शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बीजेपी व बसपा के सभासद भिड़े

अलीगढ़ में मेयर व सभासदों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान जमकर हुआ हंगामा. हिंदी और उर्दू भाषा में शपथ ग्रहण करने को लेकर हुआ हंगामा.शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अल्लाह हू अकबर और जय श्रीराम के लगे नारे. बीजेपी और बसपा पार्टी के सभासदों के बीच हुआ जमकर हंगामा.पुलिस प्रशासन ने दोनों तरफ से हंगामें को कराया शांत.

अलीगढ़-दो बाइको की हुई भिडन्त, हादसे में 2 की मौत

अलीगढ़-दो बाइको की भिडन्त. हादसे में 2 की मौत, 3 घायल मौके पर पुलिस पहुंची.घायलो को उपचार के लिए जेएन मेडिकल में कराया गया भर्ती.थाना मडराक के ब्रह्मनपुरी घटना.

अलीगढ़ नगर निगम पर BSP का कब्जा

अलीगढ़- बसपा की जीतअलीगढ़ नगर निगम पर BSP का कब्जाBSP प्रत्याशी मोहम्मद फुरकान ने जीत दर्ज कीBJP4 प्रत्याशी को 10445 वोट से हराया

अलीगढ़ -मतगणना के दौरान केंद्र के बाहर हुआ हंगामा

अलीगढ़ -मतगणना के दौरान केंद्र के बाहर हुआ हंगामा. समर्थकों की भीड़ को तैनात फ़ोर्स ने दौड़ाया. हल्का से किया बल प्रयोग. आसपास खुली दुकानों की कराया बंद. धनीपुर मंडी में चल रही है निकाय चुनाव की मतगड़ना कार्यवाही. थाना गाँधीपार्क इलाके की घटना.

अलीगढ़-बसपा के मेयर प्रत्याशी फुरकान आगे

अलीगढ़-बसपा को बढ़त.बसपा के मेयर प्रत्याशी फुरकान आगे.ढाई सौ वोट से बसपा के फुरकान आगे.बीजेपी दूसरे नम्बर पर.

अलीगढ़- युवक को चाकू मारकर रोड़ पर फेका

अलीगढ़- युवक को कार में से चाकू मारकर फेका रोड पर.घायल को इलाज के लिए पुलिस ने मेडिकल में कराया भर्ती. पिछले छह महीनों से चल रहा था गायब. नगला पटवारी का रहने वाला बताया गया है युवक. थाना हरदुआगंज के गाँव बारौठ के पास की घटना .

अलीगढ़- विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

अलीगढ़- विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान.पति की डांट से परेशान होकर उठाया कदम.पुलिस जांच में जुटी.थाना अकराबाद के गाँव मंडनपुर की घटना.

अलीगढ़- सुबह 11:30 बजे तक का मतदान

अलीगढ़ सुबह 11:30 बजे तक मतदानअलीगढ़ नगर निगम 25%खैर नगर पालिका 24%अतरौली नगरपालिका 23%इगलास नगर पंचायत 25%बेसवा नगर पंचायत 22%टप्पल नगर पंचायत 23%जलाली नगर पंचायत 24%हरदुआगंज नगर पंचायत 21%पिलखना नगर पंचायत 20%विजयगढ नगर पंचायत24%कौडिय़ां गंज नगरपंचायत 23%छर्रा नगरपंचायत 21%

अलीगढ़ में फ़र्ज़ी मतदान को लेकर हुआ पथराव

अलीगढ़ में फ़र्ज़ी मतदान को लेकर हुआ पथरावथाना सासनी गेट क्षेत्र के जयगंज में हुआ पथरावमौके पर तमाम आला अधिकारियों सहित आरएएफ में स्थिति को किया काबू में.

अलीगढ़-400 लोगों का नाम वोटर लिस्ट से गायब

अलीगढ़-400 लोगों का नाम गायब.रत्नेशपुरम कॉलोनी के 400 लोगों का लिस्ट से नाम गायब.लोगों ने बीएलओ पर लगाया लापरवाही का आरोप.अब्दुल्ला नर्सरी स्कूल में बूथ नम्बर 1 से नाम गायब.नाराज लोगों की बूथ पर बीएलओ से हुई बहस.

अलीगढ़ -सुबह 10:50 बजे तक मतदान

अलीगढ़-सुबह 10:50 बजे तक मतदानअलीगढ़ नगर निगम 12%खैर नगर पालिका 11%अतरौली नगरपालिका 12%इगलास नगर पंचायत 14%बेसवा नगर पंचायत 9%टप्पल नगर पंचायत 10%जलाली नगर पंचायत 11%हरदुआगंज नगर पंचायत 13%पिलखना नगर पंचायत 12%विजयगढ नगर पंचायत14%

अलीगढ़ -चुनाव के आखिरी दिन राजब्बर ने दिया विवादित बयान

अलीगढ़ में निकाय चुनाव के आखिरी दिन जनसभा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर ने दिया विवादित बयान. तुम मुझे ताकत दो मै हथियार चलाऊंगा.दादरी अखलाक कांड के अंदाज में कहा हाथ के पंजे को जिताओगे तो किसी की हिम्मत नहीं कि कोई तुम्हारे फ्रिज़ में झांक भी जाये.


Share it
Share it
Share it
Top