विशेष: अगर आप का काम बनते बनते बिगड़ जाता है तो याद रखें ये 3 मन्त्र!

विशेष: अगर आप का काम बनते बनते बिगड़ जाता है तो याद रखें ये 3 मन्त्र!

[nextpage title="Magical Mantras" ]आधुनिक जीवनशैली कुछ ऐसी है जहाँ आप का तनावमुक्त हो पाना लगभग असंभव है। कहीं जॉब की टेंशन तो कहीं पारिवारिक मतभेद के कारण अक्सर लोग परेशान एवं विचलित से रहते हैं। ऐसे में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि आपका बना हुआ काम अक्सर बिगड़ जाता है। हिन्दू शास्त्रों के अनुसार कई ऐसे मन्त्र हैं जिनके उच्चारण से आप अपने बिगड़ते हुए काम भी बना सकते हैं और तनाव से मुक्ति पा सकते हैं।
अगले पेज पर जानें कौन से हैं वो तीन मंत्र!
[nextpage title="Magical Mantras2" ]कृष्ण मंत्र: प्रतिदिन सोकर उठने के बाद सबसे पहले इस मंत्र का तीन बार उच्चारण करने से आपके बिगड़े हुए काम भी बन जाएंगे, इस दिव्य मन्त्र का स्वयं भगवान शिव ने भी बखान किया है।"ॐ नमो भगवते तस्मै कृष्णायाकुण्ठमेधसे। सर्वव्याधिविनाशाय प्रभो माममृतं कृधि।।"गणेश मंत्र: शत्रुओं से बचाव के लिए यह मन्त्र बेहद कारगर है, अक्सर आपके करीबी ही आपका काम बिगाड़ देते हैं। जरूर यह मन्त्र पढ़ें और इसका उच्चारण करें:
गणपूज्यो वक्रतुण्ड एकदंष्ट्री त्रियम्बक:।
नीलग्रीवो लम्बोदरो विकटो विघ्रराजक:।।धूम्रवर्णों भालचन्द्रो दशमस्तु विनायक:।गणपर्तिहस्तिमुखो द्वादशारे यजेद्गणम्।।शंकर मंत्र: किसी विशेष बाधा आने की स्थिति में यह मंत्र रुद्राक्ष की माला के साथ बोला जाए तो बेहद कारगर साबित होता है।ॐ तत्पुरुषाय विदमहे, महादेवाय धीमहि तन्नो रुद्र: प्रचोदयात्।

Share it
Share it
Share it
Top