वीडियोः बागी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन के विवादित बोल, "एक इशारे पर करा दूंगा मुजफ्फरनगर से भी बड़ा दंगा"!

वीडियोः बागी विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन के विवादित बोल, "एक इशारे पर करा दूंगा मुजफ्फरनगर से भी बड़ा दंगा"!

उत्तराखंड के पूर्व विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन का एक विवादित बयान सामने आया है। प्रणव सिंह चैम्पियन को तो जैसे विवादों में रहने की आदत सी हो गयी है। इसी क्रम में भाजपा नेता चैंपियन ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वे जब चाहे तब मुजफ्फरनगर से भी बड़ा दंगा करा सकते हैं।

देखें पूरा वीडियोः

भाजपा नेता का कहना है सिर्फ कि मेरे एक इशारे करने भर की देर हैं यहां पर यूपी के मुजफ्फरनगर से भी बड़ा दंगा करा सकता हूं। बागी नेता प्रणव सिंह चैंम्पियन के ये बोल यहीं पर नहीं रूके उन्होने उत्तराखण्ड की पुलिस को नामर्द बताते हुए कहा कि अगर आज के समय में राज्य में कहीं भी हिंसा जैसी कोई घटना होती है तो पुलिस मूक दर्शक बन कर खड़ी रहेगी। पुलिस के सामने दंगा होगा लेकिन वह कुछ नहीं करेगी।मालूम हो कि कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन अपने राजमहल में जाना चाहते थें लेकिन शासन के आदेश पर पुलिस ने उन्हे अन्दर नहीं जाने दिया और चैंम्पियन को बाहर ही रोक दिया था, जिसके बाद चैम्पियन भड़क गये और उन्होंने पुलिस को अनाप-शनाप कहने के साथ ही धमकी भी दे डाली कि यदि उन्हें राजमहल में जाने से रोका गया, तो वो अपने समर्थकों से हथियार उठाकर पुलिस पर हमला करने को कह देंगे।

देखें पूरा वीडियोः

कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने राज्य के मुख्यमंत्री हरीश रावत को अपशब्द कहते हुए धमकी दी कि अगर आज हिन्दू समाज इकठ्ठा हो जाये तो मुसलमानों को आफत हो जाएगी। भाजपा नेता चैम्पियन ने कहा कि हरीश रावत कमीना है। चैम्पियन ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए उनकी योग्यता पर भी सवाल उठायें।

Share it
Share it
Share it
Top