लखनऊ - लेसा ने तीन विभागों को दिया नोटिस

लखनऊ -लेसा ने तीन विभागों को दिया नोटिस.बिल भुगतान न देने पर दिया नोटिस.जिला विकलांग अधिकारी 58219500 का भुगतान बकाया.महानिदेशक राज्य नियोजन संस्थान 368957900 भुगतान बकाया.काला कांकेर पुराना हैदराबाद पर 49353662 भुगतान बकाया.

15 दिसम्बर को लखनऊ और 16 को इलाहाबाद में होंगे राष्ट्रपति

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार 15 दिसम्बर को लखनऊ पहुंचेंगे. यहां वह बौद्ध भिक्षु प्रज्ञानंद को पुष्पांजलि अर्पित करने जाएंगे. वहां से वह डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे. यहां से राष्ट्रपति इलाहाबाद रवाना हो जाएंगे. जहां वह शहीद चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे और फिर मोती लाल नेहरु इंजीनियरिंग कॉलेज के दीक्षांत समारोह में शामि...

मथुरा-शराबियों के दो गुटों में झगड़ा होने से चले लाठी डंडे

मथुरा - भगवान बांके बिहारी की नगरी वृंदावन धाम को सरकार द्वारा भले ही तीर्थ स्थल घोषित कर दिया गया है लेकिन यहां शराब का चलन बंद होने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन शराबी शराब पीकर उत्पात मचाते रहते हैं. आज कोतवाली इलाके के प्रसिद्ध गोविंद देव जी मंदिर के ठीक सामने शराबियों के दो गुटों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके चलते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले, और यह पूरा वाक्या कोतवाली ...

अव्यवस्था और कबाड़ देख भड़की चेयरमैन बबिता जायसवाल

सुल्तानपुर-शपथ ग्रहण के बाद पहली बार नगर पालिका पहुंची नवनियुक्त चेयरमैन बबिता जायसवाल.नगर पालिका परिसर में अव्यवस्था और कबाड़ देख भड़की चेयरमैन. हफ्ते भर के भीतर साफ सफाई और अव्यवस्था दुरुस्त करने का दिया निर्देश.

खेत मे शौच के लिए गयी नाबालिग से गैंग रेप

आगरा-नाबालिग के गैंगरेप.खेत मे शौच के लिए गयी नाबालिग से गैंग रेप.गांव के ही दो युवकों पर लगा दुष्कर्म का आरोप.पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार.दूसरे की तलाश जारी.सैंया क्षेत्र के सिकन्दर पुर गांव का मामला.

यमुना नदी में प्रदूषण रोकने की मांग को लेकर याचिका

इलाहाबाद-मथुरा में यमुना नदी में प्रदूषण रोकने की मांग को लेकर याचिका.हाईकोर्ट ने मथुरा वृंदावन नगर आयुक्त से मांगी जानकारी.कोर्ट ने पूछा नगर सीमा में कितने आवासीय-अनावासीय भवनों है पानीे का कनेक्शन.कोर्ट ने पूछा क्या वे गन्दा पानी कर रहे हैं उत्सर्जित.कोर्ट ने नगर आयुक्त से ब्यौरे के साथ मांगा हलफनामा,19 दिसम्बर को होगी मामले की अगली सुनवाई.मधुमंगल शुक्ल ने दाखिल की है जनहित याचिका.जस्टिस ...

उपभोक्ता परिषद ने उठाया सवाल- 25 करोड़ 28 लाख LED बल्ब खराब

उपभोक्ता परिषद ने उठाया सवाल-केन्द्र सरकार की एजेन्सी एनर्जी एफिशेन्सी सर्विसेज लि0 द्वारा अब तक ऊर्जा संरक्षण हेतु पूरे देश में बेचे गये लगभग 25 करोड़ 28 लाख एलईडी बल्ब खराबसमय के पहले ही खराब हो रहे है बल्ब.अब एनर्जी एफिशेन्सी सर्विसेज लि0 द्वारा प्रदेश में 1 करोड़ प्रीपेड व 40 लाख स्मार्ट मीटर खरीदे जा रहे हैं.खराब क्वालिटी मानक के अनुसार नही हो रही खरीद.

लखनऊ-महिला ने ई-रिक्शे में बच्चे को दिया जन्म, अस्पताल की लापरवाही आई सामने

लखनऊ-स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही.108 एम्बुलेंस को किया फोन, पर नहीं पहुंची एम्बुलेंस.महिला ने ई-रिक्शे में बच्चे को दिया जन्म.पॉलिटेक्निक चौराहे लापरवाही की बड़ी घटना.आरएमएल पहुंची महिला,नहीं मिला इलाज.आरएमएल में नर्सों की घोर लापरवाही आई सामने.

लखनऊ -सिंचाई विभाग में 42 जेई का प्रमोशन

लखनऊसिंचाई विभाग में 42 जेई का प्रमोशन.जेई से एई बने 42 अफसर.प्रमुख सचिव सुरेश चंद्रा ने की डीपीसी, डीपीसी के बाद प्रमोशन के आदेश जारी.

मेरठ यूनिवर्सिटी के कैंपस में ABVP के छात्र सभा पर फायरिंग

मेरठ-यूनिवर्सिटी के कैंपस में फायरिंग कैंपस की कैंटीन में बैठे ABVP छात्र सभा के कार्यकर्ताओं पर फायरिंग.ABVP के कार्यकर्ताओ ने भागकर बचाई जान. सपा छात्र संघ के कार्यकर्ताओ पर फायरिंग का आरोप.मौके पर पहुंची पुलिस ने खोखे किये बरामद.थाना मेडिकल क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी का मामला.

राष्ट्रपति रखेंगे न्यायग्राम टाउनशिप की आधारशिला

इलाहाबादराष्ट्रपति राम नाथ कोविंद इलाहाबाद हाईकोर्ट का करेंगे दौरा.न्यायग्राम टाउनशिप की राष्ट्रपति रखेंगे आधारशिला.16 दिसम्बर को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद करेंगे शिलान्यास.देवघाट झलवा में बनेगा न्याय ग्राम टाउनशिप.हाईकोर्ट क्रिकेट ग्राउण्ड में आयोजित होगा समारोह.राज्यपाल रामनाईक, सीएम योगी आदित्यनाथ, सुप्रीमकोर्ट व हाईकोर्ट के न्यायाधीश रहेंगे मौजूद.न्यायग्राम टाउनशिप में आडिटोरियम, न्यायिक एकेडमी...

11 वीं की छात्रा की गला काटकर हत्या, 1 गिरफ्तार

इलाहाबाद-11 वीं की छात्रा की गला काटकर हत्या का मामला.हत्यारोपी अजय पटेल को मेजा पुलिस ने किया गिरफ्तार.बुधवार शाम बंधवा गांव के पास टोंस नदी के किनारे हुई थी हत्या.स्कूल से लौट रही प्रेमा देवी की हुई थी हत्या.छेड़खानी का विरोध करने पर की थी हत्या.मेजा थाना पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ.


Share it
Share it
Share it
Top