कांग्रेस के प्रदेश कमेटी के प्रदेश सचिव व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता प्रमोद गुप्ता ने कांग्रेस का दामन छोड़ बीजेपी के भगवा रंग में रंगे। कल ही कांग्रेस से प्रमोद गुप्ता की पत्नी माधुरी गुप्ता को नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए टिकट की थी फाइनल.


Share it
Share it
Share it
Top